सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

Most romantic love story in hindi | रोमांटिक कपल लव स्टोरी

हेलो दोस्तों में हूँ आपका होस्ट आर्यन और में आज लेकर आ गया हूँ बेहद ही इंटरेस्टिंग और दिल को छू जाने वाली लव स्टोरी एंड believe में इस से पहले आप ऐसी लव स्टोरी न तो सुनी होगी न तो पढ़ी होगी।


Most romantic love story in hindi | रोमांटिक कपल लव स्टोरी


कहते हैं कि अगर प्यार जिस्म से नहीं दिल से किया गया हो तो फिर सारा कायनात उसे मिलाने में जुट जाता है। जी हां दोस्तों आज हम आपको ऐसे Real Life Love story सुनाने जा रहे हैं इस स्टोरी को सुनने के बाद आपकी आंखें जरूर भर आइएगा। आपसे आग्रह हैं कि इस स्टोरी को पूरा जरूर पढ़े..... तो चलिए बिना देर किए  शुरू करते हैं। 


Most-romantic-love-story-in-hindi


घर के हालात ही कुछ ऐसे थे की आधा घर किराये पर देना पड़ा. और किस्मत देखो की घर को किराये पर लेने आई दो लड़कियां. दोनों बहने थी. बड़ी बहनबेहद ही खूबसूरत थी और कॉलेज में पड़ती थी. छोटी अभी स्कूल में ही थी. स्टूडेंट्स होने की वजह से हमने उन्हें जल्दी से घर किराये पर दे दिया! 


Most-romantic-love-story-in-hindi


मैं भी उन दिनों कॉलेज में ही पड़ता था. उस उम्र के किसे भी लड़के की तरह, मेरी भी इच्छा थी की मैं दुनिया जीत लूँ. अपने नए पडोसी को देख के बहुत ही उत्साहित था पर बात करने की कभी हिम्मत नहीं हुई. लगता था कि, कोई और लड़का था


उसकी जिंदिगी में. अपने मन को बार बार यह कह के समझाता था की यार, "वो तुझ से बड़ी है और वो कहाँ और तू कहाँ". उसकी खूबसूरती कुछ ऐसी की बस देखते रहो. धीरे धीरे मैं उस के कॉलेज आने-जाने का टाइम मन ही मन नोट करने लगा.

Most-romantic-love-story-in-hindi


कोशिश करता की मेन डोर मैं ही खोलूँ. यह सिलसला बहुत दिनों तक चलता रहा. अब तक उस ने भी नोटिस करना शुरू कर था कि मैं उसे हर रोज़ देखता हूँ पर कभी ज्यादा

बात नहीं कर पाया. उस का भी इंटरेस्ट मुझ में बढ़ने लगा. कुछ समय के बाद हमारी बात ज्यादा होने लगी और मैं उस के और करीब आ गया. 

Most-romantic-love-story-in-hindi


घंटो उस से बात होती रहती और, अब मुझे उससे उसके बॉयफ्रेंड के बारे में भी सुनना बुरा नहीं लगता था..छोटा था, पर मुझे कोई शक नहीं था की मुझे उस लड़की से बेहद प्यार हो गया है. इतना ज्यादा की आज, 15 साल के बाद भी उसके बारे में सोचता हूँ तो एक सुन्दर से अहसास में घिर जाता हूँ. दिन बीतते गए और फिर वो लहमे आये जब हम देर रात.तक बात करते थे. अगस्त की एक रात, हम छत पर साथ बेठे थे. 


Most-romantic-love-story-in-hindi


उस दिन बहुत हल्की बारिश हो रही थी और किसी कारण से वो बहुत उदास थी. लग रहा था की उसका, बॉयफ्रेंड से किसी बात पे झगडा.हुआ था. मैं उस के साथ था - उस का हम-साथी बनके, उसके दुःख से दुखी. न जाने कब यह हुआ की बस वो बात करते करते रो पड़ी. उस को इस हाल में देखना मेरे लिए बहुत कठिन था. वो मेरे कंधे पर सर रख के रोने लगी. 


Most-romantic-love-story-in-hindi


मैंने भी उसे.प्यार से अपनी बाहों में ले लिया. न जाने वो कब तक रोई और कब चुप हुई....पर मैंने उसे अपनी आगोश से बहार नहीं होने दिया. अब उस का चेहरा.मेरे हाथो में था और हमने एक दुसरे को किस करना शुरू कर दिया.


Most-romantic-love-story-in-hindi


पता नहीं कितनी देर तक मैं उसे चूमता रहा और  कितनी बार कहता रहा - I really लव यू. यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा. अब मैं एक बहुत ही खूबसरत लड़की का अन-ऑफिसियल बॉयफ्रेंड था. जिंदिगी कितनी हसीन लग रही थी. चाहता था की सारी दुनिया को बताऊँ की - I am in love


Most-romantic-love-story-in-hindi


पर हर बार ठहर जाता था। हम लोग और भी करीब आ रहे थे. मेरी दुनिया में अब सिर्फ वो ही थी. मेरी ज़िन्दगी अब उस के बिना बेमानी थी. उसको पाना और उस के साथ सारी जिंदगी बिताना ही मेरा सपना बन गया था. एक दिन मेरे घर वाले शादी अटेंड करने शहर से बाहर गये. 


Most-romantic-love-story-in-hindi


हम दोनों जानते थे की उस रात हम ज़रूर मिलेंगे. फिर रात हुइ... देर रात को, वो चुपके-चुपके मेरे कमरे में आयी, हमेशा की तरह, मैंने उसे smooch किया और उसे बताया की आज मैंने उसको कितना मिस किया! उस वक़्त हम दोनों बिलकुल अकले थे. हम दोनों ही चाहते थे कि हम एक दुसरे में समां जाये. अब और इंतज़ार करना मुश्किल था... एक आग जो कई दिनों से जल रही थी उस को शांत करने का समय आ गया था. 


Most-romantic-love-story-in-hindi


हम दोनों एक दुसरे की बाँहों में लिपट चुके थे. हमें अलग करना अब संभव नहीं था. वो मेरे जीवन की पहली रात थी जब मैं अपने प्यार के साथ था. हम पूरी रात नहीं सोए , बस एक दुसरे को प्यार करते रहे. ऐसा लग रहा था की रात ख़त्म हो जाएगी पर प्यार नहीं, वो अहसास, उस के कोमल होंठ और उसका सुन्दर बदन, मैं कभी नहीं भूल सकता. 

Most-romantic-love-story-in-hindi


उस के बाद मेरे जीवन में ऐसी कई रातें आयी, 6 महीने हम लोगो ने साथ बिताये और फिर एक दिन ऐसा भी आया कि उसे हमारा घर छोड़ कर जाना पड़ा. उस समय मुझे अहसास हुआ कि मैं क्या खो रहा हूँ. मैंने बहुत कोशिश की पर मैं उसे रोक नहीं पाया. उस के बाद हम कभी नहीं मिले... आज, 15 साल के बाद भी, उस के साथ बिताया, हल पल मुझे ऐसे याद है जैसे कल की ही बात हो..वो दिन कभी लौट के नहीं आयेंगे ... शायद मैंने ही एक कोई गलती की थी ...


आपने अगर स्टोरी पूरी पढ़ी हो तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि क्या वज़ह रहेगी होंगी कि वो लड़की जो उस लड़के से बेहद प्यार करती थीं,उसको बिना बताए छोड़ कर चली जाती हैं .....✍️✍️ plzz write ur comment of this story .......


आपको ये कहानी अछि लगी हो तो ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिए अपने दोस्तो को 


Written By –✍ @Aryan-Rani❤️

Dear Reader, My name is Aryan Yadav. I have been blogging for the last 6 months and I have been giving Heart touching love story content as far as possible to the reader. Hope you like everyone, please share your classmate and friends too. As a literature person, I am very passionate about reading and participating in my thoughts on paper. So what is better than adopting writing as a profession? If u have any doubts Or any article spelling mistakes u can suggest me at my email id - aryanyadav7261@gmail.com .....❤️

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट