सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

Most Romantic Love Story In Hindi

मोस्ट रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी  Most Romantic Love Story In Hindi


मोस्ट रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी  Most Romantic Love Story In Hindi




एक सुंदर लड़की थी, जिसका नाम राधा था। वो एक बहुत ही खुशनुमा महौल में रहती थी और अपनी जिंदगी से बहुत खुश थी। एक दिन वो अपने दोस्तों के साथ एक पार्क में गई, जहां वो एक बहुत ही सुंदर लड़कों से मिली। उसका नाम था राहुल।



राहुल और राधा ने एक दूसरे के साथ बात करना शुरू किया और उनकी बातचीत काफी लंबी और दिलचस्प थी। दोनो में एक दूसरे के साथ एक अनोखा रिश्ता हो गया।



एक दूसरे से बातचीत करते हुए, पता नहीं किया कि वो एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। दोनों को एक दूसरे की बातें सुन्ना, उनकी खुशी में हिस्सा लेना और उनके साथ अपना समय निकालना बहुत ही अच्छा लगता था।



दोनो में से कोई एक पहले प्यार में नहीं था, लेकिन धीरे धीरे दोनो में एक दूसरे के प्रति मोहब्बत की भावना जाग्रत होने लगी।



मोस्ट रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी  Most Romantic Love Story In Hindi



कुछ दिन बाद, राहुल ने राधा को एक खूबसूरत फूल और एक प्रेम पत्र दिया, जिस्मीन वो उससे कह रहा था कि वो उससे प्यार करता है। राधा ने पत्र पढ़ कर बहुत खुश हो गई और वो भी एक प्रेम पत्र लिख कर उसे दे दिया।


दोनो में से कोई एक दूसरे के प्यार का इजहार नहीं कर रहा था, लेकिन दोनो के दिल में एक दूसरे के लिए बहुत सारा प्यार था।


कुछ दिन बाद, राहुल और राधा एक दूसरे से मिलने के लिए पार्क में गए। वहां बात करते हुए, राहुल ने राधा को अपने दिल की बात बताया और उससे प्यार का इजहार किया।


राधा का दिल भी राहुल के लिए धड़कने लगा और उसमें भी अपने दिल की बात राहुल को बता दी और उससे अपना प्यार जताया।


मोस्ट रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी  Most Romantic Love Story In Hindi



दोनो ने एक दूसरे से अपनी जिंदगी के हर पल में खुशियां मनाने की कसम खाई। दोनो के प्यार में कुछ ऐसा जादू था कि जहां भी वो साथ होते थे, वहां खुशियां और आनंद का महल बना रहता था।


राहुल और राधा के प्यार की कहानी में बहुत सारी मुश्किलें आईं, लेकिन दोनो ने अपने प्यार से हर मुश्किल का सामना किया और एक दूसरे के साथ हमेशा साथ रहे।



मोस्ट रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी  Most Romantic Love Story In Hindi



आज भी राहुल और राधा एक दूसरे से प्यार करते हैं और उनकी जिंदगी में एक दूसरे के बिना खुशी नहीं है। उनके प्यार भरी कहानी हमें ये याद दिलाती है कि सच्चा प्यार कभी खत्म नहीं होता और अगर आप एक दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं, तो आप हमेशा एक दूसरे के साथ खुश रहेंगे। 


Written By-ARYAN_RANI

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट