कसम से ये कहानी आपको रुला देगी kasam se ye kahani aap ko rula degi Sad Broken Love Story 😭💔

कसम से ये कहानी आपको रुला देगी kasam se ye kahani aap ko rula degi Sad  Broken Love Story 😭💔


आज के यह कहानी हैं एक लड़क और लड़की की, जिसने दोनों के प्यार की शुरुआत फेसबुक के जरिये होता है। सैड लव स्टोरी इन हिंदी के इस कहानी में लड़का और लड़की के बीच में ऐसा कौन सा घटन घटा की, दोनों का लाइफ में अलग हो गया। sad love story in hindi for girlfriend के इस कहानी में अनेको ऐसे बात जानने को मिलेंगे जिससे आपको मोरल जानकारी प्राप्त होंगे।


2022 में एक लड़का और लड़की की मुलाकत फेसबुक पर हुई थी। दोनों चैटिंग किया करते थे और धीरे धीरे एक दूसरे से प्यार करने लगे। लड़की और उसे अलग थी। उसी किसी अजनबी से कोई मतलब नहीं होता था। अपनी मम्मी और उस लड़के के सिवा और किसी से बात नहीं करती थी। लड़की की अपने पापा से नहीं बनती थी। वो अक्सर लड़की को डांटते रहते थे। इसलिए लड़की को अकेले ही रहना पसंद था। उसका नेचर ही ऐसा था। कसम से ये कहानी आपको रुला देगी 


कसम से ये कहानी आपको रुला देगी kasam se ye kahani aap ko rula degi Sad  Broken Love Story 😭💔



लड़के को भी ऐसे ही लड़की चाहिए थी, जो सिंपल हो। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगी थी। लेकिन कभी कभी दोनों की लड़ाई भी हो जाती थी। लड़की जब कोई गलती कर दी तो लड़का उसे डाट देता। लड़की चुप हो जाती। और वो नहीं लगती। ये लड़का सब कुछ भूल कर उसे मनाता था। लड़का लड़की की आँखों में आंसू नहीं देख सकता था। लड़की जब भी रोती थी। लड़कों उसे प्यार से मन आता था। फिर लड़की से हमेशा एक ही बात कहता था।


अगर मेरी वजह से कभी तुम्हारी आँखों में आंसू आए। और तुम्हें कभी मुझसे दूर जाना हो। मुझसे दूर जाने से अगर तुम्हें खुशी मिलती हो, तो तुम चले जाना। मुझे छोड़ के। तुम्हारी खुशी के लिए मैं तुमसे दूर हो जाऊंगा। तुम्हारी खुशी से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं है। और तब लड़की कहती थी। मुझे तुम्हारे साथ रहना। तुम से कभी दूर नहीं जाना।

कसम से ये कहानी आपको रुला देगी 👈👈👈👈👈


ऐसे ही लगभग 1 साल बीत। और वक्त के साथ लड़की भी बदलने लगी थी। जो काम वो कभी नहीं करती थी वो करने लगी थी। और उनसे बात करना झूठ बोलना। बात चुका है। लड़के को ये सब पसंद नहीं था। लड़का कहता था। कभी मुझसे झूठ मत बोलना। जब कोई झूठ बोलता है तो धोखे जैसा लगता है। तो तुम कभी मुझसे झूठ मत बोल, ना?


लेकिन लड़की अब चेंज हो रही थी। उसे परवाह नहीं थी कि लड़के को बुरा लगता है। लड़की जब किसी अनजान लड़के से बात करती। लड़के के पूछने पर झूठ बोल देती। वो लड़की से बहुत प्यार करता था, वो उसे खोना नहीं चाहता था। लड़के को डर था कि कोई उसे उस लड़की को छीन न ले। लड़के के लिए लड़की से बड़कर कुछ नहीं था। वो लड़की के साथ पूरी जिंदगी रहना चाहता था। लेकिन लड़की के दिल में कुछ और ही चल रहा था। वो लड़की बदल रही थी।


उस लड़के से ज्यादा वो दूसरों से बात करने लगी थी। इस बात को लेकर उन दोनों की लड़ाई भी होने लगी। लड़की के घरवालों को भी ये बात पता चल गई। फिर लड़की का फ़ोन आना कम हो गया। लड़का उसके फ़ोन का इंतजार करता रहता था। लड़का इधर से फ़ोन भी नहीं कर सकता था। कसम से ये कहानी आपको रुला देगी 



कसम से ये कहानी आपको रुला देगी kasam se ye kahani aap ko rula degi Sad  Broken Love Story 😭💔


लड़का डर रहा था कि कहीं वो लड़की उसे छोड़कर तो नहीं चली जाएगी? दो महीने और बिता। अचानक लड़की का फ़ोन आना बंद हो गए। लड़के को कुछ समझ नहीं आ रहा था। ये वो क्या करें, क्या न करें? ना चाहते हुए भी लड़के ने लड़की को फ़ोन किया। तो लड़की की मम्मी ने फ़ोन उठाया। उसने लड़की के बारे में पूछा। और लड़की के बारे में सबकुछ बताया। और लड़का ने कहा आप हमारी शादी करवा दो। मैं उससे बहुत खुश रखूँगा।


अचानक लड़की का फ़ोन आना बंद हो गए। लड़के को कुछ समझ नहीं आ रहा था। ये वो क्या करें, क्या न करें? ना चाहते हुए भी लड़के ने लड़की को फ़ोन किया। तो लड़की की मम्मी ने फ़ोन उठाया। उसने लड़की के बारे में पूछा। और लड़की के बारे में सबकुछ बताया। और लड़का ने कहा आप हमारी शादी करवा दो। मैं उससे बहुत खुश रखूँगा।



लड़की की मम्मी ने कहा कि ये शादी नहीं हो सकती। उन्होंने मना कर दिया और फ़ोन रख दिया। लड़का अब कुछ नहीं कर सकता। लड़की लड़के को ये बात बताती रहती थी की शादी आप ही से करेनेगे। अक्सर लड़का ने लड़की से पूछ्ताछ करता रहता था कि अगर हमारे घर वाले हमारी शादी से मना कर देते हैं। तो तुम क्या करोगी? तो लड़की कहती थी। मैं अपने घरवालों को मना लूंगी। और अगर वो पीवी नहीं मानते तो सब कुछ छोड़कर तुम्हारे पास आ जाएंगे।


फिर लड़का कहता था कि तुम ऐसा कभी नहीं करोगी। हम दोनों मिलकर घरवालों को मना लेंगे। लेकिन अब तो लड़की की मम्मी ने मना कर दिया था। लड़की को अब बहुत कम फ़ोन किया करती थी। और 1 दिन लड़की ने फ़ोन किया। और लड़के से कहा, तुम हमेशा मुझे कुछ देखना चाहते थे ना?


तुम हमेशा कहते थे। की तुम मेरी खुशी के लिए कुछ भी करोगे। लड़के ने कहा हाँ मैं तुम्हारी खुशी चाहता हूँ। लेकिन तुम आज ये क्यों पूछ रही हो? तो लड़की ने कहा। अब मुझे तुम्हारी जरूरत नहीं है। मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती। मेरी खुशी के लिए मुझे छोड़ दो। लड़की ने कहा। तुम ऐसा क्यों कह रही हूँ? अगर मुझसे कोई गलती हुई है तो मुझे बताओ मुझे माफ़ कर दो लेकिन प्लीज़ मुझे छोड़कर मत जाओ। मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता हूँ। लेकिन लड़की नहीं मानती है। कसम से ये कहानी आपको रुला देगी 




लड़का रोते हुए कहता है। ठीक है। जा रही हो तो अपना ख्याल रखना। खुश रहना। और मुझे छोड़ कर जाने की बजाय तो बताती जाओ। कम से कम मुझे यह तो पता रहेगा कि तुमने मुझे क्यों छोड़ा? लड़की कहती है, मैंने कहा ना। मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना, मुझे तुम्हारी जरूरत नहीं है। अगर तुम सच में मुझसे प्यार करते हो तो आज के बाद अपनी शक्ल मत दिखाना।



कसम से ये कहानी आपको रुला देगी kasam se ye kahani aap ko rula degi Sad  Broken Love Story 😭💔



लड़का इससे पहले कुछ कहा था, लड़की ने फ़ोन काट दिया। लड़का परेशान था। रो रहा था। वो अपना सबकुछ खो चुका हूँ, उसे ऐसा महसूस कर रहा था। लड़की को रोकना चाहता था। लेकिन वो चाहकर भी। कुछ नहीं कर पाया। लड़के ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी। वो किसी से बात नहीं करता कही नहीं जाता। लड़के को धीरे धीरे बुरी आदत लग गई।


उसने अपनी लाइफ से कोई मतलब नहीं था। सोचता था कि जो लड़की उससे बहुत प्यार करती थी। उसे छोड़कर क्यों चली गई? इसी सोच में वो लगा रहता था। धीरे धीरे 1 साल और बीत गया। लड़का अब जॉब करने लगा था। अचानक 1 दिन पूरे 1 साल के बाद। लड़की ने लड़के को फ़ोन किया। लड़का उसका फ़ोन नंबर देख चौंक है। लड़के ने फ़ोन उठाया। और इससे पहले के लड़का कुछ कह पाता। लड़की फ़ोन पर रोने लगी।


लड़का डर गया था उसका रोना देखकर। फिर लड़की ने पूछा। कैसी हो तुम? और क्या हुआ? तुम रो क्यों रही हो? तुम ठीक तो हो ना? पर लड़की जवाब देने के बजाय बहुत हो रही। वो ठीक से कुछ बोल नहीं पा रही थी। काफी पूछने के बाद उस लड़की ने कहा। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई। मुझे माफ़ कर दो। मैंने तुम्हें बहुत हेल्प किया है। तुमने मुझसे इतना प्यार किया। फिर भी मैं तुम्हें छोड़कर चली गई। 


तुम्हें धोखा दिया। जानती हूँ फिर माफी के लायक नहीं। अभी। मुझे माफ़ कर दो। मुझे बहुत बुरा लग रहा है। तो लड़के ने कहा। नहीं, कोई बात नहीं। तुम मेरी किस्मत में नहीं थी। इसलिए मुझे नहीं मिली। मुझे इस बात का दुख नहीं की तुम मुझे छोड़ कर चली गई। । मुझे आज तक पता ही नहीं चला की मेरी गलती क्या थी? जो तुमने मुझे यू छोड़ दिया। मैं तुम्हारे जाने की वजह क्या थी रोज सोचता हूँ।


ये आखिर क्यों? क्या गलती थी मेरी? जो तुम मुझे छोड़ कर। पल में चली गई। एक सवाल है तुमसे। तुम मुझे बस इतना बता दो की, तुम्हारा मुझे छोड़ कर जाने के बजह क्या था? अगर तुम्हारी कसम जिंदगी में कभी तो मैं परेशान नहीं करूँगा। लड़की उसकी ये बातें सुनकर और होने लगी। फिर लड़की बताती है। तुम्हारी कोई गलती नहीं है। गलती मेरी है। मेरी माँ ने मुझे कसम दी थी। की आज के बाद तुम उससे कभी बात मत करना। इसलिए मैं तुमसे दूर हुई।



कसम से ये कहानी आपको रुला देगी kasam se ye kahani aap ko rula degi Sad  Broken Love Story 😭💔


तुम मुझे माफ़ कर दो। मुझे तुम्हारी जरूरत है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ। लड़की ने कहा। तुमने मुझसे एक बार कहा था कि तुम्हारे बिन मैं एक पल भी जी नहीं सकता हूँ। गलती तुम्हारी नहीं है। और इन सबसे मुझे कोई शिकायत भी नहीं है। मुझे बुरा सिर्फ इस बात का लग रहा है कि मैं तुम्हें पहचान नहीं पाइया । लेकिन मेरी ख्वाहिश हमेशा से यही रही थी। तुम हमेशा खुश रहो। इस 1 साल में, बहुत कुछ बदलाव हुआ।


मैं अब पहले जैसा नहीं रहा। अब मैं प्यार से बहुत दूर हो गया। लड़की ने कहा। नहीं। तुम प्लीज़ वापस आ जाओ। मुझे तुम्हारी जरूरत है। मैं तुम्हारे बिना नहीं जी सकती। लड़का कहता है। मैंने तुम्हें माफ़ कर दिया है। लेकिन मैं वापस नहीं आ सकता। इस प्यार से धोखा मिलने के बाद। बहुत मुश्किल से संभाला है, मैंने खुद को। नहीं ज्यादा, मेरी किसी बात से तुम्हें बुरा लगे। तुम्हें तकलीफ हो। लेकिन बस। इतना ही याद रखो। तुम्हारे लिए मैंने बहुत कुछ खोया है।


आज मैं सांस ले रहा हूँ। लेकिन जिंदगी का कोई मतलब नहीं है। और मुझे कुछ नहीं कहना। अब तुम्हारे और मेरे रास्ते अलग हो गए हैं। लड़के ने फ़ोन काट दिया। उसकी आंखो में आंसू थे। ऐसा लग रहा था जैसे ही उसके अंदर से कुछ टूट गया। वो लड़का उस लड़की से आज भी उतना ही प्यार करता था। जितना पहले करता था। लेकिन अब हालात से डरता है। वो अब लड़की पर भरोसा करने से डरता था।

कसम से ये कहानी आपको रुला देगी 👈👈👈👈👈


उस लड़की को दोबारा खोने से डरता था। इसलिए वो लड़की से दूर ही रहना चाहता था। प्यार करना इतना आसान नहीं। आजकल लड़के लडकिया एक दूसरे की तरफ आकर्षण को प्यार समझने लगते हैं। लेकिन क्या वो सही प्यार होता? दूसरे से किए वादों पर जिंदगी पर टिका रह सकता है। ये सिर्फ एक लड़की की कहानी नहीं है। ये कई लड़कियों की कहानी है।



कसम से ये कहानी आपको रुला देगी kasam se ye kahani aap ko rula degi Sad  Broken Love Story 😭💔



जो इसी तरह की परेशानियों को पैदा करती हैं । प्यार की कुछ दिन बीत जाने के बाद। और आखिरकार में यह टूट जाता है। प्यार करना बुरी बात नहीं। लेकिन अगर कोई किसी से प्यार करें। तो इस प्यार को सम्मान दे। इस कहानी का यहीं अंत होता।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट