कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर, Heart Touching Crying Sad Love Story Hindi

कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर, Heart Touching Crying Sad Love Story Hindi 


कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर, Heart Touching Crying Sad Love Story Hindi


आपको भी किसी से प्यार हैं तो आप इस कहानी को जरूर पढ़े ,आज भी तुम्हें याद करके आँखों में आँसू आ जाते हैं, यह मेरी सच्ची कहानी हैं मैंने अपने प्यार को किसी औऱ के होते देखा हूँ , आज भी उसकी यादें रुला देती हैं, इस  कहानी पढ़ने के बाद आपके आँसू नहीं रुकने वाले , तो शुरू करते हैं।

                                          

                                                       नेहा और शुभम की प्रेम कहानी - फोटो 


जिंदगी में एक बार वास्तविक प्यार हर किसी को मिलता है। आज मैं अपने प्यार के बारे में आपको बताऊंगा। मेरा नाम है नेहा। शुभम ने मुझे देखा, मैं भी नहीं था। एक दिन, शुभम मेरी सहेली के भाई के साथ मेरे घर आए किसी काम से। मुझसे उनके मोबाइल फोन के लिए चार्जर मांगा गया। मैं उस समय घर का काम कर रहा था। मैंने उनसे बातचीत की कोशिश की। मैंने बातचीत के दौरान उनसे मेरा व्हाट्सएप नंबर मांगा। मैंने नंबर नहीं दिया। मैंने कहा था कि आज मैं आपको फोन नंबर देंगे, जिससे आप सभी को सूचित करेंगे।



कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर, Heart Touching Crying Sad Love Story Hindi



नेहा, शुभम ने मुझे बताया कि मैं ऐसा नहीं हूँ। जैसा कि आप समझ रहे हैं। मैंने इस पर कहा कि चोर कभी नहीं कहता कि मैंने चोरी की है। यह सुनकर शुभम ने हल्की मुस्कान के साथ मुझे देखा और कहा, "आप हर दिन इतना गुस्सा होते हैं या आज मुझ पर खास है।" साथ ही शुभम ने कहा कि आप ही मेरा नंबर रखेंगे और जब मन होगा, मैसेज करेंगे।


कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर


कुछ समय बाद शुभम हर दिन मेरे स्कूल में आने लगे। मैं उन्हें हर दिन देखकर खुश हो जाता था। एक हफ्ते बाद शुभम नहीं आया। मैं चिंतित होने लगा। पता चला कि वह बीमार था। तीन दिन बाद मैंने इन्हें फोन किया। मेरा फोन उठाते ही शुभम ने पहचान लिया। तब हम दोनों WhatsApp पर बात करने लगे। हमारी बातचीत ने हमारी एकजुटता बढ़ा दी। फिर शुभम मेरे घर अक्सर पढ़ने आने लगे।


कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर, Heart Touching Crying Sad Love Story Hindi



हमारी बातचीत अगस्त से शुरू हुई थी और अक्तूबर में शुभम ने मुझसे दोस्ती करने के लिए कहा। इसके बाद, वे हर दिन मुझसे पूछने लगे कि मैं इनके प्रति कैसा महसूस करता हूँ। मैंने कहा कि मैं तुम्हें एक अच्छे दोस्त मानता हूँ। इस पर शुभम ने कहा कि मैं तुम्हें दोस्त से अधिक समझता हूँ। फिर 10 अक्तूबर को मुझे दोस्ती की पेशकश की। मैंने इसे अस्वीकार कर दिया। फिर शुभम हर दिन मुझसे पूछते रहते और मैं उन्हें मना करती रहती।

कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर


16 अक्तूबर 2020 को शुभम ने फिर से मुझे आपसे बात करने की आदत हो गई है और मुझे बताया कि मैं आपके बिना नहीं रह सकता...।मैं चाहता हूँ। फिर मैंने आई लव यू टू कहा और उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। मेरे लिए ये दिन बहुत खास था। हमारी प्रेम कहानी सिर्फ मोबाइल चार्जर देने से शुरू हुई थी। हमारी मित्रता को पांच वर्ष होने वाले हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि हम हमेशा एक-दूसरे के साथ रहें।


“लड़कियों का जन्म सिर्फ त्याग के लिए हुआ है”  Emotional story in hindi


आज तक कोई भावुक कहानी बिना त्याग के सफल नहीं हुई है। दुनिया में हर व्यक्ति को कुछ ना कुछ छोड़ना होगा। लेकिन लड़की का त्याग उन सब पर भारी है। लड़की के संदर्भ में, "त्याग" का अर्थ समझौता हो सकता है। उन्हें बचपन से ही त्याग करना सिखाया जाता है; दूसरे शब्दों में, यह गुण उनमें जन्मजात है


“लड़कियों का जन्म सिर्फ त्याग के लिए हुआ है”  Emotional story in hindi



से बचपन में लड़के बाहर खेलते हैं। लड़कियों को घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं है। लड़के दिन में घुम सकते हैं, लेकिन रात में नहीं। लड़के हाई स्कूल के बाद शहर में पढ़ाई कर सकते हैं, लेकिन हाई स्कूल के बाद पढ़ाई छोड़नी होगी। कि क्योंकि गांव में कोई कॉलेज नहीं है। अगर कोई लड़की कॉलेज जाती है भी।इसलिए वह कौन से विषय पढ़ेगी? यह भी उसके अधिकार में नहीं होगा।फिर इनकी शादी बिना उनकी मर्जी के होती है।



वह अपने परिवार की खुशी के लिए कितने सपनों को खो देती है? वह उस नए घर में खुश दिखती है, जिसमें वह इतनी बड़ी हो गई है कि कोई नहीं जानता। वह लड़की से बहु बन गई कब। उसका बचपन अभी खत्म नहीं हुआ था। तब तक पूरे परिवार को चलाने की जिम्मेदारी उसे दी गई।अब भी घर में सब्जी बनेगी।घर के लोगों को भी पता चलेगा।


यहाँ तक कि वह भी अपनी इच्छा से वोट नहीं दे सकती। हर दिन जानने के बिना सहना पड़ता है फिर कुछ सालों बाद अपनी सुंदरता खो देती है और एक बच्चे को पैदा करती है। उस समय आप और हम दुःख को बयां नहीं कर सकते। जब आप अपने सपनों को भूल जाते हैं और अपने बच्चों के लिए सोचते हैं, आपको पता नहीं कि आपको पूरे जीवन में कितना त्याग करना पड़ेगा। ये हर किसी के लिए एकमात्र नहीं है। यह सब देखकर कभी-कभी लगता है कि लड़कियां सिर्फ त्याग के लिए पैदा हुई हैं।

Top Love Story 2024 👇👇👇👇

  1. True love story  
  2.  Pyaar Me Mila Dhokha प्यार में ❣️मिला धोखा      
  3. एक तरफा प्रेम कहानी-one sided love story


Also, Read More:-


WRITTEN BY: ARYAN@RANI

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट