रितिका औऱ राहुल क़ि यह लव स्टोरी पढ़ कर आप रो जाएंगे Very Painful Love Story Hindi

रितिका औऱ राहुल क़ि यह लव स्टोरी पढ़ कर आप रो जाएंगे  Very Painful Love Story Hindi


आपने प्यार और बेवफाई के कई कहानियां पढ़ी और सुनी होंगी। लेकिन पहले प्यार और फिर बेवफाई, एक भावुक दिल को छूने वाली प्रेम कहानी हिंदी में पढ़कर आप भी भावुक हो जाएंगे। दिल को छूने वाली प्रेम कहानी हिंदी में पढ़ते हैं।  यह दिल को छूने वाली दुखी प्रेम कहानी पढ़कर आप रो जाएंगे। यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो इस प्रेम कहानी को अंत तक पढ़ना चाहिए। तो आईये पढ़ते हैं इस दुखी रोमांटिक कहानी।


रितिका औऱ राहुल क़ि यह लव स्टोरी पढ़ कर आप रो जाएंगे  Very Painful Love Story Hindi


रितिका आज अपना बर्थडे मनाती है, और उसे पूरी उम्मीद है कि राहुल उसे शादी की पेशकश करेगा। राहुल ने रितिका को बर्थडे पर एक हीरे की अंगूठी देने का वादा किया था। रितिका राहुल का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है। राहुल तुरंत बाहर आकर घंटी बजाता है। राहुल बहुत प्रसन्न दिखता है।


Rahul: मुझे माफ करना, रितिका, मैं आने में थोड़ा देर हो गई।


रितिका: कोई बात नहीं, मेरा गिफ्ट कहाँ है बताओ?


राहुल: (रितिका को एक टेडी बियर देते हुए) शुभ बर्थडे, रितिका. यह तुम्हारा उपहार है।


क्या है? रितिका ने सोचा था कि राहुल हीरे की अंगूठी लेकर आएगा और उसे बताएगा, लेकिन वह एक छोटा सा टेडी बियर लाया था। रितिका को मन ही मन बहुत गुस्सा आया, इसलिए उसने Teddy Bear को बिना कुछ कहे खिड़की से बाहर फेंक दिया। रितिका गुस्से में खड़ी है।


रितिका औऱ राहुल क़ि यह लव स्टोरी पढ़ कर आप रो जाएंगे  Very Painful Love Story Hindi


तभी राहुल दौड़ कर नीचे जाता है और 200 सीडियां नीचे उतर जाता है, सड़क के किनारे पड़े टेडी बियर को लाने के लिए,जो सड़क के दोनों ओर पड़ा है। राहुल को एक ट्रक ने कुचल दिया जैसे ही वह Teddy Bear उठाने के लिए झुका। राहुल को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वह रास्ते में मर गया।


Rithika हॉस्पिटल पहुंचती है और उसके पास बहुत सारी रोटी है। वह टेडी बियर भी राहुल की लाश के पास पड़ा है। रितिका बिलखती हुई उसे अपने सीने से लगाकर बहुत रोटी है।


Sad Sad Love Story in Hindi


रितिका को तभी Teddy Bear पर एक बटन दिखाई देता है। Teddy Bear से राहुल की आवाज़ निकलती है जैसे ही वह उस बटन को दबाती है।रितिका, तुम मुझसे विवाह करोगी?Teddy Bear के ऊपर का भाग खुलता है, जिसमें और एक हीरे की अंगूठी बाहर निकलती है!


रितिका औऱ राहुल क़ि यह लव स्टोरी पढ़ कर आप रो जाएंगे  Very Painful Love Story Hindi


रितिका शायद ही कभी अपने आप को माफ कर पाए, लेकिन राहुल और रितिका की ये दिल को छूने वाली दुखी प्रेम कहानी हमें एक सीख देती है। दुनिया में चाहे कुछ भी हो, अपने प्रियजनों से कभी नाराज़ मत होना चाहिए। माफ़ करने में कभी देर मत कीजिए क्योंकि अपनों से माफ़ी मांगने से आप कुछ भी नहीं होते। जब इस जीवन में कोई भरोसा नहीं है, अपने प्रियजनों को तुरंत माफ़ कर दें। गुस्सा जैसी खतरनाक बात की वजह से आपको रितिका की तरह पूरी ज़िन्दगी पछताना पड़ा होगा।



ये भी पढ़े:


कभी किसी को इतना प्यार मत करो कि वह तुम्हारी ज़िन्दगी बन जाए। उसकी मौत के बाद जीवन जीना बहुत कठिन होता है। प्यार ज़िन्दगी में सिर्फ एक बार होता है, इसलिए बहुत सोच-समझकर अपना जीवनसाथी चुनिए। आपके भावनाओं और भावनाओं को नुकसान पहुंचाने वाला जीवनसाथी गलत होगा।


माँ-बाप से अधिक कोई तुमसे प्यार नहीं कर सकता। वह हमेशा आपका भला चाहता है, चाहे आपको डांट दें। टाइम पास के लिए कभी किसी के साथ अफेयर मत करो। आप दूसरों की भावनाओं और भावनाओं से खेलने का कोई हक नहीं है। लोग वादा करते हैं, लेकिन तोड़ भी आसानी से देते हैं; दिल टूटने पर क्या करना मुश्किल लगता है?


दोस्तों, कृपया हमें बताओ कि आपको यह दिल को छूने वाली दुखी प्रेम कहानी कैसी लगी. अगर आपके पास कोई कहानी भी है, तो हमें मेल करें; वे जल्दी प्रकाशित होंगे।


आँखों का धोखा Very Emotional Heart Touching Painful Love Story Hindi  on Bewafa Girl


रितिका औऱ राहुल क़ि यह लव स्टोरी पढ़ कर आप रो जाएंगे  Very Painful Love Story Hindi



दोस्तों, आपने प्यार और बेवफाई के कई भावुक किस्से पढ़े और सुने होंगे। लेकिन पहले प्यार और फिर बेवफाई, एक भावुक दिल को छूने वाली प्रेम कहानी हिंदी में पढ़कर आप भी भावुक हो जाएंगे। तो चलिए एक भावुक दिल को छूने वाली प्रेम कहानी हिंदी में पढ़ते हैं।


रश्मि एक अंधी लड़की थी। वह अक्सर सोचती कि मुझे जैसी अंधी लड़की से कोई लड़का प्यार करेगा या नहीं। जब मैं अपने दोस्तों की प्रेम कहानी सुनता हूँ तो मुझे भी कभी किसी से प्यार होगा। रश्मि एक दिन अकेले कॉलेज से घर लौट रही थी। तभी रास्ते में ठोकर खाकर गिर पड़ी तो एक लड़का आया और उसे उसके घर ले गया।


रास्ते में दोनों ने कुछ बातचीत भी की। लड़का ने विशाल नाम बताया, जब रश्मि ने पूछा। दोनों ने रास्ते में थोड़ी बहुत बातचीत की। फिर एक दिन कॉलेज से घर आते समय विशाल ने रश्मि से मुलाकात की। विशाल से फिर से मिलकर रश्मि को बहुत अच्छा लगा। इस बार दोनों ने एक रेस्तरां में भी समय बिताया। दोनों में क्या था?


विशाल से फिर से मिलकर रश्मि को बहुत अच्छा लगा। इस बार दोनों ने एक रेस्तरां में भी समय बिताया। तब क्या हुआ? दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए। अब वे फोन पर घंटों बात करते हैं।
 

रश्मि एक दिन विशाल से प्यार करने लगी।  विशाल ने कहा, "रश्मि अपने कानों पर यकीन नहीं कर रही थी।" फिर विशाल ने कहा, "मैं तुम्हारी ज़िन्दगी का हिस्सा बनना चाहूंगा रश्मि, क्या तुम्हें मेरा प्यार स्वीकार है?"’ विशाल की ये बातें सुनकर रश्मि को रोना पड़ा, रश्मि, तुम मुझसे प्यार करते हो, ये जानते हुए भी कि मेरी आंखें नहीं हैं?


विशाल: हां, मैं तुमसे प्यार करता हूँ, रश्मि रोने लगती है और कहती है कि मैं तुम्हें देख सकती हूँ।
 

रितिका औऱ राहुल क़ि यह लव स्टोरी पढ़ कर आप रो जाएंगे  Very Painful Love Story Hindi



रश्मि और विशाल का प्रेम धीरे-धीरे विकसित होने लगा। फिर एक दिन विशाल ने रश्मि को ऑपरेशन करवाया। Rashmi का ऑपरेशन सफल रहा। डॉक्टर ने उसकी आंखों से पट्टी उतारते हुए पूछा कि आप सबसे पहले किसका चेहरा देखना चाहते हैं? “मैं उस इंसान का चेहरा देखना चाहती हूं, जिसकी वजह से मैं अब दुनिया को देखने जा रही हूं,” रश्मि ने कहा।डॉक्टर विशाल को रश्मि के सामने लाकर बैठाया गया।



रश्मि ने अपनी पट्टी उतार दी, विशाल भी अंधा है। "क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" विशाल ने पूछा, रश्मि की आंखें उतरते ही।रश्मि: मैंने अपनी पूरी जिंदगी अंधेरे में बिताई है। मैं अंधापन कैसा होता है। मैं अपनी जिंदगी फिर से अंधेपन में नहीं डाल सकती। मैं तुमसे नहीं शादी कर सकता।

Also, Read More:-


विशाल उदास होकर वहां से चला जाता है। कुछ दिनों बाद, विशाल ने रश्मि को एक पत्र भेजा, जिसमें लिखा है, "ऐ बेवफा, तुम अपना ख्याल रखने के साथ साथ मेरी इन आंखों का भी ख्याल रखना।"


रितिका औऱ राहुल क़ि यह लव स्टोरी पढ़ कर आप रो जाएंगे  Very Painful Love Story Hindi



जैसे विशाल ने अपने प्यार को परखने में धोखा खाया, आप भी कर किसी के प्यार में फंस गए हैं। तो जरा संभल करो कि कहीं आपके साथ भी कुछ गलत न हो जाए। इसलिए, प्यार करते हुए भी सोचिए। हमें कमेंट में बताएं कि आपको यह सबसे दिलचस्प प्रेम कहानी कैसी लगी।


ये कहानी पढ़कर आप शायद रो जाएंगे। Heart Touching Sad Love Story in "तो, क्या हुआ जो एक दिल टूट गया" कागज़ी मोहबत: एक दर्दनाक प्रेम कहानी एक लड़की के लिए Love Story in Heart Touching Language




टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts , please let me know

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट