सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi

 

यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


हैलो दोस्तों-मैं हूँ आपका दोस्त आर्यन और मै आपको सुनाने जा रहा हूँ एक अनोखी प्रेम कहानी ......💔 जिसमें दर्द बहुत हैं इस कहानी में , जिसे सुनने के बाद आप भावुक हो जाओगे।


Hello Friends, मेरा नाम अंजलि (बदला हुआ नाम) है। मै आप सभी से मेरी Love Story बताने जा रही हूँ। यह मेरी Life की सच्ची प्रेम कहानी है, हम लोग University के 1st Year के Student थे। काफी कुछ भूलने के बाद भी मै उस लड़के को कभी नही भुला पायी। मै एक प्यारी सी लड़की थी। मै हमेशा से सच्चे प्यार में विस्वास करती थी और मै अपनी पहली Kiss उसको करना चाहती थी, जिसको मै प्यार करती हूँ। जिस दिन से हम दोनों मिले थे, उसी दिन से वो मुझसे कहता था कि वो मुझसे प्यार करता हैं। 


यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


History की Class में वो मेरे आगे बैठता था। वो रोज मेरे साथ Flirt करता था, But मै सच में उसको बहुत पसन्द करती थी। लेकिन मै उससे बताने मे डरती थी कि कही मेरे सभी दोस्तों को ना पता चल जाये, नही तो पता नही मेरे दोस्त क्या सोचेंगे।


दोस्तों, अगर कोई मेरी जैसी Situation में हो तो उनके लिए मेरी Advice यही है कि अगर आपके दोस्त सच्चे है तो वो कभी एतराज नही करेंगे कि आपने किसे चुना है। जैसे-जैसे Time बीतता गया, हमारी दुनिया भी बढ़ने लगी। उसकी कुछ Girlfriend भी बनी। लेकिन मै बस इसी इंतज़ार में थी कि कब वो मेरी Feelings को समझेगा। 


जब भी उसने मुझसे कुछ कहना चाहा, मै उसकी बातों को टाल देती कि हम सिर्फ दोस्त है। पता नही मुझे क्या हो जाता था। मै उससे सच बोलने मे डरती थी। फिर मैंने ये सब Feelings भूलनेकी कोशिश की और सब कुछ छोड़ दिया। फिर Second Year में काफी कुछ Change हुआ, पर सबसे ज्यादा Changes मुझे अपने अंदर Feel हुआ। 


यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


और ये सारे Changes मुझे तब Feel हुआ जब मै उस रात किसी और लड़के के साथ थी। तब मुझे लगा कि मै किसी और से प्यार करती हूँ। मैंने सोचा था कि मेरी वो Feelings कब की जा चुकी है, पर मुझे क्या पता था कि इस बात का एहसास मुझे आज होगा जब मै किसी और लड़के के साथ हूँ। 


तभी मुझे एक और मौका मिला कि मै उससे सबकुछ बता दूं। लेकिन मैंने वो मौका भी गंवा दिया जबकि हम दोनो Single ही थे। मै समझ नही पा रही थी और अपनी आदत से भी परेशान थी। इसके बाद हम दोनों को पास आने के और भी मौके मिले, मैंने भी सोच लिया था कि अब मै कोई भी मौका जाने नही दूंगी। मै सोचती ही रही और उसे एक New Girlfriend मिल गयी, जिसको लेकर वो Serious था। उसने मुझे बताया भी था कि उसे एक ऐसी लड़की मिल गयी है जिसे वो बहुत प्यार करता है। उसकी इस बात ने मुझे और भी पागल कर दिया। अब मै हर कीमत पर उसे पाना चाहती थी। उसे Jealous Feel कराने के लिए मैंने उसके दोस्त से प्यार का नाटक किया। मेरी ये हरकत कुछ रंग लायी। अगले दिन College Time के बाद हमने बहुत सारे Topic पर बात की। 


उसने मुझसे कहा कि "क्या तुम्हे याद है कैसी लड़की थी तुम पहले, मै तुम्हे बहूत पसन्द करता हूँ और बहुत Miss कर रहा हूँ।” मुझे ये जानकर बहुत ख़ुशी हुई कि वो मुझसे प्यार करता है। ये जानते हुए भी कि उसकी Girlfriend है, मैंने उससे मेरे प्यार का इजहार कर दिया और उससे Sorry भी कहा कि मैने उससे ये बाते कहने मे बहुत देर की।

यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


मैंने उस दिन उससे कुछ नही छुपाया और उससे सारी बातें कहकर चलने लगी। तभी वो मेरी तरफ मुड़ा और कहा कि मैंने कुछ भी नही सुना।  बस इतना कहने के बाद उसने मुझे ऐसे Kiss किया कि हम तो भूल गए कि हम कहा खड़े है। वो मेरी ज़िन्दगी की पहली Kiss थी जिसे मै कभी नही भूल सकती। उसके बाद मेरी हर Kiss मुझे पहली Kiss की याद दिलाती थी।दोस्तों आपसे बस यही कहना चाहती हूँ कि जिससे प्यार करते हो उसे सारा बता दो, कहि आपका प्यार आपसे दूर ना चला जाएं। ना जाने क्या था उसके चेहरे में भुलाए नहीं भूलता । शायद यही प्यार है । ये है मेरी अधूरी कहानी जो आज भी दिल में ज़िंदा है और हमेशा रहेगी


============================================


स्टोरी पार्ट -2-दिल को छू जाने वाली क्लास 10th कि लव स्टोरी


यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


हेलो दोस्तों -मैं हूँ आपका दोस्त आर्यन और मे लेकर आ गया हूं एक ऐसी कहानी जो दिलों दिमाग़ को झकझोर देगी। यू कहे तो आपके दिल-दिम्मग को छू जिएगी। कहानी छोटी हैं लेक़िन आपको प्यार के सही मायने सीखा देगी ये दर्द भरी लव स्टोरी.....Let's begin


एक लड़का और एक लड़की दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। लड़की 3rd Class में और लड़का 5th Class में था। दोनों एक दूसरे को बहुत देखा और मुस्कुराया करते थे और ऐसा 5 साल तक चलता रहा। 5 साल बाद लड़की 8th Class में और लड़का 10th Class में हो गया और उन दोनों को पता भी नही चल रहा था कि कब वो दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगें। तभी एक दिन लड़के ने सोचा कि अब हम अपने प्यार का इजहार कर ही देते है। 


लेकिन उन दोनों में से किसी की हिम्मत नही होती थी ये बात एक-दूसरे से कहने में। काफी दिन निकल गए और फिर एक दिन दोनों ही स्कूल जल्दी आ गए। तब लड़की को अकेला देख लड़के ने अपने दिल की बात बतानी चाही और लड़की को उसने अपने पास बुलाया और फिर उसने अपने प्यार का इजहार कर दिया। 


तभी लड़की ने उसकी बात सुनकर उसे जल्दी से गले लगा लिया। फिर दोनों अपने-अपने Classroom में चले गए। दोनों बहुत ही खुश थे। उस दिन के बाद दोनों School जल्दी आ जाते थे और बातें करते रहते थे और घर जाकर Phone पर बाते करते थे। दोनों में गहरा प्यार हो चूका था। वे आपस में बहुत प्यार से बातें करते थे। लड़का लड़की को बिल्ली बुलाता था और लड़की लड़के को बंदर बुलाती थी। उनके प्यार का कोई ठिकाना नही था। 


यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


उनका प्यार बढ़ता चला गया। फिर एक दिन जब स्कूल का Last Day था, तब दोनों ही स्कूल में बैठे थे। तब लड़की ने उस लड़के से रोते हुए कहा कि अब वो School के बाद उसे बहुत Miss करेगी। लड़के ने उससे कहा कि तू अभी रो मत और बस अपनी आगे की पढाई पर ध्यान देना। तभी दोनों ने एक-दूसरे को गले से लगा लिया। उसके बाद उन दोनों का मिलना बन्द हो गया, क्योंकि लड़की घरवाले दूसरे शहर में चले गए और लड़की ने वही College में Addmission ले लिया। अब उनकी Phone पर कभी-कभी बात होती थी, क्योंकि लड़की पढ़ाई में Busy रहती थी। 


उसके बाद 3 साल तक उनकी ऐसे ही थोड़ी-थोड़ी बात होती रहती थी। उसके बाद वहाँ लड़की को किसी दूसरे लड़के से प्यार हो गया और उसने उस लड़के से शादी कर ली। जब लडके को ये बात पता चली तो वह बहुत रोया, Because वह उससे बहुत प्यार करता था।


True line - किसी ने सच ही कहा की सच्ची मोह्हबत हर किसी को नसीब नहीँ होती,जैसे इस स्टोरी में रानी और रानी दोनों एक दूसरे के न हो पाए। वो कहते हैं न इश्क़ और वॉर में सब कुछ जायज हैं , रानी हर वक़्त आर्यन को कभी अकेला नहीं छोड़ना चाहती हैं ....उसे लाख कोशिस ही क्यो न करना पड़े , यही तो प्यार हैं


दोस्तों, आपका प्यार हमेशा सफल और सच्चा हो, ये जरूरी नहीं होता। कई बार लोगों को प्यार में धोखा भी होता है, लेकिन इसमें कहीं ना कहीं कमी आपमें भी रही होगी। जो आपने ऐसे इंसान से प्यार किया जो आपके लिए था ही नहीं। कहीं ना कहीं इंसान को परखने में गलती आपसे भी हुई होगी।


============================================


स्टोरी पार्ट -3: यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी 


यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


रिश्तों पर खर्च करने के लिए सबसे अच्छी चीज समय, बातचीत, समझ और सबसे महत्वपूर्ण ईमानदारी है।  कोई झगड़ा या गलतफहमी नहीं चाहता।  यह और किरण की एक हार्ट टचिंग लव स्टोरी है। सच्चा प्यार कभी भी और कही भी हो सकता हैं , प्यार एक एहसास हैं जो बिना कहे भी बहुत कुछ कह जाता हैं , जब किसी को प्यार होता हैं तो वह यह नहीं सोचता कि इसका अंत का होगा । 


ऐसा इसीलिए होता हैं क्योंकि वह इंसान किसी के प्यार में इतना खो जाता हैं कि बस उसे प्यार के अलावा कुछ देखाई नहीं देता , बस वो उस हमेशा उस व्यक्ति के बारे में ही दिन-रात सोचता रहता हैं। एक लड़का और एक लड़की सबसे अच्छे दोस्त थे। वे फोन पर अपना सारा समय बिताते हुए घंटों बात करते रहते थे। दोनो अपने लाइफ में काफी खुश थे!


एक दिन की बात हैं जब वे फ़ोन पे एक दूसरे से बात कर रहे होते हैं तो वे सब कुछ भूलकर अपने आप में इस तरह से खो जाते थे कि जैसे लगता था दुनिया में कुछ भी गलत नहीं नहीं हो रहा हैं, वे उन क्षणों में कभी भी दुखी या दुखी नहीं हो सकते थे।


एक दिन, लड़की ने लड़के को टेक्स्ट किया और उसने जवाब नहीं दिया जोकि असामान्य था। लड़की ने फिर से कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अंत में, उसने उसे बुलाया लेकिन कोई जवाब नहीं था। एक पूरा दिन बीत गया और लड़के ने फोन या टेक्स्ट के माध्यम से कोई भी उत्तर नहीं दिया।लड़की को चिंता होने लगी कि कुछ गड़बड़ जरूर है।


वह पूरे दिन उसके बारे में ही सोचते रहती हैं

उस रात, लड़की सो नहीं पाई और पूरी रात चिंता और रोती रही।  इसके बाद उसे एहसास हुआ कि लड़का वास्तव में उसके लिए कितना मायने रखता था। हालांकि अगली सुबह, उसे एक फोन आया। यह फोन उस लड़के का था!  उसके फ़ोन को देख कर वह बहुत खुश हू और उसने जैसे ही उसका फोन उठाया ...

लड़का: अरे!

लड़की: मैं तुम्हरा आवाज सुनने के लिए दो दिन से परेशान हू, क्या हुआ? तुम हमें text या मैसेज क्यू नहीं कर रहे थे।

लड़का: मैं ... मैं व्यस्त था।

लड़की को पता था कि कुछ गड़बड़ है लेकिन वह पूछ नहीं सकती थी।

लड़का: तुम्हें पता है क्या, हमें अब इस टॉपिक पे और बात नहीं करनी चाहिए। जो भी था हमलोग के बीच उसे भूल जाओ तुम

लड़की: क्या?  क्यों?

लड़का: सॉरी , अलविदा ।

लड़का इतना कह कर वह कॉल काट देता है।  लड़की को अब भी उसकी बातो पर विश्वास नहीं हो रहा था , ऐसा लग रहा था जैसे उसने अपने किसी को खो दिया हो। उसकी सारी पिछली बातचीत याद कर उसके आँखों से आने लगते हैं ।


अपने आँसुओ को रुक नहीं पाती हैं और उसकी याद में, उसके आँखों से आंसू गिरने लगते हैं । वह एकदम से खो गई थी और उलझन में थी। वह टूटी हुई, उदास और अकेली महसूस कर रही थी। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था उसे बस उस लड़के की बाते याद आ रही थी। वह सीधा छत पर जाकर खड़ी हो जाती हैं और वो वहाँ से कूदना चाहती थी। वह उसके लिए एक था, उसने ऐसा क्यों किया था? "क्यों?!"  वह छत से जितनी जोर से चिल्ला सकती थी उतनी तेजी से चिल्लाती रही। फिर उसने फैसला किया कि वह उसे कॉल करेगी और पूछेगी तुमने मेरे सा ऐसा क्यू क्या , क्यो ? उसने अपना नंबर डायल किया

लड़की: हेल्लो

लड़का: तुमने मुझे फिर कॉल क्यो किया ??

लड़की: मुझे कुछ कहना हैं तुमसे

लड़का: हैं कहो , क्या कहना हैं ??

लड़की: मैं तुमसे बस इतना जानना चाहत हू की तुमने मेरे साथ इस क्यों किया , जब की मैं तुमसे बहुत प्यार करती थीं फिर भी ,

वह धीमी आवाज मैं बोली ।  उसने सोचा, "वह मेरे बारे में परवाह नहीं करता है।"

लड़का: कहो!

लड़की: क्या तुम ठीक हो?

लड़का :हम , ठीक हैं

उसके आँखों में ऑंसू अभी भी थे। उसने फ़ोन कट कर दिया, और एक नोट लिखने का फैसला किया और इसे लेकर घर से बाहर भाग गई।

छह घंटे बीत गए


लड़के के कमरे में घंटी बजती है

अपने रूम के बाहर उसे एक चीठी मिलती हैं , जिसमे लड़की ने कुछ लिखा था, वह उसे वहाँ रख कर जाने लगती हैं तभी लड़का बाहर आता हैं , जैसे ही वह पीछे मुड़ कर दिखती हैं की सामने से आ रही तेज़ रफ्तार वाली कार ने उसे उड़ा दिया , लड़का भागते हुए जाता हैं और उसे हॉस्पिटल लेकर जाता हैं। वह हॉस्पिटल पहुँचा और उस लड़की का नाम लिया, उसने अपनी आँखें खोलीं।


यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


लड़का: तुम ठीक हो, मुझे बहुत खेद है

लड़की: तुमने ऐसा क्यों किया?

लड़का: मुझे दिल की बीमारी है और मेरे पास जीने के लिए कुछ ही दिन हैं। और में अपने प्यार को अकेला नहीं छोड़ना चाहता था , इसीलिए मेने ये सब किया

लड़की उसकी सुनती हैं और फिर अपनी आँखे बंद कर उसे अलविदा कहती हैं ।


लड़का ये सब देख वो घबरा जाता हैं और उसे यकीन नहीं हो रहा था कि उसकी वजह से ये सब हुआ है। अचानक लड़के को दिल का दौरा पड़ता है और वह अपने दिल वे हाँथ रखे कहरने लगता हैं सीने में दर्द इतना ज्यादा होता हैं की वह उसे सेहन नहीं कर पता हैं और वह मर जाता है। ये इश्क़ का दरिया हैं साहेब इसे हर कोई पार नहीं कर पाता , इश्क़ का नाश जाम की तरह होता हैं जिसने ने भी इसे चखा हैं वो अपने आप को खोया हैं। जाते उसने ये तो कहा अपना ख्याल रखना पर उसकी आँखें कह रही थी, अब मेरा ख्याल कौन रखेगा।

============================================


Story Part 4; Heart Touching Love Story 

यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi



हेलो व्यूअर , मैं हु आपका दोस्त आर्यन और हर बार की तरह इस बार भी कहानी काफी इंट्रेस्टिंग और दिल को छू जाने वाली हैं ,  आज मैं आपके सामने एक ऐसी अजनबी Love Story लेकर आ रहा हूँ जिसे पढ़ कर आपकी आँखे नम हो जिएगी ।


यह कहानी हैं दिल्ली मैं रहने वाली शालिनी का ,  जो देखने मैं काफी खूबसूरत थी और उतना ही प्यारी उसकी आँखे थी । वो हमेशा से अपने मम्मी-पापा के साथ रहते आ रही थी , शैलिनी को पढ़ने के बहुत शौक था इसीलिए वो अपना मोस्ट ऑफ टाइम लाइबेरी मैं ही रह कर गुज़रती थी ।



उसी लाइबेरी मे राहुल नाम का लड़का था । जो B.A फाइनल ईयर मे पढ़ता था , जब भी उसे क्लास से वक़्त मिलता वो सीधा लाइबेरी मे आ कर पढ़ाई करता । एक दिन राहुल हर बार की तरह लाइबेरी मे पढ़ाई कर रहा था , तभी उसकी नज़र सामने से आती खूबसूरत आँखों वाली लड़की पे पड़ी वो कोई और नहीं बल्कि शैलिनी थी । जो पढ़ाई के लिए लाइबेरी मे आ रही थी । 


राहुल की आँखे एकदम से जम सी गई थी , उस वक़्त से शालिनी को ही देखे जा रहा था । कही न कही राहुल को शालिनी से one साइडेड love हो गया था । वो रोज़ लाइबेरी आता और शालिनी के आने का इंतेज़ार करता शैलिनी बहुत ही शांत स्वभाव की थी । और उतना ही shy नेचर की थी , कॉलेज में भी उसके दोस्त कम थे । कही न कही शालिनी को अकेला ही रहना ज्यादा अच्छा लगता था


आज राहुल लाइबेरी मे बैठा मन ही मन मुस्कुराए जा रहा था । कही न कही राहुल के मन में शालिनी को लेकर उसके अंदर फीलिंग आ चुका था । वो बस शालिनी को देखना चहता था और उससे बाते करना चाहता था , एक दिन राहुल ने सोचा आज वो किसी तरह अपना दिल की बात वो शालिनी को बताया ही देगा । तभी सामने से आ रही शालिनी को देखा उसने थोड़ा इंतेज़ार कर फिर वो शालिनी से बात करने के लिए उसके पास गया ।


राहुल - हेलो ब्यूटीफुल , तुम्हरा नाम का हैं ।
शालिनी - शालिनी ने स्माइल दी और वो वहाँ से चली गई


राहुल पूरी रात उसके बार मे सोचता रहा , उसके दिम्मग में तरह तरह के सावल आ रहा था । उस अनजान से लड़की के बारे मे सोच कर फिर एक दिन राहुल बड़ी हिम्मत करके शालिनी के पास गया और बोला - मैं तुमसे कुछ बात करना चहता हूं ।


जब राहुल ने प्रोपोज़ किआ 

शालिनी -हाँ , बोलो
राहुल -( थोड़ा डरा हुआ और धीमी आवाज में बोलता है ) शालिनी मैं तुमसे प्यार करता हु ।
शालिनी - क्या

राहुल ( थोड़ा कॉन्फिडेंस के साथ ) - हाँ , शालिनी मे तूमसे सुच मे प्यार करता हूं । लेकिन काफी दिनों से तुमसे ये बोलने का हिम्मत नहीं हो रहा था , जबसे मेने तुम्हे देखा हैं तबसे मे अपना दिल तुम्हे दे बैठा हु ।

शालिनी ( गुस्से मे ) - लेकिन मैं तुमसे प्यार नही करती , नहीं मैं तुम्हे जानती हूं । क्योंकि आज तक कभी भी शालिनी ने किसी से प्यार नहीं की थी उसके लिए ये सब बाते अजीब सी महसुस हो रही थी उसे ।


यह प्रेम कहानी आपके दिल को छू जाएगी love story in Hindi


शालिनी की ये सब बाते सुन उसे बहुत बुरा लगता हैं । क्योंकि राहुल ने भी किसी लड़की को फर्स्ट टाइम प्रोपोज़ किआ था । राहुल उसके बाद वहाँ से चला जाता है । कॉलेज ख़त्म होने के बाद शालिनी आगे के पढ़ाई के लिए बाहर चली जाती हैं ।


अब राहुल हमेशा लाइबेरी के टेबल पे बैठ कर वो शालिनी के बारे सोचता रहता था । पूरे दिन लाइबेरी में बैठ कर वो शालिनी को miss करते रहता था । उसकी वो स्माइल , उसकी प्यारी आँखे , उसकी आवाज , और उसका इंकार 
राहुल के चेहरे से स्माइल खो सा गया था । शालिनी के बारे मे सोच-सोच कर उसकी हालात खराब होते जा रही थी।


फिर एक दिन राहुल के हालात के बारे में शालिनी को पता चला की तुम्हरी याद मे वो अपना हालत खराब कर लिया हैं शालिनी को सब कुछ बहुत बुरा लगता हैं उसे फील होता हैं की उसने राहुल के साथ गलत किआ हैं ।


ये खत तुम्हरे नाम बेवफा

राहुल - हॉस्पिटल मे एक नॉट्स लिखता हैं , (my love शालिनी ) मै तुमसे बहुत करता हु और मरने के बाद भी तुमसे ही प्यार करता रहूँगा । चाहे तुम मेरे पास हो फिर नहीं इतना लिखते ही राहुल मर जाता हैं । एक बार अगर किसी पे दिल आ जाए तो उसे भूल पाना बहुत मुश्किल होता हैं । प्यार दोनो तरफ हो जरूरी नहीं हैं । दुनिया मैं one sided लव भर पड़ा हुआ है । ऐसी ही कहानी हमे राहुल और शालिनी मैं देखने को मिला ।


True line - किसी ने सच ही कहा की सच्ची मोह्हबत हर किसी को नसीब नहीँ होती,जैसे इस स्टोरी में रानी और रानी दोनों एक दूसरे के न हो पाए। वो कहते हैं न इश्क़ और वॉर में सब कुछ जायज हैं , रानी हर वक़्त आर्यन को कभी अकेला नहीं छोड़ना चाहती हैं ....उसे लाख कोशिस ही क्यो न करना पड़े , यही तो प्यार हैं


दोस्तों, आपका प्यार हमेशा सफल और सच्चा हो, ये जरूरी नहीं होता। कई बार लोगों को प्यार में धोखा भी होता है, लेकिन इसमें कहीं ना कहीं कमी आपमें भी रही होगी। जो आपने ऐसे इंसान से प्यार किया जो आपके लिए था ही नहीं। कहीं ना कहीं इंसान को परखने में गलती आपसे भी हुई होगी।


मुझे पूरा विश्वास है कि यह कहानी आपको बहुत पसंद आए होगी ।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट