Pyaar Me Mila Dhokha प्यार में ❣️मिला धोखा


यह कहानी है सच्चे प्यार की कहानी एक ऐसे लड़के की जो एक लड़की को बहुत ज्यादा प्यार करता था और उस लड़की की हर इच्छा को पूरी करता था इतना ज्यादा प्यार करने के बावजूद भी उस लड़की ने उसके साथ प्यार में धोखा किया और सच्चे प्यार को नहीं समझ पाई ऐसे लोग ही प्यार को बदनाम करते हैं और प्यार नाम के रिश्ते को कलंकित करते हैं।


Pyaar Me Mila Dhokha  प्यार में ❣️मिला धोखा



प्यार की शुरुआत

लड़के का नाम राहुल है और वह एक ज्योति नाम की लड़की से प्यार करने लगता है जिसे वह कॉलेज समय से ही चाहने लगा था एक ही कॉलेज में दोनों पढ़ते थे जब राहुल ने ज्योति को पहली बार देखा सच्चे प्यार की कहानी तो उसे पहली नजर में ही ज्योति बहुत ज्यादा पसंद आ गई और कुछ दिन के बाद राहुल ने ज्योति को पाने के लिए हर एक मुमकिन कोशिश की।


राहुल एक लॉयल और सच्चा लड़का था उससे हर एक लड़की से प्यार नहीं होता था वह अपनी जिंदगी में एक ऐसी लड़की को चाहता था जो उसे पहली नजर में पसंद आ जाए और केवल और केवल उसी से प्यार करें।


दोनों की पहली बार बातचीत


Pyaar Me Mila Dhokha  प्यार में ❣️मिला धोखा




राहुल और ज्योति दोनों पढ़ने में बहुत होशियार थे एक ही क्लास में थे और इसी कारण क्लास में शुरुआत में उनकी थोड़ी बहुत बातचीत होती है और धीरे-धीरे यह बातचीत साथ में खाना पीना करने तक आ जाती है और इसके बाद दोनों साथ में घूमना फिरना शुरु कर देते हैं सच्चे प्यार की कहानी अब दोनों एक दूसरे को चाहने लगे थे और साथ समय गुजारने की वजह से दोनों को समझ आ गया था कि हम एक दूसरे को प्यार करने लगी है यहां से प्यार की शुरुआत होती है जो अक्सर सभी की जिंदगी में ऐसा ही होता है।



प्यार का इजहार


Pyaar Me Mila Dhokha  प्यार में ❣️मिला धोखा


राहुल ज्योति को बहुत ज्यादा चाहने लगा था और इसलिए वह अपने प्यार का इजहार ज्योति को करता है ज्योति को फूलों का गुलदस्ता देकर आई लव यू कहता है और अपने दिल की बात ज्योति को बताता है कि मैं आपको बहुत ज्यादा प्यार करता हूं और आप ही के साथ अपनी जिंदगी गुजारना चाहता हूं सच्चे प्यार की कहानी क्या आप मुझसे शादी करोगी। ज्योति भी राहुल को चाहने लगी थी और उसने राहुल को हां कर दिया और दोनों के प्यार की कहानी शुरू हो जाती है।



राहुल और ज्योति की शादी के बाद


Pyaar Me Mila Dhokha  प्यार में ❣️मिला धोखा



दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे इसलिए दोनों ने जल्दी ही शादी कर लिया और राहुल ज्योति का बहुत ख्याल रखता था ज्योति की हर एक इच्छा को पूरा करता था और उसे किसी भी चीज की कमी नहीं होने देता था कभी भी ज्योति को रोने नहीं दिया और सच्चे प्यार की कहानी हर चीज में राहुल ने ज्योति का साथ दिया अब दोनों एक ही जगह पर काम करते जहां भी राहुल नौकरी करता साथ ही वह ज्योति को भी अच्छी नौकरी का इंतजाम कर देता और इस तरह की जिंदगी चल रही थी।



समय बीतता गया और शादी को 2 साल हो गए अब दूसरे देश जाने की तैयारी करते हैं जहां पर राहुल का दोस्त पहले से ही गया हुआ था और दोनों वहीं पर नौकरी करते हैं राहुल जल्दी ही अपनी नौकरी करके ज्योति की भी नौकरी का इंतजाम कर देता है और इतना प्यार करने के बावजूद 1 दिन राहुल को शक होता है कि ज्योति उसे धोखा दे रही है और इस बारे में वह ज्योति से बात करता है।



ज्योति कहती है आप की कसम मैं आपको धोखा नहीं दे रही हूं राहुल उसकी बातों पर विश्वास कर लेता है लेकिन साथ ही वह ज्योति के व्हाट्सएप को स्कैन कर लेता है ताकि उसे सच्चाई का पता लगे आप ज्योति अपनी नौकरी पर चली जाती है और राहुल अपने काम पर चला जाता है ज्योति के जाते ही ज्योति के व्हाट्सएप पर मैसेज आता है हेलो जान आप आ गए काम पर और यही मैसेज राहुल अपने मोबाइल में देख लेता है राहुल की तो दुनिया ही खत्म हो जाती है क्योंकि उसने जिसे सच्चा प्यार किया उसी ने उसको धोखा दे दिया। वह भी उसके दोस्त के साथ संबंध में थी।


Pyaar Me Mila Dhokha  प्यार में ❣️मिला धोखा



अब यह बात ज्योति को बोलता है आपने मेरे साथ इतना गलत क्यों किया मेरे प्यार में क्या कमी रह गई थी तो ज्योति बोलती है आप मुझे हद से प्यार कर रहे थे और सच्चे प्यार की कहानी हद से ज्यादा मेरी केयर कर रहे थे यह बातें सुनकर राहुल की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह उसके दोस्त जिससे वह बात करती थी फोन करता है और कहता है आप ही लेकर जाओ ज्योति को अब मैं इसको अपने साथ नहीं रखने वाला हूं लेकिन वह उसे साथ रखने से मना कर देता है और यह सब बातें ज्योति सुन रही होती है।



राहुल ज्योति को कहता है तुमने मेरे प्यार का अपमान तो किया ही साथ में मेरी दोस्ती भी खराब कर दी और मैं आपको अपने साथ नहीं रखने वाला हूं इस प्रकार दोनों कि सच्चे प्यार की कहानी यहां पर खत्म हो जाती है।



आप ज्योति ना तो अपने प्यार को भुला सकती है और ना ही उसके साथ रह सकती है उसने जो राहुल के साथ किया वह उसे पूरी जिंदगी तंग करता रहा एक गलती ने जिंदगी तबाह कर दी।


Pyaar Me Mila Dhokha  प्यार में ❣️मिला धोखा




कहानी से सीख

जब आपको कोई बहुत ज्यादा प्यार करता है तो आप उस समय पर शायद उस इंसान को बेवकूफ समझें लेकिन बेवकूफ हो नहीं आप होते हैं इतना प्यार करने वाला इंसान हर किसी की किस्मत में नहीं होता है अगर कोई आपसे सच्चा प्यार करता है तो उसकी कदर करो और अपने सच्चे प्यार के साथ कभी धोखा मत करो वरना जिंदगी भर रोते रहोगे।


Written By- ARYAN@RANI

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट