सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

दोस्ती औऱ प्यार Best Friend Sad Story in Hindi

दोस्ती औऱ प्यार Best Friend Sad Story in Hindi

हेलो दोस्तों मैं हूं आपका दोस्त आर्यन मैं एक राइटर हूं जैसा कि आप सभी जानते हैं मेरे बारे मैं, आज मैं आप सभी को दोस्ती में प्यार (Friendship in love) कि कुछ दांस्ता आपके साथ साझा करने जा रहा हूँ , जो कि रियल कहानी के ऊपर based हैं तो आप सभी से हम्बल रिक्वेस्ट हैं कि इस कहानी को पूरा पढ़े 😘😍❣️


दोस्ती औऱ प्यार  Best Love story Forever

     

अभी मैं अंतिम वर्ष में हूँ। मेरे ग्रुप में तीन लड़कियां और चार लड़के हैं। हम सब पहले वर्ष से ही सहयोग कर रहे हैं। मैं हमारे समूह का प्रमुख हूँ मैं अपनी तारीफ नहीं कर रहा हूँ, लेकिन इस ग्रुप में हर कोई मुझे महान मानता है।

 

कुछ भी समस्या है। तो मैं ही उनको सलूशन देता हूँ और मैंने सारे नियम बनाए हैं, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण नियम है कि हम सब दोस्त रहेंगे और प्यार नहीं आना चाहिए।नो बॉयफ्रेंड, नो गर्लफ्रेंड, क्योंकि दोस्ती हमेशा रहती है प्यार बीच में आते ही जलन आती है और अलग हो जाती है, जो मैं नहीं चाहती थी।


और देखो, चार साल हो गए हैं, हमारी दोस्ती मज़ाल है, कोई मेरे नियम तोड़ नहीं देता, किसी को किसी से वैसा प्यार नहीं हुआ, और हम सब बहुत मज़ा करते हैं, खुश रहते हैं। अब मेरा बर्थडे कल है, और मैं जानता हूँ कि मेरे सभी दोस्त मुझे कुछ विशेष उपहार देंगे। इसलिए मुझे करण के घर फोन किया गया है। 


करण, हम सब में सबसे अमीर पिता का बेटा है. पापा का सुंदर घर है और हमें मनोरंजन करने के लिए एक बड़ा कमरा मिलता है। मेरे दोस्त ने कल शाम पांच बजे मुझे फोन किया, तो मैं बहुत खुश हूँ। 5 बजे मैं करण के घर पहुंची, लेकिन मेरे सारे मूर्ख दोस्त पहले ही पहुंचे थे,वे ही थे, बड़ा केक टेबल पर था और कमरे का अच्छा डिजाइन मुझे बहुत विशिष्ट महसूस कराया। मुझे कॉम्पलिमेंट भी बहुत अच्छा लगता है।


दोस्ती औऱ प्यार  Best Love story Forever


मैंने अपने विशिष्ट जन्मदिन के अवसर पर ब्लैक कलर का गाउन पहना था।फिर मैंने केक काटा और बारी बारी सबको खिलाया. मैं एक टुकड़ा काटा और करण के पास ले गया. उसकी आँखे मुझे कुछ अलग लगी, और उसने मुझे सबके सामने लिप पर किस करके मैं प्यार करता हूँ कहा।

 

तालियों की आवाज रुक गई और मैं गुस्सा हो गया और उसे ज़ोर से चाँटा मारकर वहाँ से चली गई। बर्थडे वाले दिन मैं इतना गुस्सा हो जाएगा कि मैंने सोचा नहीं था। लेकिन वह मेरा चार साल पुराना दोस्त था और मैं कभी नहीं सोचा था कि वह मुझसे प्यार करता है 


दोस्ती औऱ प्यार  Best Love story Forever


मैंने नियम बनाए थे कि मैं उसे तोड़ नहीं सकती थी, इसलिए मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा। मैंने सुधा को फोन करके पूछा कि क्या मैं जानता था कि वह ऐसा कुछ करने वाला है। सुधा ने कहा कि वह कब से तुम्हें पसंद करता है, लेकिन उसके नियमों की वजह से वह अभी तक चुप था


आज उसे हिम्मत कहां से मिली? अगले दिन जब मैं कॉलेज गया, सब बदल गया. मैं जानता था कि जब भी ऐसा कुछ होता है, फिर वह पहले की तरह नहीं होता। करण अब हमारे साथ नहीं था, और विशाल और सुयश भी करण के चक्कर में फंसने लगे. मैंने सोचा कि करण से जाकर एक बार बोलकर उसे समझाऊँगा।


करण लाइब्रेरी में मुझे देखकर मुँह फेर रहा था. मैंने उसे बाहर चलने को कहा और कहा कि मुझे उससे बात करनी है. वह आया और मैंने उससे कहा कि क्या हरकत थी। करण ने कहा कि मैंने सोचा था कि तुम सॉरी बोलेंगे। मैंने कहा, सॉरी, बोल

 

करण: हेलो, तुमने मुझे सबके सामने थप्पड़ मारा है। इसलिए आपने क्या किया? करण ने कहा कि मैं तुम्हें प्यार करता हूँ और प्यार कोई करने से नहीं होता। तुम्हारा नियम काम नहीं करता था, और जब ऐसा हुआ तो क्या हुआ? कौन कहता है कि दो लवर अच्छे दोस्त नहीं हो सकते? हमने तुम्हारी बात मानकर तुम्हें सम्मान दिया है।


आज तक मैंने उसकी इतनी विनम्र और क्रोधित बातें नहीं सुनी। लेकिन आज भी, जब आपको पता चलता है कि कोई आपको लाइक करता है, आपकी सोच भी बदल जाती है। आप उससे बात करना छोड़ दें अगर आपको पसंद नहीं है, और करण मेरा दोस्त है।

 

मुझे लगता था कि मैं भी पिसलने लगी. मैंने सुधा से बात की तो वह मुझे उधर धक्का मारा. मैंने कहा कि मैं अपने नियम पर नहीं रह पाया। उसने सुधा की बच्ची से कहा कि वह पागल है और अपने नियमों को ही मानती है।


मतलब क्या गधी थी में कीं अपने आप को जीनियस मानती थी जीनियस तो साले यह सब है जिन्होंने मुझे पता नहीं चलने दिया लेकिन एक बात तो मुझे समझ आ गई कीं प्यार के बाद भी हमारी दोस्ती वैसी ही है. कोई लड़का जब आप से प्यार करता है तो आपको ऐसा लगता है आप स्पेशल हो खूबसूरत वैसा वाला मुझे भी लग रहा है

 

लेकिन जब मैं उस गधे को बताया कि अब क्या करूँ, तो वह मुझे थप्पड़ मार दी। अब तक उसको भी पता चल गया होगा कि मैं मान गया था, लेकिन वह अभी भी भाव खा रहा था और मैंने उससे कहा कि मुझे उस दिन ऐसा नहीं करना था और मैं अब कभी ऐसा नहीं करूँगी।


उसने यह भी कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना था और मैं अब कभी ऐसा नहीं करूँगा। मैंने कहा कि मैं पागल हूँ जो थप्पड़ खाऊँ और फिर पूछा क्यों? मैंने कहा कि अब प्रॉमिस नहीं पड़ेगा। मेरी भी प्रेम कहानी शुरू हुई जब मैं हँसने लगा।

 

हमें टिप्पणी करके बताएं कि आपको यह कहानी कैसी लगी। यहाँ आप इसी तरह की अच्छी हिंदी कहानी पढ़ सकते हैं। हमें अनुसरण करें।


Written By –✍ @Aryan-Rani❤️😘 


Dear Reader, My name is Aryan Yadav. I have been blogging for the last 6 months and I have been giving Heart touching love story content as far as possible to the reader. Hope you like everyone, please share your classmate and with friends too.....❤️🙏🙏


टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट