सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-2 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी

हेलो दोस्तों मैं हूं आपका दोस्त आर्यन मैं एक राइटर हूं जैसा कि आप सभी जानते हैं मेरे बारे मैं, आज मैं आप सभी को  hindi romantic love story  part-2 कि कुछ दांस्ता आपके साथ साझा करने जा रहा हूँ , जो कि रियल कहानीके ऊपर based हैं तो आप सभी से हम्बल रिक्वेस्ट हैं कि इस कहानी को पूरा पढ़े 😘😍❣️


HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-2 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी

ROMANTIC LOVE STORY PART-2 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी

संदीप को बारबार उसको देखने की इच्छा होती थी। लेकिन उसे यह डर था कि मुझे देखने के बाद वह कैसी प्रतिक्रिया देगी। उन्होंने ऐसे वैसे करके अपनी ग्रेजुएशन को पूरा किया और आगे पढ़ने की बहाना बनाकर अपने पुराने प्रेयसी के गांव को गया। उसके प्रेयसी के गांव कोई छोटा गांव नहीं था। वह एक बड़ा शहर था। संदीप ने उस शहर में बड़ी प्रयास करके अपने प्रेयसी के घर को आखिरकार ढूंढ ही लिया और उसके घर के सामने ही एक  किराए के मकान में रहने लगा।


Hindi Romantic Love Story Part-1


जब संदीप पहली बार अपने प्रेयसी को साड़ी में देखा तो वह खुद को खो दिया। वह कॉलेज में जितनी खूबसूरत थी, उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत अब दिखने लगी थी। उसकी चमकीली सुंदरता ने संदीप को बहुत तेजी से आकर्षण किया और उसे कमजोर बना दिया। हर सुबह वह रंगोली काढ़ने के लिए बाहर आती थी और संदीप उसकी आने का इंतजार करता था। 


HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-2 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी


वह उसके चेहरे के दर्शन के लिए तपस्या करता था। उसकी सुंदरता को आँखों में भरने के लिए वह हमेशा तड़पता था जो रंगीन साड़ी से बाहर निकलने के लिए उत्सुक था। संदीप हर दिन अपनी प्रेयसी को चुपचुपके देखता था। उसकी शरीर के हर हीस्से को अपनी नीली आँखों से स्कैन करता था। उसकी शादी हुई है, अब वह दूसरों की पत्नी है, इन बातों से उसे कोई मतलब नहीं था। एक दिन वह उसे देखते वक्त उसके नज़र में पकड़ा गया। वह उसे डांटने के बजाय उसे देखकर प्यारी सी स्माइल दी। 


उसकी हंसी ने संदीप के अव्यक्त गुप्त प्यार के लिए फिर से प्रस्तावना लिखी। एक दिन वह घरवालों के आँखों में मिट्टी डालकर संदीप से आकर मिली और कुशलक्षेम पूछी और जाते वक्त अपने फोन नंबर देकर गई। संदीप को ऐसा लग रहा था कि उसे ढूंढते हुए आना सार्थक हुआ। उन दोनों के लुकाछुपी खेल फिर से शुरू हो गए। उन दोनों को पूछने वाला कोई नहीं था।


HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-2 :हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी


शहर में कौन किस पर नजर रखता है? कीसके पास उतना समय रहता है? पति ऑफिस जाते ही वह संदीप के कमरे में घुस जाती थी। दिन भर वही वक्त गुजारती थी। उसके द्वारा दी गई सदय प्रेम को संदीप दुरुपयोग करने लगा। जो लड़का कॉलेज में रहते हुए अपने प्रेयसी की गालों को काटने की हिम्मत करता था, अब सीधे उसके होंठों से होंठ मिलाने की हिम्मत किया।


हिंदी रोमेंटिक लव स्टोरी 


वह जानती थी कि संदीप मुझसे प्यार कर रहा है, भले ही वह मुंह खोलकर कुछ न कहा हो। कॉलेज में रहते हुए, संदीप उसका बहुत ख्याल रखता था। यही कारण है कि उसने उसे उतनी स्वतंत्रता दी थी। वह अभी भी अपने गुप्त प्रेमी संदीप के लिए और ज्यादा स्वतंत्रता देने जा रही थी। क्योंकि उसका पति उसे प्यार नहीं करता था। वह उसको घर की काम वाली की तरह देखता था।


जो पत्नी अपने लापरवाह पति को अंधेरे में शरीर सौंपने से पीछे नहीं हटती थी, अब वो अपने प्रियकर संदीप को दिन में अपने शरीर को सौंपने के लिए तैयार हुई जो उसका बहुत कद्र करता था और ख्याल रखता था। जब भी समय मिलता, वह संदीप के कमरे में जाती थी

 

HINDI ROMANTIC LOVE STORY PART-2 


उसकी प्यारी देखभाल और चार प्रशंसात्मक शब्दों के लिए वह उसे अपने शरीर को चुपचाप सौंप देती थी। वह संदीप के दिल जितने के लिए बारबार स्वादिष्ट स्नैक्स बनाके लाती थी। इसके बदले में, वह उसे चार प्यारी सी बात और दो किस में खुश करके भेजता था। 


संदीप के प्रेयसी का पति उसका ख्याल नहीं रखता था। लेकिन वह उसका सौंदर्य का प्रशंसक था। वह पूरी रात उसकी सौंदर्य को लूटता था। ऐसा देखा जाए तो संदीप भी उसकी सुंदरता का प्रशंसक ही था। वो दिन भर उसकी सुंदरता को लूटता था। वह संदीप के. बाँहों में ज्यादा खुश महसूस करती थी। 


“


फिर भी वह अपने पति और प्रेमी में से किसी को भी खोना नहीं चाहती थी। वह दोनों को समान रूप से सहयोग करती थी। वह सामाजिक सुरक्षा के लिए पति की दासी बनी थी और मानसिक ख़ुशी के लिए अपने प्रेमी को रखी थी। पति और प्रेमी के साथ उसका जीवन कुछ महीनों तक ऐसे ही चला। लेकिन एक दिन, एक अखबार पढ़ते समय, संदीप ने एक पूर्व प्रेमी के साथ अवैध संबंध रखने के लिए एक युवती की हत्या की खबर पढ़ा। वह कांपने लगा। 


साथ ही उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। उसे समझ में आया कि मेरे जैसे गुप्त प्रेमियों के कारण बहुत सारी लड़कियों का जीवन नरक हुआ है। वह नहीं चाहता था कि उससे उसकी प्रेयसी की जीवन नरक हो। इसलिए उसने अपने प्रेयसी को मिला और अपनी ख्याल रखने को कहकर अपने गांव को वापस आ गया। अब वह उसे पूरी तरह से भूलकर पढ़ाई कर रहा है और वो अपने पति के साथ खुश है....


Written By –✍ @Aryan-Rani❤️😘 

Dear Reader, My name is Aryan Yadav. I have been blogging for the last 6 months and I have been giving Heart touching love story content as far as possible to the reader. Hope you like everyone, please share your classmate and with friends too.....❤️🙏

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट