सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

दिशा और आशीष की लव स्टोरी जिसे सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएगी Sad Love Story

दिशा और आशीष की लव स्टोरी जिसे सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएगी Sad Love Story


दोस्तों, हर लव स्टोरी का अंत एक जैसा नहीं होता कभी दो सच्चे प्यार करने वाले समाज की वजह से मिल नहीं पाते तो कभी परिस्थितियों की वजह से।


दिशा और आशीष की लव स्टोरी जिसे सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएगी Sad Love Story


दिशा और आशीष की लव स्टोरी ऐसी है जिसे सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएगी की कैसे दोनों के बीच में इतना गहरा प्यार होने पर भी नियति ने उनके साथ कैसा खेल खेला 


दिशा और आशीष एक दूसरे से कॉलेज के टाइम से प्यार करते थे, दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला भी किया इन दोनों की मंगनी भी हो चुकी है और 2 महीने बाद शादी है लेकिन शादी से पहले कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी किसी को उम्मीद ना थी।


“ आशीष के फोन पर दिशा का कॉल आता है"


दिशा- हेलो, आशीष 


आशीष- बोलो, 


दिशा- I Miss You 


आशीष-  हैँ, मुझे भी सुबह से तुम्हारी बहुत याद आ रही है और पता नहीं आज सुबह से घबराहट सी हो रही है।


दिशा- आशीष क्या आप मुझसे मिलने आ सकते हो अभी 


आशीष- हां क्यों नहीं मेरा मन भी तुमसे मिलने का मन  कर रहा है।


दिशा- ओके,  मैं हॉस्पिटल में हूं। प्लीज जल्दी आना 


आशीष ( घबराते हुए बोला )-  क्या हुआ, प्लीज बताओ मुझे 


दिशा- कुछ नहीं बस सुबह चक्कर आ गया था, आप मेरे पास आ जाओ जल्दी।


आशीष जब तक कुछ और बोल पाता दिशा फोन काट देती है आशीष घबरा- हड़बड़ाया सा हॉस्पिटल पहुंचता है।


हॉस्पिटल में दिशा बेहोश होती है तब आशीष वह मौजूद दिशा के पापा से पूछता है।


आशीष- अंकल क्या हुआ दिशा को ? 


पापा ( रोते हुए हल्की आवाज में बोलते हैं )- बेटे दिशा को ब्लड कैंसर है और वह भी आखिरी स्टेज पर। डॉक्टर कह रहे हैं कि उसके पास वक्त बहुत कम है प्लीज उसे कुछ मत बताना, दिशा को अभी कुछ भी मालूम नहीं है।


दिशा और आशीष की लव स्टोरी जिसे सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएगी Sad Love Story


दिशा के पापा की यह बातें सुनकर आशीष थोड़ा लड़खड़ा जाता है। थोड़ी देर के लिए उसके आंखों के आगे अंधेरा छाया जाता है, कुछ देर बाद दिशा को होश आता है और वह अपने पापा से पूछती है। “ पापा, क्या आशीष मुझसे मिलने आया है।"


पापा बाहर जाकर आशीष की और इशारा करते हुए कहते हैं की दिशा तुमसे मिलना चाहती है। आशीष फॉरेन दौड़कर दिशा से मिलने जाने लगता है लेकिन दरवाजे पर रुककर आशीष पहले अपने आंसू पूछता है फिर अंदर कमरे में जाता है।


आशीष- दशा, कैसी हो तुम ? 


दिशा-  आप आ गए ना आप सब कुछ ठीक हो जाएगा।


आशीष- हां, अब सब कुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन देख लो शादी को सिर्फ 2 महीने बचे हैं और तुमने अपनी तबीयत खराब कर ली, ठीक से खाना खाया करो ना।


दिशा-  ठीक है आशीष मैं अब ठीक से खाना खाऊंगी और तुम्हारा हर बात मानूंगी।


आशीष ( रोना चाहता है लेकिन रो नहीं पता ) अब तुम जल्दी से ठीक हो जाओ, आशीष रोते हुए बोलता है भगवान करे तुम्हें मेरी भी उम्र लग जाए यह कहते हुए आशीष दिशा के सर को अपने बाहों में रख लेता है।


दिशा- आप रोइए नहीं,  मैं ठीक हो जाऊंगी। आपने हमेशा मेरा बहुत ख्याल रखा है आशीष थोड़ी देर में आपकी बाहों में ऐसे ही लेट रहीं हूं? 


आशीष रोते हुए दिशा के सर को सहलनाने लगता है तभी थोड़े दिन में आशीष को यह एहसास होता है कि उसकी दिशा अब नहीं रही।  लेकिन तभी तब भी आशीष बिना कुछ कहे बस यूं ही दिशा को अपनी बाहों में थामें रखता है और उसकी आंखों में आंसू बहने लगते हैं।




थोड़ी देर बाद दिशा के पापा को लगता है अब बहुत देर हो चुकी है तो अंदर कमरे में जाते हैं जहां वह देखते हैं कि उनकी बेटी ने आशीष की बाहों में दम तोड़ा है और आशीष भी बेशुध होकर उसे अपनी बाहों में जकड़ कर बस बैठा हुआ है।


दिशा और आशीष की लव स्टोरी जिसे सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएगी Sad Love Story


आ गए ना आपकी आंखों में भी आंसू सैड लव स्टोरी ( Sad Love Story )  को सुनकर कुछ ऐसे ही सैड लव स्टोरी हम अक्सर आपके लिए लेकर आते रहते हैं, इसीलिए आप। सभी मेरे ब्लॉग से जुड़े रहना ❤️😍

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट