सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-1 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी

हेलो दोस्तों मैं हूं आपका दोस्त आर्यन मैं एक राइटर हूं जैसा कि आप सभी जानते हैं मेरे बारे मैं, आज मैं आप सभी को  hindi romantic love story  part-1 कि कुछ दांस्ता आपके साथ साझा करने जा रहा हूँ , जो कि रियल कहानीके ऊपर based हैं तो आप सभी से हम्बल रिक्वेस्ट हैं कि इस कहानी को पूरा पढ़े 😘😍❣️


HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-1 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी

  ROMANTIC LOVE STORY PART-1 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी 

डिग्री ख़तम करने के बाद सब दोस्त नाम के वास्ते दोस्त बन गए। हर कोई अपने अपने पर्सनल लाइफ के सेटलमेंट में बीजी था। लेकिन संदीप को सिर्फ उसकी चिंता लगी थी। उसकी बड़ी चिंता यह थी कि "वह कैसी है? वह क्या कर रही है?"। कॉलेज में रहते वक्त भी वह उसी की चिंता में रहता था। वह अभी भी उसकी चिंता में ही है। वह उसके हर शब्द से प्रभावित था।


वह उसके प्यारी सी शकल को पागल हो गया था। वह हमेशा उसके लिए तरसता था। वह हमेशा उसके साथ समय बिताने के बारे में सोचता था और उसके बारे में नीले सपने देखता था। कॉलेज में, उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए विभिन्न प्रकार के सर्कस करके खुद का मजाक उड़ा लेता था।चाहे कौन कुछ भी कहे संदीप को कोई परक नहीं पड़ता था। उसके लिए केवल वह लड़की महत्वपूर्ण थी। उसे उसका प्यार चाहिए था। इसलिए उसने दोस्ती के मुखौटा पहन के उसके करीब जाने के लिए कोशिश कीया।


लेकिन उसके पागलपन भरे प्रयासों से कोई फल नहीं मिला। फिर वह उदास हुआ और दूसरे लड़कियों को पटाने के लिए नएनए प्रयास किया। दूसरे लड़कियां उसके जाल में नहीं पड़े। लेकिन उसकी पुरानी लड़की उसके जाल में अपने आप आकर पड़ी। वह दूसरे लड़कियों के जलसी के कारण संदीप के जाल में फंस गई। वह उनके क्लास के एकलौती मास लड़की थी। 


HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-1 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी


पूरे कॉलेज में, उसकी हंसी की आवाज सुनाई देती थी। जैसे ही वह शर्म से चलती थी, तो उसके पायल के आवाज से लड़कों के दिल में गूँज उठती थी। ऐसी रूपसी संदीप के दोस्ती के जाल में फंस गई थी जिसके पीछे प्यार का परदा था। दो साल से कोई गर्लफ्रेंड न मिलने के कारण संदीप की कॉलेज लाइफ एक वनवास की तरह चल रही थी। 


आख़िरकार संदीप का वनवास उस लड़की से अंत हुआ जो लड़की दूसरे लड़कियों की जलसी के कारण संदीप के जाल में फंस गई थी। उसकी जैसी खूबसूरत लड़की मेरी सहेली है, इस दंभ में वह और ज्यादा उड़ने लगा और दूसरे लड़कों की पेट में आग डालने के लिए उसके साथ बहुत क्लोज  सहेली के गाल को फिर से काट दिया। उसकी बिना अनुमति की चुंबन को विरोध करने की वीरता उसमें नहीं थी।


HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-1 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी


वह आंख बंद करके चुपचाप उसकी सहायता की। चार चुंबन से आगे जाने की हिम्मत संदीप में भी नहीं थी। शाम तक, उसका प्रेम प्रणय सब सिर्फ चुंबन में ही समाप्त हुआ। संदीप के नकली दोस्ती में उसका गुप्त प्यार खुलने लगा। जब भी वह उसे बुलाता था तब वह आने के लिए हमेशा तैयार रहती थी। वह संदीप के प्रेम प्रणय चुंबन इत्यादि को पूरी तरह से साथ देती थी। लेकिन उसकी घरवालों ने शादी के पाश से उसकी स्वतंत्रता को पूरी तरह से छीन लीया । 


HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-1 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी


वह आखरी बार संदीप को एक एकांत स्थल पर मिली और उसकी दोस्ती को ख़तम करी । वह शादी करके अपने पति के घर जाने के बाद संदीप को पता चला कि क्यों वह उस दिन एकांत में अकेली मिली थी और गले लगाकर बिना कुछ बोले गाल काटकर पीछे मुडके देखे बिना रोते गई। 


HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-1 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी


अब संदीप के गाल पर आंसू के बूंदे बह रहे थे जहाँ उसकी प्रेयसी आखरी बार उसे किस करी थी। संदीप अपने प्यार को उसके सामने व्यक्त करने के बारे में सोच रहा था। इतने में वह दूसरों की प्रॉपर्टी बन गई थी। वह दो तीन महीनों तक उसकी यादों में रोया, चिल्लाया और बुरा महसूस करा। लेकिन वह उसको और उसकी मीठी यादों को भूल नहीं पाया।  उसने आखरी बार उसे दी गई चुंबन को बारबार याद करके वह उसके नीले सपनों का दास बन गया।


इस कहानी का पार्ट -2 चाहिए तो comment मैं part 2 लिख कर veje.....जल्दी ही इस site पे मिलेगा 


Written By –✍ @Aryan-Rani❤️😘 

Dear Reader, My name is Aryan Yadav. I have been blogging for the last 6 months and I have been giving Heart touching love story content as far as possible to the reader. Hope you like everyone, please share your classmate and with friends too.....❤️🙏🙏

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट