मेरी अधूरी कहानी Meri Adhuri Kahani Love Story 🥺🥺💔💔

“

 मेरी अधूरी कहानी Meri Adhuri Kahani Love Story 🥺🥺💔💔

नमस्ते दोस्तों , मेरा नाम आर्यन है ओर में आज आपको मेरे प्यार की कहानी बताने जा रहा हूं ।

एक लड़की थी श्वेता , में उसे अपनी जान से भी ज्यादा चाहता था । हमेशा उसके बारे में सोचता रहता था । उसका मुस्कुराता चेहरा मेरे जीवन में एक नई उमंग हुआ करता था।

Very sad story  - READ

मैंने हमेशा उसके साथ जीवन जीने की कल्पना की थी । में उसके साथ जीना ओर मरना चाहता था । लेकिन ये हो नहीं सका ।

मैंने उसे पहली बार मेरे स्कूल में 5 वी क्लास में देखा था । वो मेरी ही क्लास में थी । हम दोनों ने 7 वी क्लास तक साथ में ही पढ़ाई की ।

दोनों एक ही क्लास में पड़ते थे । बाद में मेरा स्कूल चेंज हो गया । जब मैने उसे पहली बार देखा तभी मेरे दिल में कुछ कुछ हुआ  🥰🥰🥰

“

ओर समय के साथ साथ मेरा प्यार बढ़ता गया । वो मेरी ही कॉलोनी में रहती थी । मैं रोज उसे देखने के लिए उसकी गली से निकलता था । जिस दिन उसे ना देखू मुझे चैन नहीं आता ।

 Meri Adhuri Kahani Love Story 

मेरी श्वेता से अपने जीवन में   मेरी बचकानी हरकतों के कारण में उसे ये अहसास नहीं दिला पाया कि में उसे कितना प्यार करता हूं । मैंने उसका 9 साल इंतजार किया ओर 9 साल तक रोज उसको देखा था । मैं जब भी उसको देखता वो मुझे ओर ज्यादा सुंदर लगती । मेरे लिए वो दुनिया की सबसे हसीन लड़की थी । मैंने उसे तीन बार प्रपोज भी किया लेकिन उसने हमेशा मना कर दिया । लेकिन एक दिन मुझे पता चला कि वो राजेश नाम के किसी लड़के से प्यार करती है ।😟😟😏

Incomplete love story  - READ

मेरा तो दिल ही टूट गया मुझे यकीन नहीं हुआ । लेकिन एक दिन खुद राजेश मुझसे मिलने आया तब मैंने उसे पहली बार देखा । राजेश ने कहा कि वो ओर श्वेता एक दूसरे को प्यार करते है ।

ओर मुझे श्वेता ने है तुम्हारे पास भेजा है । मैं उस दिन अपने आप से हार गया ओर मेरा दिल टूट गया ।

मैंने राजेश को कहा कि आज के बाद में श्वेता को कभी नहीं देखुगा ओर उस दिन के बाद मैंने उसे कभी नहीं देखा ।ओर उसे हमेशा हमेशा के लिए छोड़ दिया । तीन साल बाद राजेश ओर श्वेता की शादी हो गई । आज उससे बिछड़े 17 साल हो गए है पर आज भी उसका चेहरा मेरे दिल में ताजा है । जब भी उसका हसता हुआ चेहरा याद आता है तो कभी कभी आंखो में आंसू आ जाते है । शायद ही कोई दिन रहा हो जब मैंने श्वेता को याद ना किया हो

“

 बस भगवान से यही दुआ है कि वो हमेशा खुश रहे ओर कभी कोई ग़म ना जो भगवान इस जन्म में ना सही लेकिन अगले जन्म हर जन्म में श्वेता को मेरी ही बनाना । बस यही भगवान से विनती करता हूं।

True story in hindi  - READ

ना जाने क्या था उसके चेहरे में भुलाए नहीं भूलता । शायद यही प्यार है । ये है मेरी अधूरी कहानी जो आज भी दिल में ज़िंदा है और हमेशा रहेगी । 😣😣🥺🥺

Written By –✍ @Aryan-Rani❤️😘 

पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर करना मत भूलिएगा, आपका एक शेयर काफी लोगों को बदल सकता है


             #मेरे_दिल_की_बाते_😇

#i_write_what_u_feel_❤️

_समाप्त__

 क्या आपके या आपके किसी दोस्त की कहानियां समान हैं? तो हमे अपनी स्टोरी साझा करे 

आशा करता हूं कि मेरी यह स्टोरी अच्छी लगी होगी आपलोग को।

इस आलेख को पढ़ने के लिए धन्यवाद।  यदि आप लोगों के पास कोई सुझाव है तो कृपया साझा करें और किसी भी प्रश्न को पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।  एक बार धन्यवाद।


टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट