सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

My Dream Girl मेरे सपनों की परी Heart Touching Love Story

हेलो दोस्तों मैं हूं आपका दोस्त आर्यन , मैं एक राइटर हूं और मैं कहानियां लिखता हूँ , मेरे ब्लॉग में आपका स्वागत है और आज मैं सुनाने जा रहा हूँ एक कहानी, जिसका नाम हैं मेरे सपनों कि रानी न जाने वो आसमान की परी थीं या दिल चुराने वाली सहजादी , जो भी थीं आज उसने मेरा भी दिल चुरा लिया उसकी एक झलक ने........मेरे दिल पे ऐसा जादू  किया कि बस मेरा दिल उसकी एक झलक देखने को  बेकरार हैं ......कौन थी वो , और कहा चली गई.....तो शुरू करते हैं अपनी लव स्टोरी को .....💔

My Dream Girl मेरे सपनों की परी Heart Touching Love Story




प्यार जीवन का वह खूबसूरत एहसास होता हैं जो जीवन को और भी खूबसूरत बना देता हैं। यह खूबसूरत एहसास सभी के जीवन में कम से कम एक बार तो हुआ ही होगा, जो उनके जीवन के सबसे खूबसूरत यादें में से एक होता हैं। तो चलिए शुरू करते हैं हम आज की कहानी जिसका नाम हैं My Dream Girl मेरे सपनों की परी Hindi Love Story। 


यह कहानी मेरी ( आर्यन ) है मैं पेशे से एक डॉक्टर हूँ, दिखने में बहुत सामान्य सा हूँ। वैसे तो मुझे घर में सभी बहुत प्यार करते हैं, पर मुझे दुख इस बात का था कि मेरे परिवार के अलावा मुझे कोई ज्यादा पसंद नहीं करता था न ही मेरी कोई गर्लफ्रेंड थी मेरी कई सारी Sad Love Story In Hindi रह चुकी थी। मेरे स्कूल और कॉलेज में कुछ दोस्त थे पर वक़्त के साथ वह भी पीछे छूट गए।


इसकी वजह था मैं हमेशा शांत और अकेला रहता था क्योंकि मैं ज्यादा घूमता फिरता नहीं था, न ही मैं मस्ती करता। मैं सिर्फ अपने काम से काम रखता और इसी में मन लगाए रखता, इसलिए मैं दूसरे के संपर्क में ज्यादा आ नहीं पाया। वक़्त बीतने के साथ मैं पूरी तरह से अकेला होने लगा था। मैं हमेशा अपने समय के बारे में जानता था कि मुझे क्या करना हैं, इसलिए मैं कम समय पर बहुत कुछ हासिल कर लिया।  


मैं कड़ी मेहनत के वजह से वह सब हासिल कर पाया था। सब कुछ होने के बावजूद मुझे केवल एक चीज का सामना करना पड़ा, वह अकेलापन था। मैं पूरे दिन तो ठीक रहता लेकिन मेरी रातें मुझे अकेलेपन की खाई में लें जाता मेरी नींदे कही खो सा जाता था। मैं देर रात तक बस सोच भी में डूबा रहता इस घोर अकेलेपन के कारणकभी कभी मैं सो ही नहीं पाता था। 

एक सुंदर लड़की को देखा 




एक रात मैं देर रात को सोया वह शनिवार की रात थी मैंने सपने में एक सुंदर लड़की को देखा जो मेरे पास आती है। जो मुझे अकेलेपन से दूर ले जाती है और मुझे प्यार की भावना का एहसास कराती है जिसकी चाह मुझे हमेशा से रही थी। लेकिन जैसे ही मैं अपनी नींद खोलता हूँ, मैं फिर से खुद को अकेलेपन से घिरा हुआ पाता हूँ, जिसे देखकर मैं बहुत निराश हो जाता हूँ। 

एक दिन जब मैं सुबह तैयार होकर क्लिनिक जा रहा था, रास्ते में जब मैं कार से जा रहा था। तभी मुझे सिग्नल चेक पोस्ट पर एक खूबसूरत लड़की खड़ी दिखाई दी। वह लड़की मेरे सपनो में आने वाली उस लड़की से कुछ - कुछ मिलती-जुलती थी। मैं उस लड़की को देखता ही रहा मैं उस लड़की को दूर तक जाते तक देखता रहा, लेकिन समय के कमी के कारण मैं जल्दी से अपने कॉलेज चला आया।  


 सुंदर लड़की से पहली मुलाकात 


एक दिन जब मैं क्लिनिक पहुंचा तो वही सुंदर लड़की को फिर से अपने सामने देखा है, जिसे मैं कुछ दिन पहले सिग्नल चेक पोस्ट पर देखा था। वह लड़की धीरे-धीरे मेरी ओर बढ़ती है, जब मैं उस लड़की को अपने करीब आते हुए देखता हूँ तो मेरी घबराहट बढ़ जाती है, मेरी धड़कन तेज हो जाती है।  


वह लड़की मेरे पास आती है और कहती है कि क्या डॉक्टर आर्यन का क्लिनिक इसी बिल्डिंग में हैं ? मैं घबराते हुए कहता हूँ हा यहीं हैं आप आगे जाओ वहां रिसेप्शनिस्ट से पूछ लो कौन से फ्लोर पर हैं। पर मैंने उसे यह नहीं बताया हैं वह डेंटिस्ट डॉक्टर मैं ही हूँ। 


वह लड़की रिसेप्शनिस्ट से बात करने लगती हैं इधर मैं दूसरे दरवाजे से अपने केबिन में चला जाता हूँ। वह लड़की जब डॉक्टर से मिलने अंदर आती हैं तो सामने उसे मैं बैठा नज़र आता हूँ। वह थोड़ा मुस्कुराती है और जान जाती हैं की मैं ही डॉक्टर आर्यन हूँ उस लड़की का नाम रानी था। रानी ने मुझे बताया की उसे कुछ दिनों से दांतो में तेज़ हो रहा हैं। 



मैंने उसके दांतो को चेक किया ट्रीटमेंट किया और दवा देकर 15  दिन बाद फिर से आने को कहा फिर लीना ने मुझे धन्यवाद कहा और चली गई। रानी फिर से 15 दिन बाद  चेकअप के लिए मेरे के क्लिनिक आती है, रानी  पहले से ज्यादा खुल कर और हंस कर बातें करने लगी थी क्योंकि हमारे उम्र में 4 सिर्फ साल का फर्क था।


यह बातचीत आगे भी ऐसे ही चलता रहा, धीरे-धीरे मेरे और रानी में नज़दीकिया बढ़ने लगा शायद हम दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित होने लगे रानी भी मुझसे फोन पर बातें करने लगी। एक दिन हम दोनों रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं जहां मैं अपनी फीलिंग लीना को बता देता हूँ। 


पर रानी मुझसे कहती हैं की वह किसी और से प्यार करती है। मैं यह सुनकर बहुत दुखी हुआ है और वह फिर से अकेलापन महसूस करने लगा, मैंने रानी से बात करना बंद कर दिया। कुछ दिन बीत गए और मैं फिर से पहले की तरह अपना सामान्य जीवन जीने लगा। 


जब मैं रात को सोने जाता है, तो मैं फिर से रानी को सपने में देखने लगता है, पर इस बार इस सपने से मैं बहुत परेशान हो जाता था की क्योंकि जिस रानी को मैं सपनों में देखा करता था उसने भी अब मुझे रिजेक्ट कर दिया था।


रानी का 1 महीने बाद वापस लौट आना 


फिर एक दिन रानी मुझसे मिलने आयी वह कुछ उदास और बेचैन लग रही थी फिर रानी मुझसे यह कहती हैं मुझे आपसे बात करनी हैं पर यहाँ नहीं कही और शाम को कहीं बाहर मिल सकते हैं हम। मैं भी रानी से पूछ लिया क्या बात हैं तुम उदास लग रही हो सब ठीक तो हैं न। उसने कहा हा ठीक हूँ पर आप प्लीज़ आ जाना वही बात होगी, इतना कह कह वह चले गई। 


अगले दिन मैं जल्दी काम ख़तम कर लीना से मिलने कुछ दूर सामने वाले कॉफी शॉप में चला गया। जैसे ही मैं रानी को देखता हूँ तो आश्चर्य से बस उसे देखते ही रह गया, मैं अपने उस ड्रीम गर्ल के बारे में सोचने लगता हूँ जो में अक्सर अपने सपनों में एक लड़की को देखा करता था आज उसी का स्वरुप मेरे सामने हैं। 


क्योंकि रानी ने भी उस दिन कुछ उसी तरह का ड्रेस पहना था, मैं सोच रहा था यह कैसे हो सकता है की सपनो की बातें रियल लाइफ में भी होने लगे वो पल मेरे लिए आश्चर्य से भरा हुआ था जिस पर विश्वास करना आसान नहीं था जिसे अक्स मैं सपनो में देखा करता था। 

रानी ने किया प्यार का इज़हार 




हम दोनों ने बहुत सारी बातें किया। अंत में रानी मुझसे कहती हैं की मैं यहाँ आपसे इसलिए मिलना था क्योंकि मुझे आपसे सच कहना हैं। वास्तव में मेरा कोई बॉयफ्रैंड नहीं हैं पर मैंने देखा हैं अक्सर लोग प्यार का वादा करके झूट बोलते हैं फिर छोड़ कर चले जाते हैं।  मेरी सबसे अच्छी दोस्त के साथ भी हुआ था जिसकी वजह से वह बहुत रोई थी और निराश रहने लगी थी। 


उस वक़्त मैं नहीं चाहती थी की मेरे साथ भी ऐसा कुछ हो, इसलिए उस दिन आपको झूट बोल दिया। पर पता नहीं कही घर जाकर मुझे अच्छा नहीं लगा मैं आपके बारे में ही सोचने लगी, मुझे आपकी हर बात याद आने लगी। मैं कई बार आपसे बात करने की कोशिश आपके क्लिनिक के पास भी आयी। 


पर हिम्मत नहीं हो पा रही थी की आपसे किश मुँह से बात करू, फिर किसी तरह आज हिम्मत करके आपसे मिलने आ गई। कुछ देर बातें करने के बाद रानी ने मुझे एक रेड रोज़ देते हुए कहा आर्यन आई लव यू यह सुनते ही मैं कुछ पल के लिए सुन्न रह गया मेरा दिल जोर से धड़कने लगा, क्योंकि मैंने यह तो बिल्कुल भी नहीं सोचा था की मेरे ऐसा कुछ होने वाला हैं।





पहले तो मैंने रानी से पूछा देखो अगर तुम ये सब मजाक कर रही हो तो पहले ही बता दो। मुझे Uncomfortable Feel करता देख रानी अपना हाथ आगे बढ़ाते हुए मेरे हाथो को स्पर्श करते हुए कहा की यह मजाक नहीं हैं आर्यन  सब सच हैं मुझे आप पसंद हो I love You So Much.    


रानी मुझसे कहती हैं आप इतना क्यों सोच रहे हो मैं उस वक़्त ज्यादा कुछ नहीं कह पाया बस इतना कहा की मेरा सपना आज सच हो गया है। मुझे आज तुम मिल गए जिसे मैं सपनो में देखा करता था। इस तरह मुझे मेरी सपनो की परी My Dream Girl मुझे मिल गई। उस दिन मैंने जाना की अगर कोई किसी को बड़ी सिद्दत से चाहे तो सच में  कायनात उसे मिलाने को एक हो जाती हैं।  


तो इस तरह आज आपने जाना की My Dream Girl मेरे सपनों की परी Heart Touching Love Story आशा करते हैं आपको यह पसंद आया होगा आपको यह कैसा लगा नीचे कमेंट में जरूर बताये।




साथ ही आप My Dream Girl मेरे सपनों की परी Heart Touching Love Story को अपने दोस्तों और सोशल मीडिया में भी शेयर जरूर करें। अगर आप हमसे जुड़ना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारे Social Media  अकॉउंट Facebook या इंस्टाग्राम को लाइक या फॉलो भी कर सकते हैं। 

आपने अगर स्टोरी पूरी पढ़ी हो  औऱ कोई मिस्टेक हुआ हो तो उसके लिए छमा चाहता हूँ , आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि कैसी लगी आपको ये लव स्टोरी.....✍️✍️ plzz write ur comment of this story .......


Thanku ❤️❤️🙏🙏😍😍


Written By –✍ @Aryan-Rani❤️😘 


Dear Reader, My name is Aryan Yadav . I have been blogging for last 6 month and I have been giving Heart touching love story content as far as possible to the reader. Hope you like everyone, please share your classmate and with friends too.....❤️🙏🙏




टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट