सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

insta millionaire full story in hindi: इंस्टा मिलेनियर कहानी

insta millionaire full story in hindi: इंस्टा मिलेनियर कहानी


आज हम Insta Millionaire नामक फिल्म पर चर्चा करेंगे जो दुनिया भर में बहुत लोकप्रिय है। बार-बार लोग इस फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने के लिए सर्च कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि इस फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने के लिए क्या करें। आज Pocket FM की लोकप्रिय कहानी “Insta Millionaire” पर चर्चा होगी। Insta Millionaire है; अगर आप इस फिल्म को डाउनलोड करने का तरीका जानना चाहते हैं, तो हमारे इस लेख को अंत में पढ़ें। 



लकी और डिंपल इस कहानी का मुख्य किरदार हैं, जो पहली एपिसोड में रोमांचक भी है। यदि आप इस कहानी को ठीक से पढ़ेंगे तो हमें विश्वास है कि आप की आंखों से आंसू जरूर बहेंगे, तो चलिए देर नहीं करते। 
insta millionaire full story in hindi free

कहते हैं दिल्ली दिल जलो की है, दिल्ली दिलबरो की है। यह भी कहते हैं कि दिल्ली दिलफरेब है। सभी गुण  लकी यानी लक्ष्मण लाल अग्रवाल में थे।  लकी की शक्ल देखकर लोगों ने कहा कि वह दिल्ली से आया था क्योंकि वह अच्छी तरह से दिखती थी। से हस्ता हालत होने के कारण रहता बहुत सरल था। शर्ट का रंग उड़ा हुआ था और पैबंद पेंट से जुड़ा हुआ था। रात को उसकी उम्र के लड़के दिल्ली की सड़कों पर मोटरबाइक पर दौड़ते थे। लेकिन लकी उर्फ़ लक्ष्मण लाल अग्रवाल बस कमरे से कॉलेज कॉलेज में चली गई और अपनी प्रेमिका डिंपल के साथ कुछ समय बिताया। 




फिर स्कूल से दुकान तक जब घर फिर कॉलेज से दुकान दुकान से घर डिलिवरी आने पर वहाँ जाता था। जब वह खाली सड़क पर किसी लड़के को मोटरबाइक चलाते हुए देखता तो कहता। एक दिन अपना समय नहीं आया। जब मैं चश्मा लगाकर बैठूंगा और डिम्पल मेरी कमर में हाथ डालकर बैठेगी, तो मैं इंडिया गेट के आसपास तेजी से दौडाऊंगा। तो हम दोनों को देखकर दिल्ली का दिल जल जाएगा।  


सॉरी, सर सॉरी, सर सॉरी। लक्की ने सिर बचाकर कहा। वह करोलबाग की एक छोटी मेडिकल दुकान में काम करता था। उसके मालिक का नाम था चमन मेडिकल स्टोर और दुकान का नाम था। लकी पिछले पांच वर्षों से इस दुकान में काम कर रहा था। इस छोटी सी दुकान पर काम करना उसका कर्तव्य था? जीवन में कंगाली की वजह से उसे पार्ट-टाइम जॉब करना पड़ा। उसने अच्छी नौकरी खोजी, लेकिन नहीं मिली। और यही मेडिकल स्टोर उसकी पहली पसंद था। insta millionaire full story in hindi pdf



अब गधे अपने पिता को भुगतान करेगा। कटेगा, इसका धन भी आपके वेतन से कटेगा। और MRP से दोगुना रेट में कटेगा। चमक  
दुकान में रखा हुआ बरनौल भी नहीं काम करेगा। लखी ने कहा और बरनोल की क्रीम हाथ में दबा दी। उसने क्रीम को दबाते ही बाहर निकल गया। गधे क्या कर रहा है? क्या वह स्पॉन्ज की गेंद है? जो उसे दबा रहा है? दुकान मालिक ने उसे फटकारते हुए कहा और सिर पर एक चपत लगा दी।


insta millionaire full story in hindi

चमन ने अपने दांतों से कहा। गुस्से में उसकी नाक फूल गई। और लकी की सांसें, डर से ऑनर से पूछा। MRP से MRP से डबल क्यों, सर? ताकि अगली बार ऐसा कुछ करने से पहले दो बार सोचें। “चमन ने कहा और ट्यूब उसके हाथ से छीन ली।” उसने लकी की खोपड़ी पर फिर से हाथ साफ करने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन इससे पहले ही दुकान का फोन बजने लगा।




लकी की को फोन की घंटी बजते ही भागने का अवसर मिल गया। Hello, मैं करोलबाग के सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा स्टोर, चमन मेडिकल से संपर्क कर रहा हूँ. कृपया बताइए।  
क्या काम था? यद्यपि फोन कहीं से भी आया, लेकिन उसे फोन पर सिर्फ यही बोलना था क्योंकि वह पेटेंट लाइन थी। लकी ने अपनी बात कहते ही उत्तर आया। मैं परवीण नाइट होटल, कमरा 303 से बात कर रहा हूँ। थोड़ा सा ऑर्डर है, इसे नोट करो और जल्दी से उसे भेज दो। लड़का की आवाज थी। उसकी आवाज में एक अजीब सी जल्दबाजी का भाव था



जैसे ही उसने आवाज सुनी, उसे पता नहीं क्यों ऐसा महसूस हुआ कि वह उसे जानती है। ठीक है, सर, आपका आदेश क्या है? Heartplay के दो पैकेट और एक पैकेट टिशू देखो। Heartplay का नाम सुनते ही, लकीर, जो अपना पेन लेकर खड़ा था, झिझक गया।  insta millionaire full story in hindi download

वास्तव में, हार्डप्ले नाम का कंडोम था, इसलिए लकी शर्मा नाम सुनते ही उसे याद आया। उसे इतने वर्षों तक मेडिकल स्टोर में काम करने के बाद इन शब्दों को सुनने में शर्म आती थी। आपने लिखा या नहीं? उस आदमी ने लकी से फिर पूछा। हाँ, सर, आपने लिखा है। लकी ने हंसते हुए कहा। लिखकर फिर निकाल। उस लड़के ने कहा



उसकी आवाज सुनकर मुझे लगता था कि वह बहुत बड़ा आदमी था। मैं सर हूँ, लेकिन सर बारिश हो रही है। लकी ने बताया उसने देखा कि बहार तेज हो रही थी। उनके स्टोर के सामने पानी से भरा हुआ था। तेज हवा ने चमन मेडिकल स्टोर का बोर्ड भी गिरा दिया। लकी ने उस लड़के को समझाते हुए कहा कि वह इतनी तेज बारिश में जल्दी नहीं निकल पाएगी। सर, मैं ऑर्डर ले आऊंगा, लेकिन थोड़ा समय लगेगा और बारिश थोड़ी कम हो जाएगी।



लड़का ने फोन पर कॉल किया, इससे पहले कि वह आगे कुछ कह पाता। क्या मालिक को पता चला कि आप मल्होत्रा के लड़कियों को मना कर रहे हैं? आप कहते हैं कि बारिश हो रही है, इसलिए सारा सामान थाली में पैक करके लाना चाहिए। पर लेट नहीं जाना चाहिए, नहीं लगता? उस लड़के ने कहा और इससे पहले कि लड़का कुछ और कहे, उसने  फोन काट दिया गया था। उधर से चमन लाल, लकी का मालिक, उसे घूरकर देख रहा था। लकी को कोई ऑर्डर मिल गया था जब उसने पेन और पेपर देखे। वैसे भी आज इतनी बरसात होने की वजह से सुबह से सिर्फ कुछ लोग दुकान पर आए थे।



यही कारण था कि उसकी दुकान का मालिक किसी भी आदेश को छोड़ना नहीं चाहता था। क्या आपने कहा कि आप देख रहे हैं? और लकी बारिश को देखने लगा। बारिश का बहाना काम नहीं करेगा; आपको जाना होगा। चमनलाल ने बताया। सर, मैं बहाना नहीं कह रहा हूँ। थोड़ी बारिश रुक जाएगी तो मैं चला जाऊंगा। अब आप देख सकते हैं कि कितनी तेज बारिश होती है। वह नहीं जानता कि श्री मल्होत्रा का कोई बेटा बहुत जल्दी में है। लकी ने उनकी ओर देखते हुए इतनी जल्दी कहा कि वह साइकिल से नहीं पहुँच पाएगी। क्या बताया? श्री मल्होत्रा जी, आप मेरी दुकान बंद कर देंगे क्या? तुरंत उनका ऑर्डर लेकर निकल जाओ। 
insta millionaire full story in hindi pdf free



वह हमारा सबसे पुराना ग्राहक है। चमन ने कहा, लेकिन लकीर ही था, किचन ने कहा। पर कुछ आप मेरी मोटरसाइकिल ले जाएंगे। वह क्रोधित होकर बोला, सर जी, 200 रुपये के ऑर्डर में मुश्किल से 40 रुपये बचेंगे। यह सिर्फ तीन गुना अधिक पेट्रोल खर्च करेगा और अगर गाड़ी रास्ते में बंद हो जाएगी तो और भी पैसे खर्च होंगे। लकी ने व्याख्या करते हुए कहा उसे पता था कि उसके मालिक इन सब  बातों को नहीं देखने वाला चमन लाल ने कहा। तुम्हें कोई बात नहीं है। ग्राहक चाहे जो हो, परेशान नहीं होना चाहिए। और वैसे भी, वह श्री मल्होत्रा का पुत्र है। Chaman Lal ने मोटरसाइकिल की चाबी लकी की ओर उछालकर फेंक दी।


insta millionaire full story in hindi

उसे देखकर उसके अंदर एक मिश्रित भाव उत्पन्न हुआ। एक बात थी कि बहुत दिनों बाद बाइक चलाने का अवसर मिलने से वह बहुत खुश हुई। दूसरी ओर, बाइक मिलने पर भी उसे दुःख हुआ क्योंकि अगर वह तेज बारिश में खराब हो गई तो उसके सिर पर ही पड़ेगी। वह हेलमेट और रेनकोट पहनकर वहाँ से निकल गया। बाहर आकर लकी ने बाइक को देखा और जो होगा देखा जाएगा। कम से कम आपको एक बाइक चलाने का अवसर मिलता है। वास्तव में, इतने साल काम करने के बाद भी लकी ने एक मोटर साइकिल खरीदने का साहस नहीं किया था। लकी की तन्खा इतनी भरी हुई थी कि महीने में एक दो बार बाहर खाने, बिजली, पानी का बिल, डिंपल और हवा का खर्च ही निकाल पाती थी।



लकी, मुझे अक्सर याद आता था कि मैं तुम्हें छोड़ दूंगा अगर तुम एक महीने में बाइक नहीं खरीदी होगी। डिंपल को वास्तव में लकी के साथ बाइक पर घूमने का बहुत मन था। लकी के पास एक वाही थी जिसके लिए वह जिंदा रहना चाहती थी।  डिंपल हर बार बाइक की बात करते हुए हंसकर टाल देता था। वह डिंपल से बहुत प्यार करता था। और वह कभी उसे छोड़ नहीं सकती थी। उन्हें एक दूसरे की भावना मिली। जैसे बरसात में बादल आता है 
lucky insta millionaire full story in hindi



लकी डिंपल को बहुत पसंद करती थी, इसलिए वह उसके लिए हर जगह की खुशियां खरीदकर उसे देना चाहती थी। वह एक दिन डिंपल को प्लेन में बैठने की इच्छा रखता था, लेकिन इस छोटी-सी नौकरी ने उसके सभी सपने पूरे नहीं कर दिए। लेकिन आज उसके पास एक अवसर था। डिम्पल के साथ बारिश में  राजमार्ग का दौरा करना चाहता था। उन्होंने दिल्ली को दिखाना चाहा। चमन लाल को देने के लिए पहले से ही उसने बहाना सोच रखा था। वह सिर्फ जल्दी से डिलीवरी देकर सीधे डिंपल के पास चला गया। क्या आप ऐसी कहानियों और वीडियो देखते हैं?

 

उसने अपनी मोटर बाइक को होटल के बाहर पार्क किया और सीधे होटल में घुस गया। लकी ने रिसेप्शन पर पहुंचकर स्वागत किया। जी, सर, मैं चमन मेडिकल स्टोर से आया हूँ, रूम नंबर 303 का ऑर्डर था। रिसेप्शन पर खड़ा आदमी उसके हाथ में काली थैली देखकर क्या समझ गया? वह मंद मुस्कुराते हुए कहा, "थर्ड फ्लोर पर लिफ्ट से चले जाओ, रेनकोट यहीं उतार दो।"  जैसा उस आदमी ने कहा, और लिफ्ट में चढ़ने के कुछ ही समय बाद वह तीसरे माले पर पहुंच गया। जब वह कमरे नंबर 303 से बाहर निकला, उसने डोरबेल बजाया। लकी की आंखें फटी की फटी रह गई थीं जैसे ही दरवाजा खुला, उसने मेडिकल स्टोर से कहा, "ये आपका है।
insta millionaire full story pdf in hindi



insta millionaire full story in hindi: इंस्टा करोड़पति की कहानी



उसने देखा कि बंद छत के नीचे भी उसके ऊपर है। एक भयंकर बिजली आसमान से गिरी। लड़की उसके सामने खड़ी थी। वह लड़की नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका डिंपल थी। उसने ब्राउन रंग की नाइटी पहनी हुई थी, उसके गले में गीले बाल थे। उसकी खुशबू से स्पष्ट होता था कि वह अभी नाहा कर आई थी।



डिम्पल, आप इस स्थान पर क्या कर रहे हैं? लकी अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर पाई। उसने अपने आँख के पालक को झपकारते हुए दो बार देखा। लेकिन दोनों बार उसे सिर्फ डिंपल दिखाई दी। लकी, क्या तुम मेरे पीछे आये हो? लकी को देखकर उसके दिल की धड़कन भी तेज हो गई, उसे उम्मीद नहीं थी कि वह यहाँ आएगा, डिंपल ने कहा। सुबह से उसने फोन नहीं किया था और उसके मैसेज पर कोई जवाब नहीं दिया था। उसके मन में उसने सोचा कि अगले दिन खुद ही उसे बता देगी कि उसकी तबियत खराब हो गई है। 
download insta millionaire full story in hindi



डिम्पल बीवी के बाद क्या हुआ? क्या आप किससे बात कर रहे हैं? दरवाजे के पास अचानक एक गबरू जवान लड़का आकर खड़ा हो गया। बनियान उसके सिर पर थी। वह तुरंत लकी को पहचान गया। तुम्हारी साहस कैसे हुआ, साले राहुल? राहुल को देखते ही लकी ने मेरी डिंपल को हाथ में लिया, उसके बदन में मानो आग लग गई। वह इस समय उसे इतना बुरा पीटना चाहता था कि कोई सीमा नहीं थी।



लेकिन जीस विश्वविद्यालय में पढ़ता था। राहुल और डिम्पल भी उसी कॉलेज में पढ़ते थे। और राहुल के फादर का कॉलेज ही था। राहुल ने डिंपल के पिता की कंपनी में काम करना शुरू कर दिया था, जिस पर राहुल भी बहुत लाइन मारता था। लेकिन डिंपल ने उसे एक दो बार दूर रहने के लिए भी कहा, लेकिन वह सिर्फ अच्छे दोस्त थे। आज भी, इससे पहले कि डिंपल आगे बढ़े, दोनों के बीच आ गए। रुको। डिंपल ने क्रोधित होकर कहा। और लकी का सीना पकड़कर उसे रोक दिया। 
insta millionaire pocket fm full story hindi



लकी लंबी सांस लेती रही। और कुछ ही सांसों के बाद उसके क्रोध को शांत कर दिया गया। डिंपल को अब छुपाने के लिए कुछ भी नहीं था, तो उसने लकी से कहा यह आज से मेरा ब्रेक अप है। लकी के पैरों के नीचे जमीन गिर गई। उसकी आंखें सूख गईं। लकी को इन बातों पर भरोसा नहीं हुआ। डिंपल की ओर देखकर वह बोली। डिम्पल, हम पिछले एक वर्ष से एक दूसरे के साथ रहे हैं। और आप मुझसे छुट्टी लेना चाहते हैं? अरे, मैं नई बाइक खरीदने वाला था।


insta millionaire full story in hindi

तुम्हारी बाइक आज ही याद आई है। तुम्हारे पास मुझे बाहर घूमाने के लिए खाने-पीने के लिए पैसे नहीं हैं. तुम कहाँ से नई बाइक खरीदेगा और अगर खरीद भी लेगा, तो पेट्रोल कहाँ से मिलेगा? तुम्हारे पास 8000 महीने की नौकरी है। ये सब उसमें होगा; लोग मेरे ऊपर थूकेंगे जब  मैं तुम्हारे साथ घूमना चाहती, लकी। तुमने मुझे फंसाया था, मैं तेरी तरह गरीब नहीं रहना चाहती। उल्लू बन गया। यही कारण है कि मैं राहुल से दोस्ती कर लिया हूँ। आज से यह मेरा प्रेमी है। डिंपल ने क्रोधित होकर कहा। ठीक है, बेबी, यह तुम्हारा पूर्व प्रेमी है। उसने पूछा और डिंपल के सामने खड़ा हो गया।



फिर उसने हार्टप्ले का पैकेट निकालकर उसे चिढ़ाने के लिए उसे हवा में लहराने लगा। इससे बदकिस्मत दुनिया में और कौन होगा? वह उसकी टांग खींचते हुए बोली। लकी ने कुछ नहीं कहा। गुस्से में उसने डिम्पल की ओर देखा।  उसने अपनी मुट्ठी खिच्ची। बाद में वह वहाँ से चला गया। पैसे लेने के बाद सब कुछ फ्री में दे देंगे क्या? - राहुल ने ठहाके लगाते हुए कहा।



लेकिन लकी उसकी बात नहीं सुनते हुए निकल गया। डिंपल के कहे गए शब्द उसके मन में गूंज रहे थे। वह कभी नहीं जानती थी कि डिंपल उसके साथ ऐसा भी कर सकती है। वह व्यक्ति, जिसके लिए वह इतना कुछ करना चाहता था, उसकी कोई कदर नहीं करता था। लकी इतना हदास हो गया कि रोने लगा। इस बार वह लिफ्ट से नहीं बल्कि सीढ़ी से उतरा, और हर सीढ़ी उतरते ही उसकी आँखों से आंसू बह रहे थे। 
insta millionaire full story in hindi download 



लकी ने अपने आंसू पोछे और तुरंत वहाँ से भाग गया जब उसकी आवाज सुनकर कुछ लोग बाहर आए। जिंदगी में उसका पहला प्यार था। और पैसे की कमी ने उसकी पूरी जिंदगी और प्यार को बर्बाद कर दिया। लकी बाहर आते ही बाहर अंधेरा हो गया था। आकाश में तेज बिजली चमकी, बाद में बारिश थमी। फिर एक बार फिर बारिश होने लगी। लकी के थमे हुए आंसू फिर छलक पड़े। उसका दिल बिल्कुल टूट गया था। लेकिन वह भी खुश थी आज डिंपल का असली चेहरा सामने आया। वह भी उसके उसके साथ रहना चाहता था। लेकिन अच्छा हुआ कि उसने पहले ही अपने घर को क्षतिग्रस्त होने से बचाया।



लकी बहुत दुखी थी। लेकिन उसे लगता था कि यही दुख उसे आगे ले जाएगा। लेकिन एक बात हुई। जोनाकी उसे बुरा लग रहा था। यह उसकी माली हालत थी। उसकी जेब इतनी छोटी थी कि उसे फटी हुई जेब पर सिलाई कर घूमना पड़ा। लकी अक्सर सिर्फ रोटी खाकर दिन काट लेता था। वह कब से अच्छे काम करने की कोशिश कर रहा था? लेकिन वह कोई काम करने को तैयार नहीं था।



टूटे हुए दिल को बचाने के लिए, उसने सोचा कि डिंपल पर बचाने वाले पैसे से शायद उसके हालात सुधर जाएंगे। लेकिन वह रातोंरात रईस नहीं होने वाला था। उसने ज़ोर से चिल्लाकर आकाश की ओर देखा। अगर इतना ही अनलकी बनाना था, तो भगवान ने नाम लकी क्यों रखा? उसने जितनी ज़ोर से चिल्लाया, उतनी ज़ोर से चिलाया। एक बार तो उसकी आवाज से आसपास खड़े लोग डर गए। उसकी आंसू बारिश में मिल गए और लकी ऊपर ही देख रहा था। Insta Millionaire Full story download






जैसे ही वह रोने लगा। उसके फोन पर अचानक एक मैसेज आया। लकी ने फोन निकालकर मैसेज पढ़ना शुरू किया। उसकी आंखें अभी भी खुली थीं। उस मैसेज में लिखा था कि वह अचानक अपने आंसू को हँसी में बदलकर वहीं सड़क पर नाचने लगा। परिवार के अध्ययन और फैसले के अनुसार, लक्ष्मण लाल अग्रवाल, उर्फ लकी, ने गरीबी अभ्यास की परीक्षा को पास कर लिया है. अब वह परिवार की जमीन और संपत्ति का मालिक होगा।

insta millionaire full story in hindi pdf  👇👇👇👇👇


क्या मैसेज था? लकी आखिर कौन था? क्या उसकी असिलियत थी? और अनलकी ने उससे रातोंरात कैसे मिल गया? लकी के बारे में आपको क्या पता है? डिम्पल से विवाह करने के बाद लकी का भविष्य क्या होगा? इसके जीवन में अब क्या होगा? यह एक ऐसा प्रश्न है जिसका उत्तर आप आगे की कहानी में पा सकते हैं।

insta millionaire full story in hindi download👇👇👇👇
 
insta millionaire full story in hindi: इंस्टा करोड़पति की कहानी


यह प्यार भरी कहानी Insta Millionaire पूरी कहानी PDF फ्री डाउनलोड करने के लिए आपको कैसा लगा? कृपया हमें कॉमेंट करके बताइए, मैं आशा करता हूँ कि आप सभी को यह पसंद आया होगा। आपको इसका अगला एपिसोड जरूर पढ़ना होगा. आप इसका पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं, जो नीचे दिया गया है, और आप उसे अपने दोस्तों से शेयर कर सकते हैं। आप हमें सपोर्ट करने के लिए इस कहानी को अपने दोस्तों और मित्रों से शेयर करें।  INSTA MILLIONAIRE Novel Read Free

  
2 एपिसोड Comming  soon 

टिप्पणियाँ

  1. Wow... Apka pahla esa website hain, jispe hme insta millionaire ka story mila.... Mein bahut hi khush hun.. Thanku aryan sir..... Apki kahnai bahut hi achi hoti hain aur baki se bahut hi acha hota hain

    जवाब देंहटाएं
  2. Thanku thanku so much sir.... Mein kabse ye story ko pdf mein padhna chatha tha..... Love you sir.... Apne aasan bana dia

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट