सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

आर्यन कि मिस्ट्री लव स्टोरी पार्ट -2 -Famous Aryan Ki mystery Love story In Hindi

Famous Aryan Ki Mystery Love story In Hindi 

उस लड़की ने इस तरह मैसेज कर दी। अजनबी का अजीबोगरीब मेसेज पढ़कर राजा का दिल भारी हो गया। उसने उससे फिर पूछा, "प्लीज बता दो कौन है तू? नाम क्या है तेरा?"। उस लड़की ने उसे रिप्लाय में कहा कि "तेरे दिल में मेरे लिए जगह ही नहीं है, तो मेरा नाम लेके क्या करेगा तू। रहने दे। मुझे भूल जा और मुझे कभी मेसेज मत करना। Bye..."।

आर्यन कि मिस्ट्री लव स्टोरी पार्ट -2 -Famous Aryan Ki mystery Love story In Hindi         

फेमस आर्यन कि मिस्ट्री लव स्टोरी पार्ट -2 -Famous Aryan Ki mystery Love story In Hindi


अजनबी के प्रेम संदेश से राजा के सीने में आग लग गई। वह इस चिंता में डूब जाता है कि "वह लड़की कौन होगी?"। उस अजनबी को लेके राजा बहुत चिंतित था। इसी चिंता में वह बिना कुछ खाए-पिए कॉलेज चला गया। कॉलेज में राजा को देखकर रानी मुस्कुराई। लेकिन उसने उस पर ध्यान नहीं दिया और क्लास में जाके लास्ट बेंच पर बैठ गया। उसके चेहरे पर मुस्कुराहट नहीं थी


आर्यन कि मिस्ट्री लव स्टोरी पार्ट -2 -Famous Aryan Ki mystery Love story In Hindi


इसलिए रानी को उसे देखकर बुरा लगा। वह इस तरह उदास बैठा था कि जैसे वह सब कुछ खो चूका है। उसे इस तरह देखकर रानी भी उदास हो गई। "क्या हुआ? तू ठीक तो है ना? क्यों उदास बैठे हो? घर में कोई प्रॉब्लम है क्या? मेरी तरफ देखना....." रानी उसे इस तरह दस बारह मेसेज सेंड की। लेकिन उसने कोई रिप्लाय नहीं दिया। वह उसी तरह उदास बैठा था।


राजा उस अजनबी लड़की की यादों में खो गया था। क्लास ख़तम होने के बाद, रानी ने उससे पूछताछ की और एक स्पेशल क्लास ली। लेकिन राजा ने उसे कुछ भी सही-सही से नहीं बताया। इससे क्रोधित होकर, रानी ने उसका मोबाइल फ़ोन छीन ली और कॉल, मेसेज चेक करने लगी। 

आर्यन कि मिस्ट्री लव स्टोरी पार्ट -2 -Famous Aryan Ki mystery Love story In Hindi


इसमें व्हाट्सएप चेक करने के बाद, रानी को राजा की चुप्पी का असली कारण पता चलता है। तो रानी ने राजा पर संदेह जताई और उसके साथ बेवजह झगड़ा करके ब्रेकअप कर ली। जब रानी उस पर बेवजह संदेह करके उससे दूर हो गई, तो राजा को बहुत बुरा लगा। रानी उसकी जान थी। रानी के अलावा राजा के दिल में किसी और को जगह नहीं थी। 


लेकिन रानी ने गलतफहमी में राजा के साथ ब्रेकअप करके गई। राजा रानी की यादों में अंदर से हिल गया था। इसी उदासी में, वह "फीलिंग अनहैप्पी..." कहके व्हाट्सप्प स्टेटस रखा। कुछ घंटों बाद, रानी ने उसका स्टेटस देखी और तुरंत इस तरह से कमेंट की, "किसके लिए अनहैप्पी है तू? मेरे लिए तो नहीं होगा, छोड़? मैं तो दोपहर में तेरे साथ ब्रेकअप कर लिया है।

आर्यन कि मिस्ट्री लव स्टोरी पार्ट -2 -Famous Aryan Ki mystery Love story In Hindi


 लेकिन तू तो सुबह से ही उदास था। ज्यादा चिंता मत कर, तुझे उस लड़की जरूर मिलेगी..."।  तब राजा ने उसे जवाब दिया, "प्लीज रानी, पागल की तरह मत बोल तू     जैसा सोच रही है ना वैसा कुछ भी नहीं है। वो लड़की कौन है मुझे सच में पता नहीं, तेरी कसम। मैं सिर्फ तेरे लिए अनहैप्पी हूँ, यकीन करो। I love you..."। रानी ने उसे गुस्से में जवाब दी, "मुझे बहकाने की कोशिश मत कर अगर तू सच में केवल मुझसे प्यार करता है, तो तू कॉलेज को उदास होके नहीं आता था, सही है ना? ड्रामा मत कर। आज से अपनी शकल मत दिखा मुझे। Bye.... "। ऐसे रिप्लाय देके रानी चुप हो गई।


रानी की यादों की आक्रमण से राजा कंगाल हो गया। कॉलेज में, रानी से वह बात नहीं कर पा रहा था। उससे बात करने के लिए वह तड़प रहा था। वह हर दिन व्हाट्सएप में "फीलिंग अनहैप्पी..." स्टेटस रख रहा था। इसे देखकर, रानी राजा को चिढ़ाने के लिए व्हाट्सप्प में रोज "फीलिंग वेरी हैप्पी..." स्टेटस रखने लगी। उन दोनों का प्रेम युद्ध ऐसे ही जारी रहा। 


राजा जानता था कि रानी उसे बहुत देर तक नहीं छोड़ सकती। इसलिए, उसने उसे टेक्स्ट किया, "रानी तू हर दिन 'फीलिंग वेरी हैप्पी... स्टेटस रखने से खुश नहीं रह सकती। क्यों खुद मरके मुझे भी मार रही हो? सारी गलती मेरी ही है। माफ़ कर और आगे बात कर, प्लीज...."। लेकिन रानी ने राजा के मेसेज को नेग्लेक्ट किया और अंदर से खुश मससूस करने नहीं कर सकते? 


आर्यन कि मिस्ट्री लव स्टोरी पार्ट -2 -Famous Aryan Ki mystery Love story In Hindi


राजा जानता था कि रानी बहुत जिद्दी लड़की है, साथ में स्वाभिमानी भी है। वह सॉरी नहीं पूछेगी। इसलिए उसने उसे कहा, "तू पूछ रही है, इसलिए रेट थोड़ा कम कर रहा हूं। 100 Kiss दे और मेरा दिल लेके जा" और फ़ोन रख दिया। शाम को कॉलेज छूटने के बाद, रानी राजा से मिलने के लिए उसके घर गई और सीधे उसके कमरे में घुस गई। राजा इसलिए चुप रहा कि रानी खुद पहले बात शुरू करें। क्योंकि वह बेवजह झगड़ा करके बात छोड़ी थी। पांच मिनट हुआ। दोनों एक दूसरे को देखते रहे बस। आखिर रानी अपना ईगो छोड़कर बात शुरू की।


रानी : क्या मैं अंदर आ सकती हूँ?

राजा : महारानी यह आपका घर है। 

परमिशन लेने की बेवकूफी क्यों कर रही हो?

रानी : किसी के कमरे में घुसने से पहले

परमिशन लेना पड़ता है।


राजा : प्लीज आप अंदर आइए महारानी।

रानी : मेरे पास ज्यादा वक्त नहीं है। मुझे तेरा

दिल दे दो, मैं निकलती हूँ।


राजा : जैसे फ़ोन पर 100 किस देने की बात

हुई थी वैसे 100 किस दे और दिल लेके जा।


(रानी अपनी आंखे बंद करके राजा को

माथे पर एक किस दी। राजा ने उसे प्यार से हग

किया।


रानी भी उसको कसकर गले लगाई।)

रानी: कहां है तेरा दिल ? जल्दी दे, मुझे देर हो

रही है। मैं निकलती हूं।


राजा : पहले मुझे बाकी के 99 किस दो।

रानी फिर उसको एक और किस दी

और कही "पहले तेरे दिल दे, बाकी के किस

बाट में टंगी"। तत्व राजा ने उससे कटा "एक टी तो दिल था। 


वो तो तेरे पास ही है। अब कहां से

दूँ?" । रानी को उसकी फीलिंग्स दिल पे लगी

और वह शर्म से उसकी ओर देखती रही।


आर्यन कि मिस्ट्री लव स्टोरी पार्ट -2 -Famous Aryan Ki mystery Love story In Hindi


राजा ने रानी के लिए अपने हाथों से एक कप गरम कॉफी बनाके दिया। जब वह कॉफी पी रही थी, राजा ने उसका मोबाइल खोल के देखा। तब उसे उस पर गुस्सा आया। क्योंकि खुद रानी ने ही अलग नंबर से एक अनजान लड़की की तरह उसको प्रेम संदेश भेजी थी। राजा का परीक्षण करने के लिए रानी ने ऐसा करी थी। एक हफ्ते तक उसका दिमाग खराब करके रखी थी। चाहे तो राजा रानी को डांट सकता था। लेकिन, रानी के लाडले चेहरे को देखकर उसका गुस्सा धुंध की तरह पिघल गया। इतने में, रानी कॉफी पी के खत्म करी और घर जाने को तैयार हो गई। 


रानी: मुझे देर हो रही है, मैं चलती हूँ।

राजा : ( राजा ने रानी को कस के पकड़ा और

उसके कान में कहा।) मुझे पता चल चुका है कि उस अनजान चालाक व्हाट्सप्प प्रेयसी तू ही है। मुझे कुछ नहीं सुनना है। बाकी के 98 किस देने के बाद ही मैं तुझे यहां से निकलने दूँगा।


रानी : शादी के बाद जरूर दूंगी, प्रॉमिस । घर जाने के लिए लेट हो रहा है, अब मुझे जाने दो।


राजा ने रानी को और ज्यादा कसकर पकड़ा और कहा, हिसाब मतलब हिसाब। रानी के पास और कोई रास्ता नहीं था। उसने राजा को आंख बंद करने को कहा। वह आंख बंद करने के बाद, रानी ने उसके गाल को काट दिया और हँसते हुए भागके बाहर गई। रानी अपनी स्कूटी स्टार्ट करी और राजा को Sorry, I Love You.... कहके हँसते घर गई। राजा उसको देखते खड़ा रहा....


Written By –✍ @Aryan-Rani❤️😘 

Dear Reader, My name is Aryan Yadav. I have been blogging for the last 6 months and I have been giving Heart touching love story content as far as possible to the reader. Hope you like everyone, please share your classmate and with friends too.....❤️🙏🙏

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट