Valentine's Day Crying Love Story Hindi वैलेंटाइन डे पे रुला देने वाली प्रेम कहानी हिंदी 2024

Valentine's Day Crying Love Story Hindi वैलेंटाइन डे पे रुला देने वाली प्रेम कहानी हिंदी 2024


प्यार का महीना फरवरी है। प्यार के लिए एक दिन काफी नहीं है, इसलिए फरवरी में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है, इसलिए इस महीने प्रेमियों ने पूरा सप्ताह प्यार के नाम किया। प्रेम दिवस से एक हफ्ते पहले प्यार का उत्सव शुरू होता है। प्यार का सप्ताह मनाया जाता है, वैलेंटाइन वीक, हर दिन प्यार को बढ़ावा देने, क्रोध से मोहब्बत का इजहार करने और अपने रिश्ते को मजबूत करने का मौका देता है। वैलेंटाइन डे से एक हफ्ते पहले से मोहब्बत का उत्सव


Valentine's Day Crying Love Story Hindi



सोनू मेरा नाम है। मैं अभी बारहवीं क्लास में हूँ।मैं अपनी प्रेम कहानी आपको बताने जा रहा हूँ। ग्यारहवीं क्लास में मैंने पहली बार किसी से प्यार किया था। उसका नाम मुस्कन था और वह बहुत प्यारी लगती थी😍😍😘। 


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024

तो मै एक दिन स्कूल से घर आ रहा था तब मैंने Muskan को पहली बार देखा था। उस समय Muskan शायद Center जा रही थी। मै तो उसके पीछे बिलकुल पागल हो गया था, क्योंकि Muskan को देखे 4-5 दिन हो गए थे। हर वक़्त बस उसका चेहरा ही याद आता रहता था। 



Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024


तब मैंने एक दिन सोचा कि आज तो उसी जगह पर खड़ा रहूँगा जब तक कि वो नही आ जाये।  मै उस दिन शाम के 5 बजे तक उसी Road पर खड़ा रहा जहा मैंने मुस्कान को पहली बार देखा था। परन्तु उस दिन भी Muskan नही आई। मै बहुत ही उदास हुआ और घर आ गया।😔😔🥺


फिर उसके अगले दिन मैंने उसको स्कूल बस से आते हुए देखा और उसको देखते ही मै बहुत खुश हो गया। फिर मै हर समय ये सोचने लगा कि उससे बात कैसे करू। परन्तु मुझे ऐसा कोई तरीका नही समझ आया


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024


फिर मैंने किसी तरह से उसका नाम जाना और जल्दी से घर आया। फिर मैंने Muskan को Facebook पर Search किया। जैसे ही मैंने Facebook Search मे Muskan लिखा तो वहाँ बहुत सारी Muskan आ गयी। 


मै अब फिर से परेशानी मे पड़ गया कि अब उसको Facebook पर कैसे Search करू। तब मैंने सोच लिया कि अब तो सभी ID को चेक करूँगा। 


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024


तो मैंने आईडी चेक करना शुरू किया और मुझे सिर्फ 8 से 9 आईडी मिली। Muskan ने उसकी ID पर अपनी फोटो लगाई हुई थी, इसलिए मुझे मिल गया। मैं बहुत खुश था।


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024

फिर मैंने उसको Friend Request भेजी और 2 Hour के बाद उसने मेरी Request Accept कर ली। तब से मैंने उससे Online Chat करना शुरू कर दिया।  मुझे लगभग 1 Month हो गया उससे बात करते। वो मुझे सिर्फ अच्छा Friend मानती थी। But मै उसको Love करता था। 


मैंने कई बार सोचा कि उसको I Love You बोल दूँ, पर मै डरता था कि कही उसको बुरा ना लग जाये और वो मुझसे बात करना बन्द कर दे। Muskan से बात करते मुझे 4 Month बीत गए और एक दिन मैंने उसको मेरे दिल की बात बता ही दी। But उसने मुझे कुछ Reply नही दिया। 


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024


मैंने उसको Sorry बोला कि आगे से कभी ऐसा नही करूँगा। तब उसका Reply आया कि वो किसी और से Love करती है।  ये बात सुनते ही मेरी आँखों से आंसू आ गए। 😔🥺But मै फिर भी Muskan से बात करता था।


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024

उसके बाद हमे बात करते हुए 1 साल बीत गया था और हमारे School के Exams आ गए। Exam खत्म होने के बाद 12th Class के लिए Muskan कहीं और चली गयी और तब से वो आजतक कभी Online नही आई।


दिल की बात कहने में बहुत वक्त लगाया😊🥺


आज मॉल में कई साल बाद मिलने पर पुरानी यादें ताजा हो गईं। देखते ही मॉल की सीढ़ियों पर बैठकर चाय की चुस्कियां लेते हुए घंटों बातचीत करना याद आने लगा। उस समय हम बस अच्छे दोस्त थे। हर व्यक्ति को लगता था कि हमारे बीच कुछ गड़बड़ हो रही है। लेकिन मैं और अंजलि दोनों ही दुनिया की बातों को हंसकर टाल देते थे, क्योंकि हम बेखबर थे।


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024


कॉलेज बंक कर दोनों अपने अड्डे पर ही फ्रैंडस के साथ मस्ती करते थे। हम दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था, कई बार दोस्तों ने कहा भी कि यार कह दे मन की बात, वो भी तुझे प्यार करती है ना जाने क्यों मुझे लगता था कि अंजलि जैसी खूबसूरत लड़की मुझे प्यार कर ही नहीं सकती। 


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024

कॉलेज खत्म होते ही अंजलि अपने शहर लौट गई। उस वक्त ऐसा लगता था मानों सब खत्म हो गया है, आज जब इतने दिनों बाद अचानक अंजलि मिली तो मुस्कुराहट से शुरु हुई मुलाकात लंबी बातचीत में कब बदल गई पता ही नहीं चला।


आज मैंने ठान लिया कि उसे मन की बात बोलकर ही रहूंगा, चाहे जवाब जो भी हो। अंजलि भी शायद इसी इंतजार में बातों को खींच रही थी, आखिरकार मैंने मन की बात को जुबान पर ला ही दिया। आंखों में आंखें डालकर कह दिया, 'आई लव यू'। 


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024


Valentine's Day Crying Love Story Hindi 2024

ये सुनते ही उसकी आंखों में आंसू आ गए। अंजलि ने बोला कि कितना लंबा वक्त लगा दिया ये कहने में, मैं भी तुमसे प्यार करती हूं। उसी दिन हमने शादी करने की ठान ली। दोनों के घर वालों ने मिलकर हम दोनों को हमेशा के लिए एक कर दिया।


टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट