सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

Short love story in Hindi: दिल को छूने वाली लव स्टोरी कहानी

Short love story in Hindi दिल को छूने वाली लव स्टोरी कहानी


Short love story in Hindi-दिल को छूने वाली लव स्टोरी कहानी


प्यार दोनों तरफ से हो ये जरूरी नहीं है।  दुनियाभर में one sided लव स्टोरी भरी पड़ी है।  उन्हीं में से एक कहानी sad love story हम आपके लिए लेकर आये हैं। 



कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर, Heart Touching Crying Sad Love Story Hindi 💔🖕🖕



कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर




ये स्टोरी प्यार करने वालों के लिए बहुत बड़ा मैसेज भी देती है बी. कॉम फाइनल ईयर में पढ़ने वाला राहुल अपनी क्लासमेट जिया से बहुत प्यार करता था। 


ऐसी प्यार भरी लव स्टोरी के लिए आप हमें whatsapp पे फ़ॉलो कर सकते हैं Whatsapp Link


फाइनल ईयर में पहुंच जाने पर भी राहुल अब तक जिया से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाया था, क्लासमेट होने की वजह से राहुल और जिया में बातचीत तो होती थी, लेकिन सिर्फ जरुरत भर की। राहुल बहुत ही शांत लड़का था। कॉलेज में भी उसके दोस्त बहुत कम थे। जिया को लेकर राहुल के मन में क्या फीलिंग थी, ये भी पूरे कॉलेज में सिर्फ उसके एक दोस्त श्याम को ही मालूम थी। 


ऐसे ही बेहतरीन स्टोरी के लिए यहां पर क्लिक करें : - प्रेम कहानिया



श्याम अक्सर राहुल को ये कहा करता था कि वो जिया से अपने दिल की बात क्यों नहीं बोल देता। कॉलेज के आखिरी दिनों में श्याम ने राहुल से कहा कि ‘ राहुल अब कुछ दिनों में हमारा कॉलेज खत्म हो जाएगा और अगर तुमने अभी जिया को अपने दिल की बात नहीं बताई तो फिर कभी नहीं बोल पाओगे । 



श्याम की ये बातें सुननकर राहुल भी इस बारे में सोचने लगा।एक दिन राहुल बड़ी हिम्मत कर के जिया के पास पहुंचा और बोला – “ जिया, मैं तुमसे कुछ कहना चाहता हूं।“


जिया- हां राहुल, बोलो
राहुल(थोड़ा डरा हुआ सा धीमी आवाज में बोलता है)- जिया, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।
जिया – क्या ?


राहुल (थोड़ा कॉन्फिडेंस के साथ) – हां जिया, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन काफी दिनों से मैं तुमसे ये बोलने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था कि जब से मैंने तुम्हें देखा है और जाना है तब से तुम मेरी दुनिया बन गई हो।


ऐसे ही बेहतरीन स्टोरी के लिए यहां पर क्लिक करें : - प्रेम कहानिया



जिया – तुम पागल हो गए हो राहुल । तुम होश में तो हो ना? तुम ये क्या कह रहे हो?


राहुल (पूरे कॉन्फिडेनस के साथ)- हां जिया, मैं तुमसे अपने दिल की बात कह रहा हूं कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।


जिया (गुस्से में)- लेकिन मैं तुमसे प्यार नहीं करती। मैं समझती थी कि तुम बहुत सीधे हो, लेकिन तुम तो….


जिया की ये बातें सुन राहुल की आंखों में आंसू आ जाते हैं और राहुल वहां से चला जाता है। कॉलेज खत्म होने के कुछ दिनों बाद जिया आगे की पढ़ाई करने के लिए बाहर चली जाती है, लेकिन राहुल अब हमेशा जिया की याद में उदास रहने लगता है। 24 घंटे राहुल बस जिया को ही याद करता रहता है, उसकी मुस्कान, उसकी चलना, उसकी अदाएं और उसका वो इंकार। 


दुनियाभर के सामने राहुल बस अब अपनी झूठी मुस्कान ही दिखा पाता है। जिया को याद कर – कर के राहुल का हाल दिन-ब-दिन खराब होती चला जाती है, फिर एक दिन जब राहुल के दोस्त श्याम को ये बात मालूम होती है कि राहुल ने जिया की याद में अपनी ये हालत बना ली है तो वो राहुल के पास जाता है और पूछता है कि 


‘जब जिया तुमसे प्यार नहीं करती और अब वो दूर जा चुकी है तो तुमने उसकी वजह से अपनी ये हालत क्यों बना रखी है तुम अब भी उसे अपने दिल में क्यों बिठा रखे हो। तुम्हें कोई और भी मिल जाएगी। राहुल – श्याम, हासिल कर के तो हर कोई प्यार करता है, लेकिन खो कर प्यार करना ही तो असली प्यार है।  मैं जिया से बहुत प्यार करता हूं और करता रहूंगा। चाहे वो मेरे पास हो या ना हो।



Sachcha pyar aisa hi hota hai😊



टिप्पणियाँ

  1. Yes!! This is absolutely right...luv to B's true hona chahiye beshq 1 side hi q n ho...😔

    जवाब देंहटाएं
  2. Please kya mai apki story you tube par dal sakti hu.. please..

    जवाब देंहटाएं
  3. Hello Dost,
    Main KMP STORY FM
    Se Voice Artist Trimohan MIshra
    Ye Story Mujeh Pasand Ayi Main Audio Clip Upload Karna Chahta Hu Kya YE Story Main Use Kar Sakta Hun
    Writter Main Apka Name Daal Doonga Ok

    जवाब देंहटाएं
  4. Nice bro tumhari story me YouTube me use karna chahta hu agar tumhari permission ho to

    जवाब देंहटाएं
  5. Bahut hi sundar story hai ❤️‍🔥
    Ek baar ye story bhi padh sakte hai.
    https://hindiwadishayari.com/real-life-love-story-in-hindi/

    जवाब देंहटाएं
  6. Hello sir apki story achi hai kya hum apki story YouTube pe as a story telling dal sakte hai

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट