आज कि मुलाकात ख़ास हैं-Aaj ki mulakaat khas hain love story in hindi

चित्र
हेलो दोस्तों मैं हूं आपका दोस्त आर्यन , मैं एक राइटर हूं और मैं सच्ची घटना पे आधरित कहानियां लिखता हूँ , मेरे ब्लॉग में आपका स्वागत है और आज मैं सुनाने जा रहा हूँ , अपने दिल के सबसे  क़रीब अपने जान ( रानी ) कि प्रेम कहानी, इस कहानी के हर शब्द में ज़िक्र होगा , जिसे मैंने अपने दिल में बसा रखा हूँ। तो शुरू करते हैं इस क्यूट सी प्रेम कहानी को...... आज सालों बाद उनकी एक झलक पाने कि दिल में तमन्ना हैं उन्हें देखें अरसो होगा उनसे मिलने को दिल बेक़रार हैं , उन्हें एक झलक देख लू दिल को सुकून आ जाइए....... आज ओ घड़ी आ गया हैं, जिनसे मिलकर अपने दिल कि हर के बात उनको बताऊंगा। दिल मैं जितने राज़ हैं, हर के राज़ उन्हें बताऊंगा, न जाने वो इतने दिनों बाद जब हम उनसे मिलेंगे तो हमें गले से लगेंगे या फ़िर हमें गले लाकर रो देँगे ....... मैं ये सब सोच सोच कर मन ही मन खुश होते जा रहा हूँ, उनके बारे में सोच कर मेरे दिल जोरों से धड़क रहा हैं, उनसे मिलने कि खुशी इतनी हैं कि जैसे बारिश आने से किसान खुश होता हैं। आज शाम कि ट्रैन हैं औऱ सफ़र लम्बी हैं , उनसे मिलने कि तमन्ना दिल में बढ़ती ही जा रही हैं...जैसे जैसे ये सफ़र

यह कहानी आपको रोने पर मजबूर कर देगी -Very Emotional Story In Hindi

“


जीवन में किसी के चले जाने से या कुछ खो जाने से हम अक्सर उदास हो जाते हैं, यह मनुष्य का स्वभाव हैं, पर हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह दुनिया की रीत हैं। जब जिस समय हमारे पास जो हैं, अनमोल हैं।

Emotional story - READ

हैल्लो दोस्तों- मैं हूं आपका दोस्त आर्यन औऱ में लेकर आ गया हूं एक बहुत ही खूबसूरत और दिल को छू जाने वाली कहानी। कहानी छोटी हैं लेक़िन आपके दिल को छू जिएगी,क्योंकि इस कहानी में गहराई बहुत है।

यह कहानी हैं आरुही और एक गुड़िया कि , जो एक छोटी लड़की ऊपर लिखी हुए हैं।

एक दिन कि बात हैं आरुही सुबह पार्क में टहलते हुए जा रही थी तभी उसे एक रोती हुई बच्ची मिली। आरुही ने उससे रोने का कारण पूछा, तो लड़की ने बताया कि वह जिस गुड़िया से खेल रही थीं, वह इसी पार्क में कही खो गईं हैं। आरुही ने उस बच्ची को उसकी गुड़िया ढूंढ लाने का आस्वाशन दिया जिससे वह बच्ची चुप हो गई।

Incomplete love story  - READ

आरुही ने गुड़िया ढूंढ़ने के लिए समय माँगी और फिर दूसरे दिन गुड़िया लाने का वादा करके वहाँ से चली गई, पर गुड़िया ना तो आरुही को मिली और ना ही उस बच्ची को।

आरुही ने गुड़िया की तरफ से एक काल्पनिक पत्र उस बच्ची को लिखी और जब वह बच्ची पार्क में गुड़िया पाने की आशा में आई तो आरुही ने वह पत्र उस बच्ची को पढ़ कर सुनाया। पत्र इस प्रकार था ' कृप्या रोना मत, मै समय समय पर उस गुड़िया के बारे में तुम्हें लिखती रहूँगी, बस तुम रोना मत।'

True love story  - READ

अब आरुही रोज़ उस खोई हुई गुड़िया की तरफ से काल्पनिक पत्र लिखने लगी और लगभग रोज़ ही उस बच्ची को पढ़ कर सुनाती जो कि यात्रा का काल्पनिक वर्णन हुआ करता था। आरुही ने इस काल्पनिक लेकिन रोचक वर्णन ने उस बच्ची को रोने नहीं दिया। वह खुशी-खुशी अपनी गुड़िया की घुमक्कड़ी के किस्से सुनाने लगी। अब वह ख़ुश रहने लगी।

“


एक दिन जब काफ़ी कहानिया हो गई तो आरुही ने एक दूसरे गुड़िया उस बच्ची को लाकर दी। जाहिर हैं, वह गुड़िया  बदली हुई थी। उस बच्ची को अपनी खोई हुई पुरानी गुड़िया जैसे नयी लगी, तो वह आरुही की और देखने लगी। आरुही  अनजान बनते हुए गुड़िया में चिपकी एक चिट को निकाल कर पढ़ने लगी। उसमे लिखा हुआ था 'यह मैं ही हूं, तुम्हारी वाली गुड़िया जो पार्क में खो गई थीं। दुनिया भर की लंबी यात्रा की वजह से मै थोड़ी बदल गई हूं।' बच्ची को इस गुड़िया और अरूही पर विश्वास हो गया वह गुड़िया लेकर घर चली गई।

Heart touching story  - READ

वर्षो बाद जब वह बच्ची बड़ी हो गई, तो एक दिन वह अपनी अलमारी में कुछ ढूंढ रही थीं तो उसका ध्यान उसी गुड़िया पर गया, जो आरुही ने उसे दी थीं। बचपन की बातें याद करके वह हँसने लगी। उसे सब समझ आ चुका था कि आरुही ने कैसे उसका मन रखा।उसे उस गुड़िया पर फ़िर प्यार आने लगा। वह उसे बड़े गौर से देखने लगी।

“


तभी उसकी नज़र गुड़िया कि फ्रॉक की आस्तीन में छुपे एक  छोटे से पत्र पे गईं। उसने बड़ी व्येकुलता से वह पत्र निकाला और पढ़ने लगी। पत्र में साँझेप में यह लिखा हुआ था 'हर वह चीज़ जिससे तुम प्यार करती हो,  कभी न कभी  तुमसे खो जिएगी और जो तुम्हारे पास होगी ,वही तुम्हारे लिए सच्चे रूप में बनी होंगी। रूप भले ही भींनन होगा, पर प्यार एकदम खालिस होगा।'

Crying love story  - READ

_समाप्त_

हमे comment करके बताए कैसी लगी आपको ये कहानी

अगर आपके पास भी ऐसी कोई कहानी हैं तो हमे जरूर शेयर करे, हम कोशिस करेंगें आपके कहानी को लिखने का।

__समाप्त__

Love of mother  - READ

आशा करता हूं कि मेरी यह स्टोरी अच्छी लगी होगी आपलोग को।

इस आलेख को पढ़ने के लिए धन्यवाद।  यदि आप लोगों के पास कोई सुझाव है तो कृपया साझा करें और किसी भी प्रश्न को पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।  एक बार धन्यवाद ❤️😍😘




टिप्पणियाँ

  1. U r right sir ..kisi chiz ka importance uske jane ke bad hi Pata chalta hn Ekman sahi kaha apne sir

    जवाब देंहटाएं
  2. ✅𝗺𝘆 𝟮𝗻𝗱 𝗼𝘄𝗻 𝗽𝗮𝘆𝗺𝗲𝗻𝘁 𝗿𝗲𝗰𝗲𝗶𝘃𝗲𝗱 𝗰𝗮𝘀𝗵𝗯𝘂𝘀&𝗰𝗮𝘀𝗵𝗸𝗶𝗻𝗴 𝟮𝗻𝗱 𝗮𝗽𝗽 𝗟𝗮𝘂𝗻𝗰𝗵𝗲𝗱 𝟱 𝗻𝗼𝘃 😎😎😎 𝗼𝗿𝗱𝗲𝗿 𝗴𝗿𝗮𝗯𝗯𝗶𝗻𝗴

    ✅𝗦𝗶𝗴𝗻𝘂𝗽 - 𝗩𝗶𝗽𝟭 𝗙𝗿𝗲𝗲

    ✅𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 𝗙𝗿𝗲𝗲 𝗜𝗻𝗰𝗼𝗺𝗲 - ₹𝟭𝟬😍

    ✅𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 𝟮𝟬𝟬 𝗱𝗮𝗶𝗹𝘆 𝗴𝗲𝘁 𝟮𝟬+𝟭𝟬=𝟯𝟬 𝗳𝗼𝗿 𝟭𝟴𝟬 𝗱𝗮𝘆𝘀😍

    ✅𝗠𝗶𝗻 𝗥𝗲𝗱𝗲𝗲𝗺 - ₹𝟮𝟬𝟬(𝗻𝗼 𝗻𝗲𝗲𝗱 𝗿𝗲𝗰𝗵𝗮𝗿𝗴𝗲 𝗳𝗼𝗿 𝘄𝗶𝘁𝗵𝗱𝗿𝗮𝘄𝗮𝗹)🤑

    ✅𝗣𝗲𝗿 𝗥𝗲𝗳𝗲𝗿 - 𝟴𝟬₹ + 𝗧𝗲𝗮𝗺 𝗖𝗼𝗺𝗺𝗶𝘀𝘀𝗶𝗼𝗻🔥

    ✅ 𝗨𝗻𝗹𝗶𝗺𝗶𝘁𝗲𝗱 𝗿𝗲𝗳𝗲𝗿𝘀 𝗸𝗮𝗿𝗼 𝗮𝘂𝗿 𝗪𝗶𝘁𝗵𝗱𝗿𝗮𝘄 𝗸𝗮𝗿𝗼 🥰🥰🥰

    🔗𝗥𝗲𝗴𝗶𝘀𝘁𝗲𝗿 𝗟𝗶𝗻𝗸 - https://m.magiccash.vip/joins/magic/cash?key=TCYMXC5D

    𝗟𝗼𝗴𝗶𝗻 : https://www.ebaywork.net/register?inviteCode=935106

    ✅ 𝗢𝗿𝗱𝗲𝗿 𝗴𝗿𝗮𝗯𝗯𝗶𝗻𝗴 𝗮𝗽𝗽 𝗵𝗮𝗶 𝘁𝗼𝗵 𝗿𝗶𝘀𝗸 𝗸𝗮𝗺 𝗵𝗮𝗶 𝟮𝟬𝟬 𝘀𝗲 𝘀𝘁𝗮𝗿𝘁 𝗸𝗮𝗿𝗹𝗼 𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 𝗹𝗼𝗻𝗴 𝗰𝗵𝗮𝗹𝗲𝗴𝗮 𝗮𝗽𝗽😎

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know