सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

कहा खो गई थी तुम Short Romantic Love Stories In Hindi

कहा खो गई थी तुम  Short Romantic Love Stories In Hindi गाँव में कॉलेज नही था इस कारण पढ़ने के लिए में शहर आया था । यह किसी रिश्तेदार का एक कमरे का मकान था! बिना किराए का था,  आस-पास सब गरीब लोगो के घर थे। और में अकेला था सब काम मुजे खुद ही करने पड़ते थे।  खाना-बनाना, कपड़े धोना, घर की साफ़-सफाई करना। कुछ दिन बाद एक गरीब लडकी अपने छोटे भाई के साथ मेरे घर पर आई। आते ही सवाल किय " तुम मेरे भाई को ट्यूशन करा सकते हो कयां?" मेंने कुछ देर सोचा फीर कहा "नही" उसने कहा "क्यूँ? मेने कहा "टाइम नही है। मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब होगी।" उसने कहा "बदले में मैं तुम्हारा खाना बना दूँगी।" शायद उसे पता था की में खाना खुद पकाता हुँ मैंने कोई जवाब नही दिया तो वह और लालच दे कर बोली:- "बर्तन भी साफ़ कर दूंगी।" अब मुझे भी लालच आ ही गया: मेने कहा- "कपड़े भी धो दो तो पढ़ा दूँगा।" वो मान गई। इस तरह से उसका रोज घर में आना-जाना होने लगा। वो काम करती रहती और मैं उसके भाई को पढ़ा रहा होता। ज्यादा बात नही होती।   उसका भाई 8वीं कक्षा में था। खूब होशियार था। इस

College Breakup Sad Love Story कालेज की दर्द भरी कहानी

College Breakup Sad Love Story कालेज की दर्द भरी कहानी


दिल्ली कॉलेज में अयान और अनामिका दोनों मध्य प्रदेश से आए थे। अयान एक साधारण लड़का था। जो न तो लड़कियों से ज्यादा बात करता था और न ही किसी से अधिक ज्यादा मतलब रखता है। , अयान की बातें अनामिका को बहुत अच्छी लगती थी, इसलिए वह बार-बार अयान से बात करने का प्रयास करती थी। अयान और अनामिका दोस्त बनते हैं क्योंकि अनामिका दिखने में क्यूट लगती थी। कालेज की दर्द भरी कहानी


College Breakup Sad Love Story कालेज की दर्द भरी कहानी


धीरे-धीरे अयान अनामिका को पसंद करने लगता है; वे दिनभर कॉलेज में बातें करते थे और एक दूसरे से अपनी हर बात शेयर करते थे, और अंततः बहुत अच्छे दोस्त बन जाते हैं। अयान को पहले कभी कोई लड़की नहीं मिली थी। जबकि अनामिका सब से पहले दोस्त थी और उनसे भी बात करती थी। यह सब अयान को पसंद नहीं था, इसलिए एक दिन अनामिका से बातों-बातों में अपने दिल की बात कहता है। अनामिका कहती है कि मैं कल तुम्हें इसका जवाब दूंगी और उससे एक दिन का समय मागती है।



College Breakup Sad Love Story 

अनामिका का मानना है कि जब अयान कॉलेज में आया था, तो वह सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देता था, लेकिन अब वह मुझ पर पूरा ध्यान देता है,अनामिका को लगता है कि अगर मैं इसकी गर्लफ्रेंड बन जाऊं तो यह पढ़ाई भूलकर मुझमें ही लगा रहेगा. दूसरे दिन, अनामिका अयान को मना करके कहती है कि वह सिर्फ तुम्हारा दोस्त है। कालेज की दर्द भरी कहानी



मैं यहां पढ़ने आया हूँ और कुछ नहीं कर सकता; आप चाहें तो मेरे दोस्त बन सकते हैं। अयान को यह बात बहुत बुरी लगती है और दोस्ती करने से मना कर देता है और अनामिका को बहुत समझाता है, लेकिन अनामिका नहीं सुनती. कुछ दिन बाद, अयान अनामिका से बात करना बंद कर देता है और कॉलेज नहीं आता।



अब वह अनामिका को भूल जाता है और अपना पूरा ध्यान पढ़ाई में लगाता है. वह किसी से ज्यादा बात नहीं करता और कोई मतलब नहीं रखता। जैसे-जैसे कॉलेज खत्म हो जाता है, सब बदल जाते हैं। अयान कॉलेज जाता है और सबसे पहले नौकरी मिलती है।


College Breakup Sad Love Story 

दो या तीन वर्ष बीत जाते हैं अयान अनामिका को जानता है, और ना अनामिका को कुछ पता रहता है। यान अपनी पुरानी कंपनी छोड़कर एक नई शुरू करता है। जिसमें उसका पद और वेतन पहले से अच्छा है। उसे पहले दिन ऑफिस जाते समय मालूम होता है अनामिका भी इस ऑफिस में जूनियर बन जाती है। वह अपने काम में ही लगा रहता है और उस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देता है,  यह कुछ दिनों तक जारी रहता है दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते थे, और एक दिन दोनों को एक काम में मिलकर जाना पड़ा। अयान और अनामिका की बातें काम के बाद होने लगती हैं, चाहते हुए भी।



अयान को अनामिका बताती है कि उसने उससे मना क्यों किया था। दोनों में फिर से गहरी दोस्ती हो जाती है जब अयान ने अनामिका की बात समझी। और दोनों की दोस्ती पूरे ऑफिस में चर्चा होने लगती है। अयान एक सीधा साधा लड़का था, जो किसी से बहुत मतलब नहीं रखता था।  अयान अनामिका को डिनर पर ले जाकर प्यार करता है। 
कालेज की दर्द भरी कहानी
 


अनामिका इस बार अयान को प्यार से मना नहीं करना चाहती थी, लेकिन उसके पास कोई चारा नहीं था क्योंकि उसे जल्द ही शादी हो जाएगी। जब अयान को अनामिका ने अपनी शादी की बात बताई, तो वह बिना कुछ कहे वहां से चला जाता है। फिर अनामिका रात में सोचती है कि अयान से बेहतर कोई लड़का नहीं मिलेगा। वह निर्णय लेती है कि कल अयान को हा बोल देगी और अपनी माँ और पापा को अयान से शादी करने के लिए मना लेगी।


College Breakup Sad Love Story 

अनामिका दूसरे दिन ऑफिस जाती है और जानती है कि अयान ऑफिस छोड़कर चला गया है और फिर कभी कंपनी में नहीं आएगा। आयन जाते-जाते अनामिका को पत्र लिखता है। जिस दिन मैंने तुम्हें देखा था, मैं तुम्हें कभी नहीं भूल पाऊंगा। खुश रहो, जहां भी रहो। मैंने तुमसे हमेशा प्यार किया है, अब मैं इस दर्द के साथ जिंदा रहूंगा।



तुम मेरी जिंदगी में पहली और आखिरी लड़की हो। अब कोई मेरे जीवन में नहीं आएगा और मैं भी किसी को आने नहीं देगा। मैं सिर्फ अब तुम्हारी यादों में रहूँगा। आज के बाद मैं अपनी पूरी जिंदगी में कभी अपनी सकलता नहीं दिखाऊँगा। मैं सिर्फ भगवान से दुआ करता रहूँगा कि तुम जहां भी रहो खुश रहो और तुम्हारी शादी के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं। कालेज की दर्द भरी कहानी



अनामिका कई वर्षों तक आयन को खोजती है, लेकिन वह नहीं पाती. अंततः वह अपने मां-बाप की इच्छा के लड़के के साथ शादी कर लेती है। दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे से बिछड़ गए और दर्द से जिंदगी बिताते हैं।



प्रिय, अगर आपको हमारी कहानी पसंद आई हो तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। ऐसी प्रेम कहानियाँ पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट को अवश्य देखें। 
कालेज की दर्द भरी कहानी


College Breakup Sad Love Story 

नोट: किसी भी भाई को  हमारी ये कहानियां YouTube पर पोस्ट करनी हो तो वह बिना अनुमति के पोस्ट कर सकता है और ऐसी ही कहानियों को हमारी वेबसाइट पर अधिक से अधिक लोगों से शेयर कर सकता है।आपको धन्यवाद




टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट