सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी

नमस्कार साथियों , मैं हूँ आपका दोस्त आर्यन औऱ आज में अपने दोस्त राहुल और अणु लव स्टोरी आपलोग के  साथ शेयर करने जा रहा हूँ , मुझे उम्मीद हैं कि आप सभी को पसंद आयेगी.........😔💔


love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


कहते हैं कि अगर प्यार जिस्म से नहीं दिल से किया गया हो तो फिर सारा कायनात उसे मिलाने में जुट जाता है। जी हां दोस्तों आज हम आपको ऐसे Real Life Love story सुनाने जा रहे हैं इस स्टोरी को सुनने के बाद आपकी आंखें जरूर भर आइएगा। इस Love Story में आपको प्यार की ऐसी निर्मल और पवित्र कहानी पढ़ने को मिलेगी जो सच्चा प्यार क्या होता है ये कहानी आपको बताएगी। तो चलिए बिना देर किए  शुरू करते हैं। 


love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी

एक लड़का और लड़की गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड थे. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. एक-दूसरे से मिले बिना और बातें किये बिना रह नहीं पाते थे, एक दिन गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड से कहा, “डिअर, एक पूरे दिन तुम मुझसे मिले बिना, कॉल किये बिना, कोई मैसेज किया बिना रहकर दिखाओ. ये तुम्हारे लिए एक चैलेंज है. देखती हूँ कि तुम ये कर भी पाते हो या नहीं. अगर कर पाये, तो मेरा प्यार तुम्हारे लिए और बढ़ जायेगा.


बॉयफ्रेंड ने वह चैलेंज स्वीकार कर लिया. दूसरे दिन वह उससे मिलने नहीं गया, न ही उसे कॉल और मैसेज किया. उस दिन वह बहुत खुश था कि अपनी गर्लफ्रेंड के दिए चैलेंज में वह जीत जायेगा. लेकिन इस बात से बेखबर था कि उसकी गर्लफ्रेंड कैंसर से मर रही है.


love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


अगले दिन वह खुशी-खुशी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया. वह बहुत एक्साइटेड था उसे यह बताने के लिए कि देखो मैंने तुम्हारे बिना एक पूरा दिन रह कर दिखा दिया. लेकिन वहाँ पहुँचने पर उसे पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड की एक दिन पहले ही मौत हो गई है. वह उसके लिए एक लैटर छोड़कर गई थी, जिस पर लिखा था – “डिअर, तुमने एक दिन मेरे बिना रह कर दिखा दिया. अब से ऐसा रोज़ करना. "आई लव यू”


Chapter 2 ; love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


कहते हैं कि अगर प्यार जिस्म से नहीं दिल से किया गया हो तो फिर सारा कायनात उसे मिलाने में जुट जाता है। जी हां दोस्तों आज हम आपको ऐसे Real Life Love story सुनाने जा रहे हैं इस स्टोरी को सुनने के बाद आपकी आंखें जरूर भर आइएगा। इस Love Story में आपको प्यार की ऐसी निर्मल और पवित्र कहानी पढ़ने को मिलेगी जो सच्चा प्यार क्या होता है ये कहानी आपको बताएगी। तो चलिए बिना देर किए  शुरू करते हैं। 


love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी

एक लड़का और एक लड़की आपस में बहुत प्यार करते थे। वे दोनों हमेशा मजाक मस्ती करते रहते थे लेकिन केवल फोन पर। वे कभी आपस में मिले नहीं थे पर उनका प्यार बहुत गहरा था। वे एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते थे, वे एक-दूसरे की फिक्र और इज्जत किया करते थे। 


उनके बेपनाह प्यार को करीब एक साल हो चुके थे। फिर वे दोनों एक दिन आपस में होटल मे मिले। लड़की और लड़के ने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे उनको कुछ गलत लगें। लड़की ने लड़के से पूछा- मेरे अकेले होते हुए भी तुमने मेरे साथ कुछ नहीं किया और मैं आपसे कुछ कहा भी नहीं। ये भी पढ़ें:- बच्चों के लिए 3 बेहद ही रोचक और ज्ञानवर्धक कहानियां। लड़का उसको गले लगाकर बोला- मोहब्बत दिल से करता हूँ दिल से नहीं। 


love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


मैं आपसे मिलने आया हूँ आपके इज्जत को बर्बाद करने नहीं और ये सब मैं शादी के बाद भी कर सकता हूँ। वे दोनों एक-दूसरे के गले लग गए। लड़की उससे बोली कि मैं बहुत खुशनसीब हूँ कि मुझे तुम जैसा साथी मिला। इसके बाद लड़का और लड़की दोनों अपने-अपने घर आ गए। एक दिन लड़का की बात है जब लड़का और लड़की ने शादी करने का फैसला किया। लेकिन वे दोनों भाग कर शादी नहीं करना चाहते थे। 


लड़की ने उस लड़के से शादी के बारे में अपने मम्मी पापा को सबकुछ बता दिया था। फिर उसके पापा ने लड़के को बुलाया और लड़के से कहा- मैं अपनी बेटी की शादी तुमसे नहीं कर सकता। तेरी समाज अलग है और मेरी समाज अलग है। अगर मैं अपनी बेटी की शादी तुमसे कर दूं तो मेरी समाज में बहुत बदनामी होगी। फिर तुम्ही बताओ मैं अपनी बेटी तुमको कैसे दे दूं जो मेरी जान पहचान का नहीं है। वहाँ पर न तो मेरा कोई रिश्ता है और ना ही मैं तुमको अच्छे से जानता हूँ। 


मुझे माफ़ करना पर मेरी बेटी को भूल जाना। लड़का लड़की के पिता को प्यार को देखकर दिल थाम कर बोला- पापाजी आप चिंता मत करो मैं शादी नहीं करूंगा। आपका पूरा फर्ज बनता है कि आप अपने लड़की के लिए कोई अच्छा जीवनसाथी देखना। आपकी इज्जत और आपकी बेटी आज भी वैसे ही पवित्र है जो पहले थी। मैं मेरे मन से बहुत खुश हूं कि शादी से पहले आपके लड़की के साथ ऐसा कुछ नहीं किया जिससे कि आप शर्मिंदा हो सके।


मैं एक बार उससे मिला हूँ पर उसके साथ कुछ नहीं किया हूँ और आपकी बेटी आज भी पहले की तरह ही पवित्र है। मैं उसको देखकर बहुत खुश हूं परन्तु मैं इस बात की गारंटी आपको नहीं दे सकता कि उसको भूल जाऊंगा। याद तो करूँगा बस आपकी बेटी को कभी नहीं बताऊंगा। आप शादी की तैयारी करो। मैं आपकी इज्जत को समाज में नहीं उछालना चाहता हूँ। आपकी बेटी से नहीं मिलूंगा और अब मैं चलता हूँ। लड़की ये सब छुपकर सुन रही थी और वो फुट-फुटकर रो रही थी। 


उसने रोते हुए अपने पापा से बोला- पापा मैं उससे प्यार करती हूं पर मैंने सोचा कि आप हमारे रिश्ते के लिए राजी हो जाओगे इसलिए मैं प्यार करने लग गयी। पापा! मैं भाग कर शादी नहीं करना चाहती थी जिससे आपकी बदनामी हो। पापा ये लड़का बहुत अच्छा है। उसने आजतक कभी मुझे छुआ तक नहीं और मेरी हर बात मानता है। फिर भी पापा मैं आपकी बेटी हूँ,मुझ पर केवल आपका अधिकार है। आप जैसा बोलोगे वैसा ही करूंगी। आप कहोगे तो मैं इससे शादी करूंगी वरना नहीं करूंगी। 



लड़के के सामने ही लड़की रोती हुई बोली- मुझे माफ कर देना। मैं यहीं सोच कर तुमसे शादी के लिए बोलती रही कि शायद हमसब ठीक कर देंगे। पर मुझे माफ़ कर देना। प्लीज हो सके तो भूल जाना। लड़की के आंखों में आंसू देखकर लड़के को तकलीफ हो रही थी। लड़के को भी रोना आ गया और उसने लड़की से बोला- जरूरी नहीं कि हमारी शादी हो। प्यार तो दिल से होता है जिस्मों से नहीं। पागल! अब चुप हो जाओ वरना मैं भी रो दूंगा। 


ये सब देखकर लड़की के पापा का दिल भर आया और आंखों से आंसू निकलने के लगे। उन्होंने दोनों को गले लगाया और बोले- घर-समाज सब बाद में देखा जाएगा। मेरी गुड़िया खुश रहे वही मेरे लिए काफी है और मुझे ऐसा लड़का कहाँ मिलेगा जो मेरी बेटी के आंखों में आंसू देख ही नहीं सकता। जो घरवालों के मर्जी के बिना शादी नहीं करना चाहता। बेटा मुझे माफ़ कर देना। अब तुमदोनों की शादी बहुत धूमधाम से करेंगे। 



जहाँ मेरी बेटी की इतनी फिक्र हो। यह लड़का कभी ग़लत नहीं हो सकता। कहते हैं "अगर लड़का और लड़की का प्यार दिल से गहरा हो तो उनको मिलने से कोई नहीं रोक सकता।" दोस्तों आपको ये Real Life Short Emotional True Love Story In Hindi कैसी लगी? अगर आपको ये कहानी जरा भी आपके प्यार को याद दिलाती हो तो इसे अपनों के पास जरूर शेयर कीजिये। 


  • वह कहते है न कि आसान होता है मोहब्त की शुरुआत करना, मुश्किल होता है मोहब्त को मुकम्बल मोहब्त बनाना।

Chapter 2 : love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


ये कहानी है आँचल और अमन की, कि कैसे दोनों एक गलतफ़हमी की वजह से अलग हो गए और बाद में कैसे मिले, तो आइये इसे मैं और आप साथ पढ़ते है और जानते है कि क्या है!


आँचल और अमन की Love Story आँचल और अमन :- इनका मानना था की सबसे अच्छे Couple से पहले अच्छा फ्रेंड होना जुरूरी है तभी आप उसे रिश्ते की अहमियत को समझ सकते है। 


अगर आप अच्छे फ्रेंड्स नही है, तो आप कभी अच्छे Couple भी नहीं बन सकते है। और इनकी इसी सोच की वहज से वो अपने क्लास के ही नहीं बल्कि पूरे स्कूल की सबसे अच्छे Couple थे।  इन दोनों के बिच का रिश्ता इतना गहरा था कि Collage का हर Couple इनसे जलन महसूस करता था। लेकिन वही पर कुछ लोग इनकी तरह बनना
भी चाहते थे और ये दोनों पढाई में भी बहुत अच्छे थे। क्लास और कोचिंग के topper भी थे।


आँचल और अमन दोनों की लाइफ अच्छी थी। दोनों की फैमिली Educated थी। घर पर भी सब बहुत प्यार करते थे और ये अपने फैमिली की बहुत Respect भी करते थे, लेकिन हमेशा इसको एक दूसरे को खोने से डर भी लगता था। क्योंकि आँचल के पापा का ट्रांसफर होने वाला था


जिससे की दोनों परेशान थे, आँचल के घरवालों को अमन के बारे में और अमन के घरवालों को आँचल के बारे में पता नहीं था। एक दिन जब अमन के पापा ऑफिस जा रहे थे, तभी रास्ते में उनका Accident हो गया, और अभी के घर हॉस्पिटल से फ़ोन आया और वो लोग हॉस्पिटल चले गए। लेकिन उसी दिन आँचल के पापा का ट्रांसफर हो जाता है। और उन्हें Urgent दूसरी जगह Join भी करना होता है, जिससे आँचल को ये सब अमन को बताने का मौका नही मिल पाता है। जब वो Collage जाती है, तो वहां पर अमन नही होता है।



और जब वो अमन के घर जाती है, तो वहा पर भी कोई नही होता है। जिससे अमन को वो ये सब नही बता पाती हैं और इन सब से अंजान अमन जब अपने घर और Collage जाता है तो उसे पता चलता है,  कि आँचल के पापा का ट्रांसफर हो गया और कोई नही जानता की कहा हुआ है। इन सब से अमन टूट जाता है और उसके घर वाले ये देख कर उसे विदेश पढ़ने के लिए भेज देते है और अमन आँचल को भूलने के लिए चला भी जाता है। वो पढ़ाई खत्म करके वहीं पर नौकरी करने लगता है और वही पर Settle भी हो जाता है।
 

love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


फिर एक दिन उसके घर उसके एक दोस्त के शादी का कार्ड आता है , और जब उसके घर वाले उसे ये बताते है। तब वो आने से साफ इंकार कर देता है। लेकिन बाद में वो अपने फैमिली के रिक्वेस्ट पर चला आता है। क्योंकि वो 8 साल से घर नहीं आया था। तब वो आता है, वो शादी में जाता है लेकिन वो किसी को पहचान नही रहा था। तब उसके एक दोस्त ने उससे सबका परिचय कराया और सब एक साथ Party Enjoy करने लगे।


तभी अचानक उसकी नजर कोने में खड़ी एक लड़की पर जाती है जो कि बहुत ही सुन्दर थी। और अमन अपने एक दोस्त से पूछता है की ये कौन है, तो उसके दोस्त ने कहा की ये आँचल है इतना सुनते ही अमन की ख़ुशी का ठिकाना
ही नही रहा, लेकिन फिर उसे याद आता है की वो पिछले 8 साल से बाहर था। और इस बीच न जाने क्या - क्या हुआ हो, शायद उसकी शादी भी हो गयी हो, फिर वो कांपते हुए पैरो से आँचल की तरफ कदम बढ़ाता है और उसके पास जाता है और फिर उससे कहता है।


अमन : Hii आँचल (मन में ये सोचते हुए कि शायद उसकी शादी ना हो गयी हो)
आँचल : ओह तुम!!
अमन : हां मै और ये सुनते ही आँचल बहुत खुश हुई लेकिन वो भी एक पल में ही दु:खी हो गयी। ये सोचकर कि अभी तो शादी करके अब तक सेटल हो गया होगा।
आँचल : Hii कैसे हो ?
अमन : मैं तो ठीक हू तुम बताओ ?
आँचल : मैं भी ठीक हो, तुम यहाँ कैसे ?
अमन : शायद तुम भूल रही हो की वो मेरा भी दोस्त है।
आँचल : Sorry, मेरा मतलब तुम तो इंडिया में नहीं रहते हो ना।
अमन : हाँ लेकिन शादी के लिए आया हूँ, अच्छा तुम्हारे Husband कहा है (डरते हुए
कि कहीं उसकी शादी हो न गयी हो और वो अपने Husband से परिचय न करा दे)
आँचल : हे मेरा कोई Husband नहीं है और मेरी अब तक शादी भी नहीं हुई है।
अमन : उसकी जान में जान आ गयी और वो बहुत ख़ुश हो गया और ख़ुशी के मारे कुछ बोल भी नही पाया।
आँचल : और तुम्हारी Wife कहा है (डरते हुए)
अमन : मेरी भी अभी तक शादी नहीं हुई है।
आँचल : कोई GF है ? (खुश होते हुए)
अमन : हाँ
आँचल फिर दुखी हो गयी लेकिन मुस्कुराते हुए पूछा (जिससे कि अमन को पता ना चले की वो दुखी है) कि कौन है वो खुशनसीब !
अमन : तुम ( डरते हुए की वो कही उसके गाल पर चाटा न मार दे)
आँचल ये सुनते की बहुत खुश हो गयी और उसने कहा सच?
अमन : हाँ मै अब भी तुमसे प्यार करता हूँ|


दोनों की दिल में कही न कही ये उम्मीद थी कि कभी न कभी वो एक दूसरे से मिलेंगे और आज वो सपना सच में बदल गया। फिर दोनों ने अपने घर वालो को बताया और
दोनों के घर वाले इसके लिए राजी हो गये। अमन यही रहकर जॉब करने लगा और आँचल से शादी कर ली। कुछ सालो बाद उसकी एक क्यूट सी बेबी भी हुई जिसे दोनों
बहुत प्यार करते है। न चाँद की चाहत और! न सितारो की फ़रमाहिश! हर जन्म में तू मिले!
मेरी बस यही ख्वाहिश!


Chapter 3 : मेरी अधूरी लव स्टोरी -my incomplete love story 


love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


दोस्तों मेरा नाम अमन है। मै राँची का रहने वाला हूँ। मेरी Love Story Start होने से पहले ही खत्म हो गयी है। यार मै एक लड़की को बहुत Like करता था। मैंने उसे पहली बार 4 महीने पहले देखा था और तभी से वो मुझे अच्छी लगने लगी थी। 


उसका नाम आनया था और उसकी आँखे बहुत प्यारी थी, बस मन करता था कि उसको देखता ही रहूँ। But मेरी ऐसी किस्मत कहा थी यार, मै तो बस सपने ही देखता रह गया। मै रोज उसको देखने के लिए पार्क में जाया करता था और वहाँ उसकी एक Friend भी आया करती थी।


मैंने सोचा कि उसकी Friend से ही बात करू और फिर उससे कहु कि "तेरी Friend से बात करवा"
क्योंकि उसकी Friend मेरी Facebook पर Friend थी, But हमने कभी Facebook पर भी बात नही की थी। Anaya A Friend ? Messege किया और उससे बातचीत शुरू कर दी। मुझे Anaya की Friend से बात करते हुए लगभग 1 Month हो गया था और हम काफ़ी अच्छी दोस्त बन चुके थे। तब एक दिन मैंने Anaya की Friend को मिलने के लिए बुलाया और उससे कहा कि Anaya को भी बुला ले साथ में। उस दिन हमने शाम को 6 बजे पार्क में मिलने का प्लान बनाया और वो Anaya को लेकर पार्क में आ गयी। 


उसने Anaya को मेरे बारे मे बताया और हम वही Park में बैठ गए। हमने वहाँ लगभग 1 Hour तक आपस में बातें की। But Anaya मुझसे कम बात कर रही थी, सायद में पहली बार मिला था इसीलिए, तब एक दिन मैंने Anaya की Friend को Facebook पर Messege किया और उसे अकेले मिलने के लिए बुलाया। But उसने आने से मना कर दिया। तो मैंने उसको Messege में ही सब कुछ बता दिया। जब मैंने Anaya की Friend को मेरे दिल की बात बताई तो वो हसने लगी और बोली "तुम्हारी किस्मत खराब है यार" तो मैंने पूछा क्यों क्या हुआ? उसने कहा कि Anaya किसी और से।

Usne mujhe ese propose kia ki mai use mana nahi kr pai  - READ


प्यार करती है। यार बस पूछो मत मेरा दिल तो उसी वक़्त बिलकुल टुकड़ो मे हो गया। Guys Please अगर आप किसी से प्यार करते है तो जितना जल्दी हो सके उसे कह दो। वो बाद की बात है कि वो आपके Love को
Accept करे या नहीं।

Chapter 4 : love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी



love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


आज भी याद है वो दिन जब पहली बार मैंने उसको देखा था। उस दिन वो बहुत ही प्यारी दिख रही थी। वो कहते है ना Love At First Sight, मुझे वही हो गया। उसके सुनहरे बाल हवा मे लहरा रहे थे और उसकी Smile तो बिलकुल ही जानलेवा थी।  ओह Sorry यार मै उसका नाम तो बताना भूल ही गया। मेरी जान का नाम Alisha है। मै Alisha से B.Tech 1st Year में मिला था। Class का पहला दिन था और सभी Students Room मे आ गए थे। 

Heart-touching story  - READ


तभी class Start होने में 10MinuteबादAlisha  की  Entry हुई। सभी Boys उसकी तरफ देख रहे थे। मेरे Banch पर मै अकेला ही बैठा था और तभी Alisha आई और मेरे पास बैठ गयी। मै तो अंदर ही अंदर बहुत खुश हो रहा था। 


परंतु मेरी उससे बात करने की हिम्मत नही हुई। थोड़ी देर बाद Alisha ने मुझसे कहा कि आप कोनसा Perfume लगा कर आये हो तो मैंने कहा कि मुझे नाम नही पता, जो भी मिल जाता है वही लगा लेता हूँ। वो हंसने लगी और बोली कि अच्छा Perfume है। मैंने उसको Thanks बोल दिया।

Apne pyar ko kaise manye  - READ


फिर उसने मेरा नाम पूछा। मैंने मेरा नाम बताया और इसी बहाने उससे उसका नाम भी पूछ लिया। Alisha और मै उसी दिन अच्छे Friends बन गए। अब हम Class में Daily एक साथ ही बैठते थे। Alisha और मै College के बाहर भी Friends बन गए थे। मैंने एक दिन Alisha से उड़का Mobile No माँगा और उसने दे दिया। 


मुझे शुरू मे बहुत डर लग रहा था कि मोबाइल नम्बर मांगने से अगर उसे बुरा लगा तो मै उसे कैसे मनाऊंगा, But ऐसा कुछ हुआ नही। उसके बाद मै और Alisha थोड़ी बहुत फोन पर भी बात कर लेते थे। 3-4 महीनों के बाद मैंने Alisha को प्रोपोज़ कर दिया। Alisha ने मेरे Proposal जवाब 6 दिन बाद दिया। हम दोनों में कई बार लड़ाई भी होती थी, But हम आपस में एक-दूसरे को मना लिया करते थे। 


ये सिलसिला 4 साल तक चलता रहा और फिर B.Tech Complete होने के बाद हमने शादी कर ली और अब शादी के 4 महीने बीत चुके है। Alisha और मै बहुत खुश रहते है।

Pure love story in hindi  - READ



Chapter 5 : दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


दोस्तों अगर कोई किसी से सच्चा प्यार करता हैं न , तो वो उसे दर्द पहुचाने का कभी सोच भी नही सकता ...अगर वो उसे दर्द पहुँचता हैं तो इसका मतलब उसने उसे कभी प्यार किया ही नहीं था। बस अपनी मतलब के लिए वो उस से प्यार करने का नाटक कर रहा था।


love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी


 नमस्ते दोस्तों , मेरा नाम आर्यन है ओर में आज आपको मेरे प्यार की कहानी बताने जा रहा हूं। कैसे मेरे प्यार की शुरुआत हुए। मेरे जिंदगी में आकर उसने मेरे जीवन को बदल दिया। ऐसे ही दिल को छू जाने वाली स्टोरी हैं मेरा लव स्टोरी


मेरा पहला प्यार-My first love story

उस खूबसूरत सी लड़की का नाम रानी हैं, और लड़के का नाम आर्यन

लड़का - आई लव यू

लड़की -आप कौन हैं ?

लड़का - मैं रंग शरबतों का तू मीठे घाट का पानी

 लड़की - तुम्हें पता है मैं कौन हूँ

 लड़का -☺☺ तू मोहब्बत है, तू मेरी चाहत है 

 लड़की - तुम मेरे पिछा क्यों करते हो

 लड़का - बखुदा तुम ही हो हर जगाह तुम ही हो

 लड़की - आखिरी तुम चाहते क्या हो।?☺

 लड़का - कैसे बता ये क्यूं तुझे चाहो

 यारा बता न पाए

 लड़की - ओके।  तुम मेरे लिए क्या कर सकते हो

 लड़का - मैं दुनिया भुला दूंगा तेरी चाहत में।

 लड़की - मुझसे अच्छी तुम मिल जिएगी

 लड़का - नहीं !!  तू चाहिए तू चाहिए शाम-ओ-सुभा तू चाहिए

 लड़की - तुम मुझसे कितना प्यार करते हो

 लड़का - बी इंतहा यूं प्यार करू बे इंतहा

 लड़की - तुम्हें मैं इतनी क्यूं पसंद हूं.?

 लड़का - तुम ही हो बेशुबा तुम्ही हो 

love story in hindi । दिल को छूने वाली प्रेम कहानी

 लड़की - झूठे

 लड़का - सच्ची सी है ये तारिफ दिल से जो मैंने करी है।

 लड़की -☺☺ चलो हा आई लव यू टू

लड़का - देहलीज़ पे मेरे दिल की जो रखे हैं तूने कदम, तेरे नाम पे मेरी ज़िंदगी लिख दी मेरे हमदम...

लड़की - अगर हम दो कभी अलग होंगे तो।??

 लड़का - काश वो पल कभी आए ही ना हो जिस पल मै नज़र तू ना आया, मरजाये हा मरजाये

लड़की - ओह सू स्वीट


Written By –✍ @Aryan-Rani❤️😘 

Dear Reader, My name is Aryan Yadav. I have been blogging for the last 6 months and I have been giving Heart touching love story content as far as possible to the reader. Hope you like everyone, please share your classmate and friends too.....❤️🙏

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट