सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

Teri Meri Kahani Sad Heart Touching Painful Love Story Kash Tum Hoti

Teri Meri Kahani  Sad Heart Touching Painful Love Story


पूनम आकांक्षा के यहां झाड़ू पोछा का काम करती थी। आकांक्षा के पास पैसे की कोई कमी नहीं थी।किसी चीज की कोई कमी नहीं थी पूरा पर भरा पूरा घर था। फिर भी उसके पति की यह आदत थी कि वह उसे मौके पर कोई चीज नहीं लाकर देता था। एक दिन पूनम आकांक्षा के यहां नई साड़ी पहन कर काम करने आती है। उस दिन उसका जन्मदिन भी होता है।


आकांक्षा पूनम से कहती है-आज तो तेरी साड़ी बड़ी सुंदर लग रही है।

Teri Meri Kahani  Sad Heart Touching Painful Love Story


पूनम कहती है मालकिन यह साड़ी आज मेरे पति ने मुझे दिलाई है क्योंकि आज मेरा जन्मदिन है ना। आकांक्षा यह सोचती है की मेरा पति तो मुझे लाकर नहीं देता है उसके मन में चीढ हो जाती है पैदा हो जाती है। वह उसको जानबूझकर नीचा दिखाने के लिए कहती है- ठीक है ज्यादा बढ़िया साड़ी तो नहीं लग रही।


इस पर पूनम कहती है मालकिन मैं कहूंगी तो छोटा मुंह बड़ी बात हो जाएगी परंतु मेरे पति ने मेरे जन्मदिन पर मुझे प्रेम से लाकर दी है मेरे लिए तो यही साड़ी लाखों की है। मालिक तो इतने पैसे होने के बावजूद भी आपको जन्मदिन पर नई साड़ी लाकर नहीं देते। मेरे पति ने कम से कम मुझे लाकर तो दी। इस पर आकांक्षा का मुंह उतर गया। वह पूनम के चेहरे की ओर देखने लगी।



PART 2 : Love Story Kash Tum Hoti

एक दिन हमारी पड़ोसन सोनाक्षी मेरे घर आई और बोली-"भाभी जी, मेरी मम्मी जी बहुत बीमार है और अस्पताल में है ।मैं उन्हें देखने जा रही हूं। मैं अपने बेटे सक्षम को उसके दोस्त के घर छोड़ने जा रही हूं। वह शाम तक वहीं बैठेगा। आप सिर्फ हमारे घर का ध्यान रखना।"


PART 2 : Love Story Kash Tum Hoti

मैंने कहा-"ठीक है आप चिंता मत करो मैं ध्यान रखूंगी और आप आंटी जी से मिलकर आओ। चाहो तो, सक्षम को हमारे घर पर छोड़ जाओ, मैं उसका ध्यान रख लूंगी।"


सोनाक्षी-"भाभी जी, आपने तो मेरे मन की बात कह दी यह तो बहुत अच्छा रहेगा।"

(सक्षम हमारे यहां आकर बैठ गया, थोड़ी देर बाद वह बोर होने लगा और उसकी शरारतें शुरू हो गई)

सक्षम-"आंटी जी, क्या मैं फ्रिज खोल कर पानी की बोतल ले लूं?"

मैंने कहा-"रुको, मैं देती हूं।"


जब तक मैं उसे बोतल देती, उसने एक जोरदार झटके से फ्रिज खोला और दूध का पतीला सीधा नीचे फर्श पर। फिर मैंने सफाई की, दूध का नुकसान हुआ सो अलग। मैंने सोचा बच्चा है कोई बात नहीं। मैंने उसे खाना दिया। वह मैगी खाना चाहता था इसलिए उसने जानबूझकर सब्जी मेज पर गिरा दी। 


फिर मैंने उसे मैगी बना कर दी। मैगी खाने के बाद वह सोफे पर उछल कूद करने लगा और एक ऐसी छलांग मारी कि कांच की टेबल चकनाचूर हो गई गनीमत रही कि उसे हल्की-फुल्की खरोच आई। मैं शाम होने का और उसकी मम्मी के आने का इंतजार कर रही थी और कुछ भी कह नहीं पा रही थी क्योंकि मैंने मदद करने के चक्कर में खुद ही अपने पांव पर कुल्हाड़ी मारी थी।


कुछ अच्छी हिंदी Love स्टोरी –

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

लोकप्रिय पोस्ट