सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

स्कूल सैड लव स्टोरी इन हिंदी-school sad love story in hindi

स्कूल सैड लव स्टोरी इन हिंदी-school sad love story in hindi


स्कूल सैड लव स्टोरी इन हिंदी-school sad love story in hindi


 मैं आठवीं क्लास में पढ़ता था। मेरी क्लास में उस साल एक नई लड़की का एडमिशन हुआ। उसे देखते ही मैं अपना दिल खो बैठा। कितना अनोखा अहसास था वह। उसके सिवा और कोई ख्याल ही नहीं आता। उसका हंसना, बोलना, चलना, मुस्कुराना, सबकुछ... हां सब कुछ मेरी पसंद बनने लगा। फिर कुछ समय बाद मुझे यह अहसास हुआ कि यह एक तरफा प्यार था। 


उसने आठवीं और नौंवी क्लास हमारे स्कूल से की। उसके बाद पता चला कि उसने किसी दूसरे स्कूल में एडिमशन ले लिया है। ये भी पता नहीं चल पाया कि उसका स्कूल कौन सा है। कहां तो मैं सोचने लगा था कि अब यही लड़की ज़िन्दगी भर मेरे साथ होगी। 


स्कूल सैड लव स्टोरी इन हिंदी-school sad love story in hindi

लेकिन यह रिश्ता इतना कमज़ोर भी हो सकता है और वक्त के थपेड़ों के साथ बिखर भी सकता है, मैंने नहीं सोचा था। मेरी पूरी शख्सियत पर इस घटना का काफ़ी असर पड़ा। न पढ़ाई में मन लगता और न दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने का मन करता। लेकिन,  उस दिन तो मेरी खुशी का ठिकाना न रहा, जब हमारे 10 वीं बोर्ड का Exam सेंटर एक ही स्कूल में पड़ा। अलग अलग स्कूल से बच्चे आए हुए थे और हम पहले से एक दूसरे को जानते थे।


Incomplete love story  - READ


 Exam खत्म होने का वक्त आ गया था। में सोचने लगा कि अब ये फिर से दूर चली जाएगी। तो प्यार के बारे में तो बाद में कहता रहूंगा, अभी फिलहाल इसे अभी दोस्ते बना लेता हूं  ताकि एक दूसरे से कॉन्टेक्ट में तो रहें। मैंने कहा, मुझसे दोस्ती करोगी। उसने मेरा ऑफर आसानी से मान लिया। आज 14 सालों बाद भी हम केवल दोस्त ही हैं। मेरी शादी दो साल पहले हुई और अब उसकी भी हो चुकी है।


School Life Love Story In Hindi


मैं 12वीं पास करके कॉलेज के लिए शहर चला गया वह भी अपने पास ही के एक शहर में कॉलेज के लिए चली गई। हमारी बातें फोन पर इतनी नहीं होती जितनी स्कूल के समय में होती थी। एक दिन मनीषा ने मेरे पास सुबह जल्दी फोन करके मुझे मिलने को कहा और मैं उससे मिलने के लिए गांव चला गया फिर उसने बताया कि उसके पापा ने उसकी शादी के लिए हां कर दिया वह अब यहां से चली जाएगी। School Life Love Story 


मैंने भी उसे आगे पढ़ाई करने के लिए समझाया । उस दिन का पूरा समय उसने मेरे साथ बिताया हम दोनों ने अपने प्यार की सारी बातें एक दूसरे के साथ शेयर की। मैं उससे बात करके शाम को अपने घर लौट आया वह भी अपने घर चली गई फिर अगले महीने घर वालों ने उसकी शादी करवा कर उसे शहर भेज दिया मैं भी अपनी पढ़ाई करने के लिए शहर चला गया। हालांकि हमारी बातें पहले जितनी नहीं होती है।School Life Love Story लेकिन हम एक दूसरे से पहले की तरह प्यार करते हैं। स्कूल लाइफ में जो प्यार होता है वही सच्चा होता है बाद में तो हम समझदार बन जाते हैं। तो यह थी मेरी स्कूल लाइफ की कहानी।

Written By –✍ @Aryan-Rani❤️😘 

Dear Reader, My name is Aryan Yadav. I have been blogging for the last 6 months and I have been giving Heart touching love story content as far as possible to the reader. Hope you like everyone, please share your classmate and friends too.....❤️🙏


टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट